इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Phone par Kaise Ptayen Ladkiyan | फ़ोन पर कैसे पटायें लड़कियां | How to Set Girls on Phone

फोन पर लड़की कैसे पटायें
अगर आप किसी भी लड़की से फोन पर बातें कर रहें है और आप चाहते हैं कि वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बन जाये तो सबसे पहले तो आपको जरूरी है कि आप अपना बोलने का तरीका अच्छा रखें. किसी भी इंसान का सबसे पहला इफ़ेक्ट हमारे बोलने से पड़ता है और सामने वाले को हमारे बोलने से हमारी सभ्यता समझ में आती है. जब भी हमारे पास किसी लड़की का फोन आता है और वो हमसे पूछती है कि क्या कर रहे हो तो हम बस जबाब देते हैं कि लेट रहा हूँ कुछ नहीं कर रहा हूँ. ऐसा बिल्कुल ना करें बाते जारी रखने के लिए आपके पास सवाल होने चाहिए और फोन पर सवाल तभी बनते हैं जब आपको सवाल का जबाब एक दूसरे ही सवाल के साथ मिले. कभी कभी ऐसा भी होता है कि आपके पास भी कुछ बात करने के लिए नहीं होता है आप नहीं समझ पाते कि अब आपको क्या बातें करनी चाहिए या फिर बातें करने के लिए सबकुछ खत्म हो चुका होता है. लड़कियों को अक्सर बातों में हारना पसंद नहीं होता है इसलिए वो जब तक अपनी बातें खत्म ना कर लें आसानी से पीछा नहीं छोड़ती हैं. जब भी लड़की आपसे पूछे कि आप क्या कर रहे हो तो आपका जबाव सिंपल नहीं होना चाहिए बल्कि उसके लिए एक ऐसा जबाब बनाये कि लड़की को भी आपकी बात में इंटरेस्ट आने लगे. CLICK HERE TO KNOW गर्लफ्रेंड से सेटिंग कैसे करें ...
Phone par Kaise Ptayen Ladkiyan
Phone par Kaise Ptayen Ladkiyan
लडकियाँ कुछ भी इमेजिन बहुत जल्दी कर लेती है. उनकी इमेजिन करने की पॉवर बहुत तेज़ रहती है. फोन पर लड़कियों को पटाना आसान बात नहीं होती है. लड़कियों को बातों से पटाना कोई मुश्किल काम भी नहीं होता है क्योंकि ज्यादातर लड़कियाँ बातों से ही पटाई जाती हैं. लड़कियों के उपर किसी की भी बातों का असर बहुत ही जल्दी होता है. किसी भी लड़की के मन को आप अपनी बातों से ही आकर्षित कर सकते है बस आपमें वो गट्स होने चाहिए कि आप उसको अपनी बातों में उलझा सकें अपनी बातों से उसका मन जीत सकें. किसी भी लड़की को पैसा बैंक, बैलेंस, गाड़ी इस सब की चाह नहीं होती है उसको इम्प्रेस करने के लिए केवल इस तरह की बातें होनी चाहिए जिससे वो आपकी और आकर्षित हो सके आपको अपने बारे में बताने के लिए और आपसे आपके बारे में सबकुछ जानने के लिए मजबूर हो सके. किसी भी लड़की को अपनी और आकर्षित करने का एक मात्र तरीका यही होता है कि आप उसके मन में बातों द्वारा इस तरह का चित्र बनाये कि वो आपसे बातें किये बगैर न रह पाए बल्कि रोज़ आपसे बातें करने के लिए बैचैन रहे. लड़कियों को फोन पर पटाने के लिए उनसे फोन पर बातें करने के लिए बहुत सारे पापड़ बेलने पड़ते हैं.  CLICK HERE TO KNOW कैसे बनायें बेस्टफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ...
फ़ोन पर कैसे पटायें लड़कियां
फ़ोन पर कैसे पटायें लड़कियां
·     सबसे पहली बात कि आपके पास लड़की से बात करने का कोई न कोई रीज़न होना चाहिए चाहे फिर क्यों न वो रीज़न झूठा ही क्यों न हो. अगर आप किसी भी लड़की को वेवजह फोन करते हैं तो वो आपके बारे में कुछ इस तरह के विचार बना सकती है जैसे कि आप बहुत ज्यादा खाली हैं, आपके पास कोई भी काम नहीं है और आपको किसी के साथ बातें करके बस टाइम पास करना है. 

·     अपनी बातों को इतना इंट्रेस्टिंग बनाकर रखें कि लड़की जब भी आपसे बात करे तो उसको अच्छा फील हो और वो हर बार आपसे बात करने के लिए उत्सुक हो. अगर आप बौर बातें करते हैं तो कोई भी लड़की आपसे बात करने की तो बाद में सोचेगी उसकी जगह वो आपका फोन रसीव करने के लिए भी 100 बार सोचेगी कि फोन उठाऊ या ना उठाऊ कही आप फिर से उसे बौर न कर दें और उसे आपकी बौरिंग सी बातें झेलनी पड़ेंगी. 
How to Set Girls on Phone
How to Set Girls on Phone
·     जब भी कोई लड़की ये पूछे कि आप क्या कर रहें हो तो आप झूठ ही बोल दीजिये कि आप फनी वीडियोस देख रहे हो और बड़े ही मजेदार वीडियोस हैं. आपके ऐसा करने से लड़की जरूर आपकी बातों में इंटरेस्ट लेगी और उसको लगेगा कि आप तो मस्त मौला इंसान हैं और बहुत ही खुश मिजाज है और इस तरह से लड़की आपसे और बाते करने की इच्छुक होती है.

·     लड़कियाँ बातें करने में तो एक्सपर्ट होती हैं लेकिन अगर उनको बातों में इंटरेस्ट ना आ रहा हो तो वो आपको 1 मिनट भी नहीं झेलना चाहेंगी इसलिए जरूरी है कि आप उनकी उत्सुकता को बढाकर रखें.

·     अगर लड़की को आपकी बातों में इंटरेस्ट नहीं आ रहा है तो तुरंत Topic बदल दीजिये. अपनी अपनी ना कहे इस तरह से लडकियाँ ज्यादा जल्दी बौर हो जाती है इसलिए उनकी बात भी सुने उनको भी कहने का मौका दें.
मोबाइल पर लड़कियां सेट करें
मोबाइल पर लड़कियां सेट करें
·     अगर आप कुछ भी एक्साइटेड कर रहें हैं तो किसी भी लड़की से ये बिल्कुल ना कहें कि तुम भी आ जाओ बहुत मजा आयेगा वगेरह वगेरह. पहली बात तो आपके इतना कह देने पर लड़की नहीं आयेगी उल्टा भाव खाएगी. भाव खाना लड़कियों की आदत होता है इसलिए ऐसा बिल्कुल भी ना करें. आप उसको ये जताइये कि आप बहुत ज्यादा एन्जॉय कर रहें है. हो सकता है कि लड़की कहे मैं भी आ जाऊ लेकिन फिर भी लड़की नहीं आएगी वो सिर्फ ये सुनना चाहती है कि आप उसको वहां पर बुलाना चाहते हो इसलिए जल्दबाजी में कभी भी इसी गलती बिल्कुल भी न करें.

·     अगर आप चाहें तो लड़की की दिमाग में कोई रोमांटिक सीन डाल सकते हैं. इससे पहले कि वो आपकी बात को काटे आप काट दीजिये लेकिन लड़की उस रोमांटिक सीन के बारे में इमेजिन जरूर करेगी.

·     बहुत शांत और प्यार भरे तरीके से बात को खत्म करके फोन को कटे ताकि लड़की को फिर से आपके फोन का इंतज़ार रहे और फोन काटते समय गुड डे विश करना बिल्कुल न भूले क्योंकि ये एक सभ्य इंसान की पहचान होती है.

फोन पर लड़की को पटाने और उसे अपने प्यार का अहसास कराने के अन्य तरीकों और सुझावों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हो.
Ladkiyon ke Khyalon mein Basne ka Tarika
Ladkiyon ke Khyalon mein Basne ka Tarika

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT