इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Chutki mein Hoga Kamal 72 Ghante mein Hogi Pet ki Sari Charbi Gayab | चुटकी में होगा कमाल 72 घंटे में होगी पेट की सारी चर्बी गायब

पेट और कमर की चर्बी का सफाया
दोस्तों, आज हम एक ऐसा नुस्खा लायें है जो आपके वजन और पेट व कमर के आसपास जमा चर्बी को दूर करने में मदद करता है. इस नुस्खे को आपको सोने से पहले इस्तेमाल करना है और जिस भी व्यक्ति ने इस नुस्खे का प्रयोग किया है उसे आश्चर्यजनक तरीके से इसका फायदा मिला है. तो अगर आप भी अपने बढे हुए वजन और शरीर पर जमी अतिरिक्त वसा से परेशान है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें क्योकि इस आज जो पाउडर हम बनाने वाले है वो आपको बाजार में नहीं मिलेगा बल्कि उसे आपको खुद अपने घर पर ही बनाना है. तो चलिए जानते है कि इस पाउडर के लिए हमे किन किन चीजों की आवश्यकता है और पाउडर को कैसे बनाना है.  CLICK HERE TO KNOW अब हर दिन घटेगा 1 किलो चर्बी का वजन ...
चुटकी में होगा कमाल 72 घंटे में होगी पेट की सारी चर्बी गायब
चुटकी में होगा कमाल 72 घंटे में होगी पेट की सारी चर्बी गायब
वजन कम करने वाला होममेड पाउडर :
इस पाउडर को तैयार करने के लिए हमें 3 चम्मच अलसी, 6 चम्मच सौंफ और 3 चम्मच जीरे की आवश्यकता होगी. अब आप इन तीनों सामग्रियों को अलग अलग 2-2 मिनट के लिए सेंकें और फिर उन्हें मिक्सी में एकसाथ पीसकर उनका पाउडर तैयार करें.
तैयार पाउडर में आप ½ चम्मच हल्दी½ चम्मच काला नमक और 2 चुटकी हींग भी मिला लें. दोबारा आप सभी सामग्रियों को अच्छे से मिलाएं और किसी शीशी में स्टोर करके रखे लें. आप चाहे तो इस पाउडर को अधिक मात्रा में बनाकर भी रख सकते हो लेकिन आप सभी सामग्रियों के अनुपात का ध्यान जरुर रखें.

कैसे करें सेवन :
इस चूर्ण की 1 चम्मच का सेवन आपको रात को सोने से 1 घंटा पहले करना है, अगर आप इस उपाय को 1 महीना लगातार अपनाते हो तो आपको जल्दी ही नेचुरल तरीके से अपने शरीर की अतिरिक्त वसा से मुक्ति मिल जायेगी. हो सकता है कि आपको इस पाउडर का स्वाद अच्छा ना लगे लेकिन जैसे जैसे ये आपके पेट की चर्बी को दूर करेगा वैसे वैसे आपको इसका स्वाद भी अच्छा लगने लगेगा.
Chutki mein Hoga Kamal 72 Ghante mein Hogi Pet ki Sari Charbi Gayab
Chutki mein Hoga Kamal 72 Ghante mein Hogi Pet ki Sari Charbi Gayab
परहेज :
ध्यान रखें कि जब तक आप इस पाउडर का इस्तेमाल कर रहे हो तब तक आपको तली भुनी चीजें, फ़ास्ट या पैक्ड फूड्स नहीं खाने है. अगर आप ऐसा करते हो तो आपको इस पाउडर का बिलकुल भी फायदा नहीं मिलेगा.

दोस्तों ये है हमारा आज का गजब नुस्खा जो तेजी से शरीर के वजन को कम करता है और कमर व पेट के आसपास जमी चर्बी को दूर करता है. इसलिए अगर आप भी अपने वजन को घटाना और अतिरिक्त चर्बी से मुक्त होना चाहते हो, तो अभी इस नुस्खे को तैयार कर लें और रात से ही इसका सेवन आरम्भ कर दें.

पेट और शरीर की अतिरिक्त चर्बी को दूर करने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Raaton Raat Atirikt Vasa Saaf Karne ka Homemade Powder, Kamar ki Avanchhit Charbi ko Kam Kar Dega Ye Upay, Ice cream ki Trah Pinghla Dega Motape ko Ye Nuskha, Vajan Kam Karne ka Behtarin Nuskha

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT