इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Hafte mein Sirf Ek Bar Istemal Karen 1 Bhi Anchaha Baal Nahi Milega | हफ्ते में सिर्फ एक बार इस्तेमाल करें 1 भी अनचाहा बाल नहीं मिलेगा

अनचाहे बाल
दोस्तों शरीर पर अनचाहे बाल हमारी सुन्दरता और आकर्षण को छीन लेते है. इसीलिए वे व्यक्ति जिनके शरीर पर खासतौर चेहरे पर अनचाहे बाल है वे उन्हें हटाने के लिए लाख कोशिशें करते रहते है. लेकिन बाजार में मिलने वाले प्रोडक्टस इन बालों को परमानेंटली नहीं हटा पाते उल्टा उनके साइड इफेक्ट्स का ख़तरा भी बना रहता है. ऐसे में घरेलू आयुर्वेद नुस्खे आपकी इस समस्या को हमेशा के लिए दूर करने में मदद करते है क्योकि आयुर्वेद में हमारी हर परेशानी और रोग का समाधान छिपा है. तो चलिए जानते है कि इस नुस्खे को कैसे तैयार करना है. CLICK HERE TO KNOW चेहरे से तत्काल अनवांटेड हेयर दूर करें 100% नेचुरल तरीका ... 
हफ्ते में सिर्फ एक बार इस्तेमाल करें 1 भी अनचाहा बाल नहीं मिलेगा
हफ्ते में सिर्फ एक बार इस्तेमाल करें 1 भी अनचाहा बाल नहीं मिलेगा
अनचाहे बालों को हटाने वाला नुस्खा :
अनचाहे बालों के इस नुस्खे को बनाना बहुत आसान है और जो 4 सामग्रियाँ हम इसमें इस्तेमाल करने वाले है वे बहुत आसानी से किचन में मिल जाती है. तो सबसे पहले आप एक कटोरी लें और फिर उसमें 3 चम्मच बेसन½ चम्मच नमक और ¼ चम्मच हल्दी डालें. अब आप सभी सामग्रियों को अच्छी तरह से मिला लें. चौथी चीज जो इसमें मिलानी है वो है दूध, तो अब आप इस मिश्रण में 3 से 4 चम्मच दूध भी मिला लें और अपना एक स्मूथ पेस्ट तैयार करें.

प्रयोग विधि :
इस लेप का प्रयोग करने के लिए आप इसे अपने चेहरे या उन अंगों पर लगायें जहाँ के अनचाहे बालों को आप दूर करना चाहते है, उसके बाद आप हल्के हाथों से मसाज करें और फिर लेप को सूखने के लिए छोड़ दें. जब ये लेप सुख जाएँ तो आप इसे रगड़कर उतार लें और फिर चेहरे को ठन्डे पानी से धोएं. अंत में आप त्वचा पर किसी मॉइस्चराइजर को जरुर लगा लें.
Hafte mein Sirf Ek Bar Istemal Karen 1 Bhi Anchaha Baal Nahi Milega
Hafte mein Sirf Ek Bar Istemal Karen 1 Bhi Anchaha Baal Nahi Milega
ये नुस्खा आपको महीने में सिर्फ 4 बार या यूँ कहें कि सप्ताह में सिर्फ एक बार ही प्रयोग करना है, इसके प्रभाव से सभी अनचाहे बाल जड़ से साफ हो जायेंगे. तो आप इस नुस्खे का प्रयोग जरुर करें और हमें बताएं कि इस नुस्खे से आपको कितना फ़ायदा मिला. ये लेप अनचाहे बालों को दूर करने के लिए रामबाण माना जाता है.

अनचाहे बालों का हमेशा के लिए सफाया करने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Hamesha ke Liye Anchahe Abalon ka Karen Safaya, Chehre ke Extra Balon ko Hatane ka Ghrelu Nuskha, Avanchhit Balon Jad se Ukhad Fenken, Sharir ke Faltu ke Baal Dur Ka Prakratik Upaay, Anchahe Baal

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT