इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Sexy Hot Glamorous Actress Kangna Ranaut | सेक्सी गर्म व् आकर्षक अभिनेत्री कंगना राणावत

कंगना राणावत 

२३ मार्च 1987

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली यह अभिनेत्री अपने ख़ास अभिनय के कारण जानी जाती हैं. फिल्म क्वीन में अपने जबरदस्त अभिनय के कारण इन्हें क्वीन कहा गया.  फिल्म क्वीन में इनका अभिनय अत्यंत सराहनीय रहा. हिंदी फिल्मों की यह प्रसिद्ध अभिनेत्री मुंबई में रहती है. कंगना एक प्रसिद्ध मॉडल भी हैं. फिल्म गैंगस्टर से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली यह अभिनेत्री आगे चलकर इतना प्रसिद्ध होगी यह किसी ने नही सोचा था. इनकी पहली हिट फिल्म थी वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई . फिल्म में इनके अपोजिट अजय देवगन थे.  फिल्म काफी हिट रही यह फिल्म ब्लाकबास्टर साबित हुई. फिल्म में कंगना के अभिनय को काफी सराहा गया. इस फिल्म का गाना तुम जो आये जिंदगी में बात बन गई. 
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR SEXY POSTS ...
सेक्सी गर्म व् आकर्षक अभिनेत्री कंगना राणावत
सेक्सी गर्म व् आकर्षक अभिनेत्री कंगना राणावत
उसके बाद इनकी सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु थी. इस फिल्म में इनके अपोजिट आर माधवन थे. फिल्म और कंगना के अभिनय को काफी सराहा गया. इनकी अगली हिट फिल्म क्रिश 3 थी फिल्म में इन्होने अपोजिट रोल किया था फिल्म बॉलीवुड की सबसे हीट फिल्मों में शुमार रही. उसके बाद इनकी फिल्म क्वीन आई फिल्म में कंगना के जबरदस्त अभिनय की वजह से फिल्म हिट रही . इस फिल्म में कंगना की एक्टिंग देखकर इनका नाम क्वीन रख दिया गया. कंगना की फिल्म राज 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल की. फिल्म के हिट होने का पूरा श्रेय कंगना के अभिनय और आकर्षण को जाता है. कुछ दिनों बाद इनकी फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स आई. फिल्म में कंगना ने डबल रोल किया. इस फिल्म को काफी सराहा गया .फिल्म में कंगना और आर माधवन के अलावा एक और स्टार हैं जिम्मी शेरगिल. जिम्मी शेरगिल के भी अभिनय लोगों ने काफी सराहा. उनकी फिल्म कट्टी बट्टी इन्होने इमरान खान के साथ बनाई. फिल्म को कुछ ही लोगों ने पसंद किया. वैसे यह फिल्म नई पीढ़ी के ही देखने लायक थी. फिल्म ज्यादा हिट नही हुई. फिल्म में कंगना के अभिनय की सराहना हुई. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR SEXY POSTS ...
Sexy Hot Glamorous Actress Kangna Ranaut
Sexy Hot Glamorous Actress Kangna Ranaut
व्यक्तिगत जीवन :-
कंगना राणावत का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ था. कंगना अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ के डी ए बी स्कूल से की. परिवार वाले चाहते थे की वो एक डॉक्टर बने पर उनकी रूचि अभिनय में थी. उन्होंने अपने कैरियर की शुरआत दिल्ली के अस्मिता थियेटर ग्रुप से शुरु की. प्रसिद्ध रंगमंच निर्देशक अरविन्द गौड़ के प्रशिक्षण में में इन्होने अभिनय सीखा. अरविन्द गौड़ की कार्यशाला में इंडिया हैबिटेट सेंटर में भाग लेकर कंगना ने कई नाटकों में अभिनय किया. उनका पहला नाटक अरविन्द गौड़ के साथ गिरीश कर्नाड के साथ रक्त कल्याण था. कुछ दिनों पहले कंगना का नाम बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रोशन के साथ जोड़ा जा रहा था .

फ़िल्में ;-
गैंगेस्टर, वो लम्हे, शाकालाका बूम बूम, लाइफ इन अ मेट्रो, फैशन, वन्स अपॉन आ टाइम इन मुंबई, तनु वेड्स मनु, तेज, शूटआउट एट वडाला, क्रिश 3, क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स.

पुरस्कार :-
·        2006  गैंगेस्टर के लिए स्टार स्क्रीन पुरस्कार मिला. 

·        2007 GIFA  गैंगेस्टर के लिए सर्वश्रेष्ठ नवागंतुक महिला कलाकार का पुरस्कार मिला. 

·        2007 जी सिने पुरस्कार मिला. 

2014 में फिल्म क्वीन के लिए फिल्म फेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार मिला.

 
Unseen Private Moment Wallpapers Photos of Kangna Ranaut
Unseen Private Moment Wallpapers Photos of Kangna Ranaut


 Sexy Hot Glamorous Actress Kangna Ranaut, सेक्सी गर्म व् आकर्षक अभिनेत्री कंगना राणावत, Unseen Private Moment Wallpapers Photos of Kangna Ranaut, Kangana Ranaut, कंगना राणावत.


YOU MAY ALSO LIKE 

-   धनिया के आठ चमत्कारी फायदे
खुबसूरत सेक्सी गर्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय
- घरेलू इलाज में आंवला
- वीर्य विकार या प्रसव में आंवले से उपचार
- आँखों की देखभाल कैसे करें
- गंजे सिर पर बाल कैसे उगायें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT