इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Mahan Superstars bhi Ghire Huye Hai Kitni Bhayankar Bimariyon se | महान सुपरस्टार्स भी घिरे हुए है कितनी भयंकर बिमारियों से

महान सुपरस्टार्स भी घिरे हुए है कितनी भयंकर बिमारियों से
फ्रेंड्स बिमारी किसी को भी पकड़ सकती है वो ये कभी नहीं देखती की सामने वाला सुपर स्टार है या कोई आम इंसान. और वैसे भी मौतबीमारी और मिस्ड कॉल कभी भी आ सकती हैं. इनका कोई समय निश्चित नहीं होता. किसी कोई नहीं छोड़ती ये. चाहे वो सितारे ही क्यों न हो. देखने में तो वो बिलकूल फिट लगते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि आपके सितारे भी सीरियस वाली बीमारियों की जकड़न में रह चुके हैं.

आज चाहत आपको बताएगी की कौन सुपरस्टार किस सीरियस बिमारी से गुजर रहा है या गुजर चूका है.  CLICK HERE TO KNOW बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ...
महान सुपरस्टार्स भी घिरे हुए है कितनी भयंकर बिमारियों से
महान सुपरस्टार्स भी घिरे हुए है कितनी भयंकर बिमारियों से
मनीषा कोईराला
ये बहुत हसीन एक्ट्रेस है लेकिन बिमारी के कारन ये बिलकूल गंजी हो चुकी है. आपको यकींन नहीं होगा ये कैंसर जैसी जानलेवा बिमारी से रूबरू हो चुकी है. अमेरिका में इनका इलाज चला था और तब साथ में योग की सहायता से ये इस बिमारी से बहार निकल सकी है.
Mahan Superstars bhi Ghire Huye Hai Kitni Bhayankar Bimariyon se
Mahan Superstars bhi Ghire Huye Hai Kitni Bhayankar Bimariyon se
दीपिका पादुकोण
दीपू भी बहुत ज्यादा खुबसूरत है, और कोई भी इन्हें एक बार देख कर अपना दिल गँवा देता है. लेकिन दीपिका भी बहुत गंभीर डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है. और तब ये ध्यान मैडिटेशन की सहायता से उससे बहार निकल पायी.
Sitare Jinhe Serious Rogon ne Jakda
Sitare Jinhe Serious Rogon ne Jakda
सैफ अली खान
सैफ भी एक पसंदीदा एक्टर है और इनसे मिलने की सभी चाहत भी रखते है. लेकिन ये हार्ट अटैक की मरीज है. अभी तक तो माइनर हार्ट अटैक से काम चल गया है लेकिन फ्यूचर का पता नहीं क्या हो. इसीलिए जिसको इनसे मिलना हो मिल ले पहले ही.
Kaise Hui Deepika Padukone Depression ka Shikar
Kaise Hui Deepika Padukone Depression ka Shikar
रजनीकांत
रजनीकांत को कौन नहीं जानता ये एक्शन के बादशाह है. एक लम्बे अरसे से ये बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों छाये हुए है. लेकिन इनको पेट की एक बिमारी के कारण जान तक के लाले पड़ गए थे. लेकिन अब हालत में कुछ सुधार है. और बेक तो वर्क है.
Iss Khubsurat Actress ko Tha Cancer
Iss Khubsurat Actress ko Tha Cancer
रितिक रोशन
ये है हमारे बॉलीवुड के सुपरमैन. जी हाँ ये भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सर में चोट लगवा बैठे जो इतनी भयंकर थी की अभी तक ठीक से अच्छी भी नहीं हुई और तो और. अभी भी शूटिंग के दौरान सिर में एकदम तेज दर्द के कारण छुट्टी करनी पड़ती है शूटिंग से.
Gambhir Rogon ko Jhel Chuke Hai Ye Actor Actressess
Gambhir Rogon ko Jhel Chuke Hai Ye Actor Actressess
धर्मेंद्र
हमारे पुराने लेकिन सभी के पसंदीदा सुपर स्टार. आप यकीन नहीं करेंगे एक या दो नहीं पूरे 15 साल तक ये डिप्रेशन में रहे है. और एक बड़े शराबी के रूप में ये दुनिया के सामने भी आये है. लेकिन अब सब कण्ट्रोल है और फिट भी.
Superstars are also Surrounded by These Serious Diseases
Superstars are also Surrounded by These Serious Diseases
अमिताभ बच्चन
अमित जी भी हमारे सभी के पसंदीदा और चाहेते सुपर स्टार है. ये वो स्टार है जो एक लम्बे समय से बॉलीवुड के आसमान में चमक रहे है. इनका साम्राज्य सबसे लम्बे समय तक रहा है. लेकिन ये भी एक नहीं कई बिमारियों से बुरी तरह प्रभावित रहे है. और आपको जानकार हैरानी होगी की इनका केवल 25% लीवर ही काम करता है.

अन्य महान सुपरस्टार्स जो गंभीर बिमारियों से घिरे है या भयंकर रोगों का सामना कर चुके है, उनके बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Sitare Jinhe Serious Rogon ne Jakda, Kaise Hui Deepika Padukone Depression ka Shikar, Iss Khubsurat Actress ko Tha Cancer, Gambhir Rogon ko Jhel Chuke Hai Ye Actor Actressess

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT