इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ghar ko Dhan se Bhar Dene Vale Prachin Siddh Mantra Tantra Aur Totke | घर को धन से भर देने वाले प्राचीन सिद्ध मंत्र तंत्र और टोटके

धन प्राप्ति के मंत्र
दोस्तों कई बार मनुष्य को कुंडली में ग्रह दोषों के कारण धन प्राप्ति में सफलता नहीं मिल पाती और वो उन सुखों को नहीं भोग पाता जिनकी वो कामना करता है. लेकिन अगर कुछ ज्योतिषी उपायों को अपनाया जाएँ तो कोई भी व्यक्ति अपने जीवन की हर समस्या से छुटकारा पा सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय और टोटकों के बारे में बताने वाले है जिन्हें अपनाकर आप अतुलनीय धन प्राप्त कर सकते हो और जो आपके घर को धन धान्य से भर देते है.  CLICK HERE TO KNOW गड़े हुए धन का कैसे करें पता ...
घर को धन से भर देने वाले प्राचीन सिद्ध मंत्र तंत्र और टोटके
घर को धन से भर देने वाले प्राचीन सिद्ध मंत्र तंत्र और टोटके
घर को धन से मालामाल कर देने वाले टोटके :
·         पहला उपाय : पहले उपाय में हम काली मिर्च का प्रयोग करके जीवन में आई धन की कमी को दूर करेंगे. तो आप 5 काली मिर्च के दानें लें और उन्हें अपने सिर के ऊपर से 7 बार वारें. अब आप किसी सुनसान जगह या चौराहे पर जाएँ और काली मिर्च के 7 दानों में से 4 दाने हर दिशा में फेंकें. जबकि बचे हुए 3 दानों को हवा में उछालें. ध्यान रहे कि जब आप इस उपाय को कर रहें हो तो कोई भी आपको ना देखें और आप भी इस उपाय के बारे में किसी को ना बताएं. जल्द ही आपके जीवन में कुछ ऐसे योग बनेंगे जो आपके घर को धन धान्य से भर देंगे.

·         दूसरा उपाय : आप पूर्णिमा के दिन प्रातःकाल एक हरा कपड़ा लें और फिर श्री गणेश जी की मूर्ति के सामने 11 बार संकटनाशन गणेश स्त्रोत का जाप करें. उसके बाद आप कपडे में 7 मुंग, 10ग्राम साबुत धनिया, 2 सुपारी, 1 पंचमुखी रुद्राक्ष और 2 हल्दी की गाँठ रख ले और फिर श्री गणेश भगवान को लड्डुओं का भोग लगवाएं. ये कपड़ा आपको अपनी तिजोरी या उस जगह रखना है जहाँ आप अपने पैसे को रखते हो. शीघ्र ही आपके घर में धन की बारिश होने लगेगी और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

·         तीसरा उपाय : घर में धन के अभाव का एक कारण ये भी होता है कि हाथ में पैसा नहीं रुकता मतलब आप जो भी कमाते है वो तुरंत कहीं ना कहीं खर्च हो जाता है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो आपको वीरवार के दिन घर के मेन गेट पर गुलाल छिडकें, फिर आप दो मुख वाले दीपक को लें और उसे उस गुलाल पर रखकर देशी घी में जलाएं. जब आप दीपक जला रहे हो तो आप मन में कामना करें कि आपको कभी भी धन की हानि ना हो, आप फिजूल के खर्चों से बचें रहो और घर में धन सुख समृद्धि हो. ये उपाय देवी लक्ष्मी को शीघ्र प्रसन्न करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

·         चौथा उपाय : वहीँ अगर आपको लगता है कि कोई आपकी धन प्राप्ति में बाधा बन रहा है तो आप मंगलवार के दिन सुबह जल्दी उठकर नहा धो लें और फिर हनुमान जी के सामने 7 बार बजरंग बाण का पाठ करें. पाठ के बाद आप हनुमान जी को लड्डुओं का भोग लगवाएं और फिर पूजा घर में ही कपूर से 5 लौंग जला दें. इससे जो भस्म तैयार हो उस भस्म को आप रोजाना तिलक के रूप में इस्तेमाल करें. ये उपाय आपके धन प्राप्ति में आ रही हर समस्या को दूर करता है, आपके शत्रुओं को आपका दोस्त बनाता है और आपके घर को धन धान्य से समृद्ध बनाता है.

·         पाँचवा उपाय : आपको मंगलार के दिन 11 पीपल के पत्ते लेने है और उन्हें गंगाजल से अच्छी तरह साफ़ करना है. अब हर पत्ते पर लाल चन्दन से 7-7 बार श्री राम का नाम लिखें और फिर उन्हें हनुमान जी के मंदिर में चढ़ा आयें और वहां प्रसाद बाँटें. जब तक आप मंदिर में हो तब तक आप “ जय जय जय हनुमान गोसाई, कृपा करों गुरु देव की नाइ मंत्र का जाप करते रहे. अगर आप इस उपाय को लगातार 7 दिनों तक अपनाते है तो यकीन मानिए ये आपके जीवन से हर दुःख खुद ब खुद दूर हो जायेगे और आपकी हर मनोकामना भी पूर्ण होगी.

आर्थिक संकट से मुक्ति दिलाने वाले मंत्र :
1.       ऋग्वेद :  ॐ भूरिदा देहिनो, मादाभ्रम् भूर्या भर | भूरी घेदिन्द्र दित्ससि | ॐ भूरिदा त्यसी श्रुतरु पुरुत्रा शुर वृत्रहं | आ नोभजस्व राधासि || 

2.       श्रीमद भगवत गीता :  ॐ क्लीम् नंदादी गोकुलत्राता दातादारिर्द्यभंजन | सर्वमंगल दाता च सर्वकाम प्रदाय | श्री कृष्णाय नमः || 

अपने हर आर्थिक संकट को सदा के लिए दूर करने के लिए आप इन मंत्रों को रोजाना 5 माला, पूरी श्रद्धा के साथ जाप करें.
Ghar ko Dhan se Bhar Dene Vale Prachin Siddh Mantra Tantra Aur Totke
Ghar ko Dhan se Bhar Dene Vale Prachin Siddh Mantra Tantra Aur Totke
अन्य उपाय :
-    शुक्रवार के दिन उस स्थान पर जाएँ जहाँ मोर नाचते हो. आपको उस स्थान की थोड़ी सी मिटटी को घर लाना है और उसे लाल कपडे में बांधकर घर के मंदिर में रख दें.

-    घर में झाड़ू को हमेशा साफ़ जगह पर ही रखना चाहियें, झाड़ू को कभी खड़ा करके ना रखें, उसे पैर ना लगाएं और उसके ऊपर से भी कभी ना जाएँ. साथ ही आप इस बात को भी सुनिश्चित कर लें कि उस झाड़ू को कोई बाहर वाला देखें. अगर आप इन बातों का ध्यान रखते हो तो आपके घर में लक्ष्मी अवश्य आती है.

-    हर महीने के पहले बुधवार के दिन 5 मुट्ठी साबुत मुंग की दाल लें और उसे किसी रुमाल में बांधकर एक पोटली बना लें. इस पोटली को सूर्यास्त से पहले किसी नदी या बहते पानी में प्रवाहित कर आयें. जल्द ही आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर हो जायेंगी.

दोस्तों ये है कुछ आसान से उपाय, मंत्र व टोटके जिन्हें अपनाकर आप अपनी हर धन संबंधी समस्या को दूर कर सकते हो और अपने घर को धन धान्य, सुख समृद्धि और शान्ति से भर सकते हो. तो अगर आपके पास भी धन का अभाव है, धन प्राप्ति में कोई बाधा आ रही है या आपके हाथ में धन नहीं टिकता तो आपको ये उपाय जरुर अपनाने चाहियें. जल्द ही आपको लाभ मिलता है.

घर को धन से भर देने वाले अन्य प्राचीन सिद्ध मंत्र तंत्र और टोटकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

-  चेहरे के छोटे छोटे दानों और दागों का करें सफाया


Malamal Kar Denge Ye Achuk Totke Upay, Ghar mein Dhan Ki Varsha ke Chamatkari Upay, Aarthik Sthiti mein Sudhaar ke Mantra, Karodpati Bana Denge ye Totke, Kya Aap Bhi Amir Banana Chahte Hai

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT