इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Mata Baglamukhi Devi ke Chamatkari Tantrik Mantra | माता बगलामुखी देवी के चमत्कारी तांत्रिक मंत्र

बगलामुखी देवी के दुर्लभ मन्त्र

ॐ ह्लीं बगलामुखी देव्यै सर्व दुष्टानाम वाचं मुखं पदम् स्तम्भय जिह्वाम कीलय-कीलय बुद्धिम विनाशाय ह्लीं ॐ नम:

इस मन्त्र द्वारा मनुष्य के बहुत सारे प्रयोग किये जाते है जो काम्य से सम्बंधित होते है इनमे से कुछ इस प्रकार है. यदि मनुष्य वश में करना है तो इसके लिए मधु शर्करा युक्त तिलों की आहुति दे ऐसा करने से कोई भी मनुष्य वश में किया जा सकता है.  इसके अलावा मधु धृत और शर्करा युक्त लवण ले और इनकी आहुति देने से भी व्यक्ति को आकर्षित किया जा सकता है. किसी भी मनुष्य को सम्मोहित करने का यह भी उपाय किया जा सकता है. नीम के पत्ते ले और उनको तेल में मिला ले इसके बाद इनकी आहुति देने से विद्वेषण होता है. हरिताल और नमक के साथ हल्दी मिलाकर आहुति देने से दुश्मनों का नाश होता है. ऐसा करने से दुश्मन पराजित होते है.


भय नाशक मन्त्र

अगर आपको किसी वस्तु, व्यक्ति या किसी स्थिति से डर लगता है या कोई चीज आपको डराती है. हर समय भय की स्थिति बनी रहती है. आप कोई काम निश्चित होकर नहीं कर पाते तो आपको इन सब से  छुटकारा पाने के लिए देवी के भय नाशक मन्त्र का उपयोग करना चाहिए. इस मन्त्र का जाप करने से आप भय मुक्त हो जायेंगे और अपने कार्य को बिना परेशानी कर सकेंगे.


ॐ ह्लीं ह्लीं ह्लीं बगले सर्व भयं हन   


इसके लिए पीले रंग के वस्त्र ले और साथ में हल्दी की गांठे भी बना ले. इसके बाद इनको देवी को भेंट करें. फूल और धुप दीप लेकर पूजन कार्य करे. इसके बाद रुद्राक्ष की एक माला ले. इस रुद्राक्ष की 6 माला का मंत्र जपें. मंत्र जपते समय अपने मुंह दक्षिण दिशा की तरह रखे. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Bhay Shatru Nashak Mantra
Bhay Shatru Nashak Mantra

शत्रुनाशक मंत्र

यदि आपके दुश्मनों की संख्या ज्यादा बढ़ गयी है और वे आपको रोजाना परेशान कर रहे है. आपके कम काज में आपके रास्ते में रूकावट पैदा करते है. इसके अलावा और भी बहुत साड़ी चीजे होती है जहाँ आपको आने जाने में परेशानी पैदा करते है तो इन सब से मुक्ति पाने के लिए आपको शत्रु नाशक मंत्र का जाप कर लेना चाहिए.


ॐ बगलामुखी देव्यै ह्लीं ह्रीं क्लीं शत्रु नाशं कुरु


इसके लिए आप एक नारियल ले और इसे काले वस्त्र में लपेट कर रख बगलामुखी देवी पर चढ़ा दे. कोई चित्र या मूर्ति बना ले या कहीं से खरीद ले. इसके सामने गुगुल को जला दे जैसे की धुप या अगरबत्ती जलाते है. इस मन्त्र का जाप करते समय आपका मुख पश्चिम दिशा की तरफ होना चाहिए.


जादू टोना नाशक मंत्र

अगर आप पर किसी ने जादू टोना कर दिया है जिसकी वजह से आप तरक्की नहीं कर पा रहे है और इससे आपकी जिन्दगी बर्बाद होने की राह पर है. इसके अलावा आप पर किसी भुत, प्रेत या किसी आत्मा का साया है जिनसे आप परेशान है तो आप इस मन्त्र का जाप करके अपनी समस्या से छुटकारा पा सकते है. इस मंत्र का जाप करने से इस तरह की सारी परेशानी दूर की जा सकती है.


ॐ ह्लीं श्रीं ह्लीं पीताम्बरे तंत्र बाधाम नाशय नाशय


इसका जाप करने के लिए आटे के तीन दिये बना ले और इन दियो में घी डालकर जला दे. देवी की आरती करने के लिए कपूर का इस्तेमाल करे और रुद्राक्ष की माला लेकर, इसका 7 माला तक जप करे. मंत्र जाप करते समय मुख की दिशा दक्षिण की तरफ होनी चाहिए. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Mata Baglamukhi Devi ke Chamatkari Tantrik Mantra
Mata Baglamukhi Devi ke Chamatkari Tantrik Mantra

प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता का मंत्र

कई बार बहुत ज्यादा मेहनत और पढाई करके भी आप प्रतियोगिता नहीं जीत पाते या फिर किसी भी नौकरी का साक्षात्कार पास नहीं कर पाते तो इससे आपको निराशा होती है और आपको अपनी मेहनत का सही परिणाम भी नहीं मिलता है. इसके अलावा कम मेहनत करने वाले लोग आपसे जायदा सफल हो जाते है तो ऐसे में आपको इस मंत्र का इस्तेमाल जरुर करना चाहिए इससे आपको बहुत ही फायदा मिल सकता है और आप अपनी मनोकामना पूरी करने में कामयाब हो सकते है.


ॐ ह्रीं ह्रीं ह्रीं बगामुखी देव्यै ह्लीं साफल्यं देहि देहि स्वाहा:


इसके लिए बेसन का हलवा तैयार कर ले और इसको प्रसाद के रूप में देवी को चढ़ाये. देवी का एक चित्र बना ले और साथ ही एक दिया भी इसके सामने जला ले. रुद्राक्ष की एक माला लेकर इसका जाप 8 माला का करें और अपने मुख की दिशा पूर्व की तरफ रखे.


बच्चो की रक्षा का मंत्र

यदि आप अपने बच्चो की सुरक्षा चाहते है या फिर उनकी सुरक्षा से परेशान है . आज कल बहुत सारे रोग फैले हुए है और दुर्घटनाएं भी बहुत ही बढ़ रही है. ऐसे में बच्चो की सुरक्षा एक चिंता का विषय है. अगर आप चाहते है की आपके बच्चे इस तरह की परेशानी से बचे रहें तो आप इस मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है और अपनी परेशानी दूर कर सकते है. 


ॐ हं ह्लीं बगलामुखी देव्यै कुमारं रक्ष रक्ष


देवी माँ को भोग लगाने के लिए इस प्रकार की रोटी बनाये जो मीठी हो. इसके बाद दो नारियल ले और उनको देवी माँ को भेंट कर दे. साथ ही रुद्राक्ष की माला का जप करे 6 मल तक. मुख को पश्चिम दिशा की तरफ रखे. 


लम्बी आयु का मंत्र

यदि आप अपनी लम्बी उम्र चाहते है या फिर आप बीमार है और अपनी बीमारी को दूर करके लम्बे समय तक स्वस्थ जीवन जीना चाहते है तो इस मंत्र का जाप आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगा.


ॐ ह्लीं ह्लीं ह्लीं ब्रह्मविद्या स्वरूपिणी स्वाहा:


पीले कपड़े ले और साथ में भोजन सामग्री जैसे आटा, दाल व् चावल आदि. इन सब का दान किसी गरीब को कर दे. इसके अलावा गरीबो, मजदूरों, और साधुओ को खाना खिलाएं. जो प्रसाद तैयार किया है उसे परिवार के सभी सदस्यों में बाँट दे. रुद्राक्ष की माला ले और 5 माला तक जाप करे. ध्यान रखे जाप करते समय मुख  पूर्व की दिशा में होना चाहिए.


बल प्रदाता मंत्र

यदि आप कमजोर है और इस कारण बलशाली व्यक्ति आपको परेशान करते है या फिर आप कमजोर होने की वजह से आपकी बदनामी होती है और इस बदनामी से बचने के लिए आप बलशाली होना चाहते है और इस परेशानी से मुक्ति पाना चाहते है तो आप इस मन्त्र का जाप करके अपनी परेशानी दूर कर सकते है


ॐ हुं हां ह्लीं देव्यै शौर्यं प्रयच्छ


पक्षियों को भोजन खिलाएं और साथ ही मछलियों को भी भोजन कराएँ. फूलो की महक रुपी हल्दी ले और इसमें चन्दन केसर भी मिला ले . इसको मिलकर साथ में जल मिलाकर देवी को चढाना चाहिए. इसका जप करने के लिए पीले कम्बल का आसन लगाना चाहिए.रुद्राक्ष की माला लेकर 7 माला तक जाप करे और मुख को उत्तर दिशा की तरफ रखे.

इस देवी को स्तम्भन की देवी भी कहा जाता है. इनकी शक्ति का मुकाबला सारे ब्रह्माण्ड की शक्ति से भी नहीं किया जा सकता. इसकी उपासना करके सभी दुःख दूर किये जा सकते है जैसे शत्रु नाश, वाक् सिद्धि, वाद विवाद में विजय आदि. बगलामुखी देवी को प्रसन्न करने के लिए एक प्रकार का महामंत्र है जो इस प्रकार है 


ऊं हल्रीं बगलामुखी सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय, जिहवां कीलय बुद्धिं विनाशय हल्रीं ऊं स्वाहाका जप करें। हल्दी की माला पर करना चाहिए।


इस मंत्र का जप करे और इसको इस्तेमाल करने के लिए हल्दी की माला का प्रयोग करे.

 
माता बगलामुखी देवी के चमत्कारी तांत्रिक मंत्र
माता बगलामुखी देवी के चमत्कारी तांत्रिक मंत्र

 Mata Baglamukhi Devi ke Chamatkari Tantrik Mantra, माता बगलामुखी देवी के चमत्कारी तांत्रिक 

मंत्र, तांत्रिक देवी बगलामुखी, Tantrik Devi Baglamukhi, Bhay Shatru Nashak Mantra, Suraksha Jadu Tona Mantra.



YOU MAY ALSO LIKE  

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT