इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Lakhon mein Ek Lagoge Gorapan Itna Badh Jayega Aapka | लाखों में एक लगोगे गोरापन इतना बढ़ जायेगा आपका

त्वचा को बनायें गोरा व आकर्षक
दोस्तों, आज हम आपको एक ऐसे नुस्खे के बारे में बताने वाले है जो सिर्फ 3 दिनों में त्वचा को गोरा और निखरा हुआ बनाता है. तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें क्योकि हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएँगे कि इस नुस्खें को कैसे बनाना है और फिर इसे कैसे इस्तेमाल करना है. तो चलिए शुरू करते है.  CLICK HERE TO KNOW रातों रात इतना गोरा कर देगा ये नुस्खा की सोचते रह जाओगे ...
लाखों में एक लगोगे गोरापन इतना बढ़ जायेगा आपका
लाखों में एक लगोगे गोरापन इतना बढ़ जायेगा आपका
त्वचा को गोरा और निखारा हुआ बनाने का नुस्खा :
त्वचा को गोरा और आकर्षक बनाने के इस उपाय के दो चरण है जिसके पहले चरण के लिए आप सबसे पहले एक कटोरी में 1 चम्मच चावल का आटा और 1 चम्मच एलो वेरा जेल लेकर अच्छी तरह से मिलाएं. जब आपको एक थिक पेस्ट मिल जाए तब आपको आधा कटा हुआ नीम्बू लेना है और उसे इस पेस्ट के साथ इस तरह से लगाकर अपने चेहरे की त्वचा पर इस तरह से स्क्रब करना है. ध्यान रहे कि जब आप इस पेस्ट को चेहरे पर लगा रहे हो तो ये पेस्ट आपकी आँखों में ना जाएँ. 15 मिनट के बाद आप इस पेस्ट को ठन्डे पानी से साफ़ कर लें.

इस पेस्ट से स्क्रब करने के बाद आपको एक और पेस्ट अपने चेहरे पर लगाना है जिसे बनाने के लिए आप 1 कटोरी में पहले ½ चम्मच कॉफ़ी और ½ चम्मच एलो वेरा जेल लेकर अच्छी तरह से मिलाएं. इस तैयार मिश्रण में अब आपको 1 चम्मच बेसन, 1 चुटकी हल्दी½ चम्मच शहद, 1 चम्मच दूध और ¼ चम्मच ग्लिसरीन मिलानी है और अपना एक स्मूथ पेस्ट तैयार करना है.
Lakhon mein Ek Lagoge Gorapan Itna Badh Jayega Aapka
Lakhon mein Ek Lagoge Gorapan Itna Badh Jayega Aapka
इस वाले पेस्ट को आपको पहले वाले पेस्ट को लगाने के बाद इस्तेमाल करना है तभी आपको परमानेंट गोरापन मिलेगा और आप लाखों में एक लगने लगोगे. इस पेस्ट को इस्तेमाल करने के लिए आप इस पेस्ट को इस तरह अपनी उँगलियों पर लें और फिर उँगलियों को गोल गोल घुमाकर त्वचा पर 5 मिनट तक मसाज करें. मसाज के बाद आप पेस्ट को 30 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें ताकि इस पेस्ट के सभी पौषक तत्व त्वचा को मिल सके. 30 मिनट बाद आप चेहरे को ठन्डे पाने से साफ़ करें.

अगर आप इस नुस्खे को सप्ताह में 2 से 3 बार अपनाते हो तो यकीन मानिये आप अपने चेहरे में नयी रंगत, नया निखार और नया आकर्षण महसूस करोगे जो सभी को आपकी तरफ खींचेगा और आप लाखों में एक दिखने लगोगे.

त्वचा को गोरा बनाने और लाखों में एक दिखने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Chehra Raton Raat Itna Gora Ho Jayega ki Sab Dekhte Rah Jayenge, 3 Dinon mein Payen Gori v Aakrashak Tvcha, Khubsurati mein Char Chand Laga Dega Ye Nuskha, Payen Saaf Bedag Chehra

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT