इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Chamatkar Bas Ek Hafte mein Khud Hee Dekhon Aajma Kar | चमत्कार बस एक हफ्ते में खुद ही देखो आजमा कर

चेहरे की चमक और ग्लो को बढ़ाएं
दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसे नुस्खें के बारे में बताएँगे, जिसे अगर आप सिर्फ 1 हफ्ता भी आजमाते हो तो होगा चमत्कार और आप लाखों में एक दिखने लगोगे. तो चलिए अब जानते है कि वो नुस्खा क्या है जो चेहरे को गजब का निखार देता है और स्किन पोर्स की गन्दगी दूर कर त्वचा को साफ़, बेदाग़ व आकर्षक बनाता है.  CLICK HERE TO KNOW लाखों में एक लगोगे गोरापन इतना बढ़ जाएगा आपका ...
चमत्कार बस एक हफ्ते में खुद ही देखो आजमा कर
चमत्कार बस एक हफ्ते में खुद ही देखो आजमा कर
चमत्कारिक रूप से सौंदर्य बढाने वाला नुस्खा :
इस नुस्खें को तैयार करने के लिए हम सबसे पहले 1 कटोरी में ½ चम्मच मीठा सोडा लेंगे और उसमें ¼ चम्मच नमक और 1 चम्मच शहद ऐड करेंगे. अब आप तीनों सामग्रियों को अच्छी तरह से मिलाएं और अपना नुस्खा तैयार करें.

इस नुस्खे में इस्तेमाल हुआ बेकिंग सोडा चेहरे को एक्स्फोलीएट करता है, जबकि नमक त्वचा की सफाई कर चेहरे को नया निखार प्रदान करता है और शहद त्वचा को मॉइस्चराइजड रखता है ताकि त्वचा शुष्क फटी फटी ना हो और आप आकर्षक भी देखते रहें.

कैसे करें इस्तेमाल :
इस पेस्ट को इस्तेमाल करने से पहले आप अपने चेहरे को ठन्डे पानी से साफ़ कर लें और फिर इस पेस्ट को चेहरे पर लगाएं. करीब 5 मिनट तक पेस्ट को अपने चेहरे पर ही रहने दें और फिर ताजे पानी से चेहरे को साफ़ कर लें व कॉटन के तौलिये से त्वचा को पौंछें.
Chamatkar Bas Ek Hafte mein Khud Hee Dekhon Aajma Kar
Chamatkar Bas Ek Hafte mein Khud Hee Dekhon Aajma Kar
क्योकि इस नुस्खे में हमने शहद का इस्तेमाल भी किया है तो इससे आपको कोई इरीटेशन नहीं होगी. लेकिन फिर भी अगर किसी को कुछ असहज महसूस हो तो आप एक टिप्स अपना सकते है जिसके लिए आपको थोडा सा गुलाबजल, ग्लिसरीन और एलोवेरा जेल मिलाकर एक और पेस्ट तैयार करना है और पहले वाले पेस्ट को साफ़ करने के बाद इस दुसरे पेस्ट को अपने चेहरे पर लगना है.

इस पेस्ट का प्रयोग आपको 1 महीने तक हर हफ्ते सिर्फ 2 बार ही करना है. आपको 100% एक नयी, ग्लोविंग और आकर्षक स्किन मिलेगी. जिसे देखकर आप खुद भी दंग रह जायेगे.

दोस्तों ये है हमारा आज का चमत्कारिक नुस्खा जो आश्चर्यजनक तरीके से त्वचा के सौंदर्य को बढाता है और आपको ग्लोविंग व आकर्षक बनाता है. इसलिए, आप भी खुबसूरत दिखना चाहते हो तो आज से ही इस नुस्खे को तैयार करके इस्तेमाल शुरू कर दें. इसके पहले प्रयोग से ही आपको अपनी त्वचा में फर्क दिखना शुरू हो जाएगा.

अपने सौंदर्य को बढाने और ग्लोविंग चेहरा पाने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Minton mein Sundar Bedag or Nikhra Chehra Payen, Tvcha ki Chamak ke Beauty Tips, Chehre ka Glow Kaise Badhayen, Chahte Hai Aakrashak Chehra to Abhi Apnayen Ye Upay, Homemade Beauty Tips Remedies

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT