इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Pyar Koi Khel Nahi Breakup ka Mukhya Karan | प्यार कोई खेल नहीं ब्रेकअप का मुख्य कारण

डिअर फ्रेंड्सएक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में अक्सर एकदम से ब्रेकअप हो जाता हैआपने कभी सोचा हैक्या कारण हो सकते है इसकेशायद नहीं. तो जो मेरे रियल लाइफ में सामने आया है वो आज मैं आपसे शेयर करुँगी और हाँ आप भी जरूर अपना एक्सपीरियंस शेयर करें निचे कमेंट करके, मुझे बड़ा मजा आता है इस तरह के रोमांटिक कमेंट्स का रिप्लाई करने में... CLICK HERE TO KNOW ब्रेकअप के बाद क्या ...
प्यार कोई खेल नहीं ब्रेकअप का मुख्य कारण
प्यार कोई खेल नहीं ब्रेकअप का मुख्य कारण
दोस्तों प्यार कोई खेल नहींलेकिन कुछ ने तो इसको बिलकूल गेम ही बना डाला है
आज कल बदलते क्ल्चर के कारण लोग एक से अधिक लवर की तलाश करते हैं. पहले क्या होता था की जिससे प्यार होता था उसी के साथ शादी करने के चांसेस ज़्यादा रहते थे. लेकिन आजकल तो लव का ट्रेंड ही बदल गया है. प्यार महोब्बत केवल दिल का खेल बन कर रह गया है. लोग चक्कर चलाने वाली लड़की और शादी करने वाली लड़की अलग अलग ढूंढते हैं. 

इसलिए प्यार में धोखा आम बात हो रही है. ऐसा नहीं कि सिर्फ़ लड़के ही ऐसा सोचते हैं बल्कि लड़कियों के मन में भी रहता है कि यार प्यार किसी हैण्डसम लड़के से किया जाएजानें बाद में शादी के लिए कैसा लड़का मिले. अब आप ही देखिये खेला तो दोनों तरफ़ से ही जा रहा है एक दुसरे के नाजुक दिलों के साथ. दोस्तों ब्रेकअप होने की ये मुख्य वजह है आजकल.
Pyar Koi Khel Nahi Breakup ka Mukhya Karan
Pyar Koi Khel Nahi Breakup ka Mukhya Karan
बस मेरा आप सब से एक यही एक Question है कि कहीं आप भी इनमें से एक तो नहीं?
में वेट कर रही हूँ आपके रिप्लाई का, So Please Reply Fast ….



Kya Aap Jante Hai Breakup Kyo Hota Hai, Pyar mein Bevafayi ki Vajah, Sirf ek Khel Bankar Rah Gya Hai Prem, Breakup ke Baad Kon Kon se Fayde Hote Hai, Naujavanon mein Badhta Breakup, Breakup

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT