इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Michael Jackson Ek Darinda Bhi Tha Kaise | माइकल जैक्सन एक दरिंदा भी था कैसे

माइकल जैक्सन
माइकल जैक्सन को कौन नहीं जानता, वे मरने के बाद भी सबके दिलों में जिन्दा है, सभी उनके डांस और सिंगिंग के दीवाने है और इसीलिए आज भी लोग उन्हें अपना आदर्श मानते है और उनसे प्रेरणा लेते है. लेकिन माइकल जैक्सन का एक ऐसा चेहरा भी है जिसको जानकार आप उन्हें अपना आदर्श मानना तो दूर उनसे घिंन करने लगोगे. जी हाँ, हाल ही में पुलिस ने एक रिपोर्ट को सार्वजनिक किया है, जिसमें माइकल जैक्सन से जुडी कुछ ऐसी बातों का जिक्र है जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो. हालाँकि बाद में उन्हें बरी कर दिया गया लेकिन क्या व्यक्ति के बरी होने से सच साबित हो जाता है? CLICK HERE TO KNOW आखिर माइकल जैक्सन के मरने का राज क्या है ...
माइकल जैक्सन एक दरिंदा भी था कैसे
माइकल जैक्सन एक दरिंदा भी था कैसे
क्या था मामला :
दरअसल बात ये है कि सन 2003 में पुलिस ने माइकल जैक्सन के केलिफोर्निया वाले घर नेवरलैंड पर छापा मारा और वहाँ कई किताबें, दस्तावेज, पोस्टर्स और पत्रिकाओं जैसी चीजों को बरामद किया, इनमे कुछ ऐसी चीजें भी थी जो माइकल जैक्सन के जीवन की बहुत सी कडवी बातों को उजागर कर रही थी जैसेकि माइकल जैक्सन को एडल्ट फ़िल्में देखने की गन्दी लत थी और वे बच्चों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते थे.

यही नहीं 2005 में माइकल के ऊपर एक बच्चे के साथ यौन शोषण का मुकदमा भी चला, इस मुक़दमे में उनके ऊपर 14 हफ़्तों तक सुनवाई होती रही और अंत में उन्हें बरी किया गया. लेकिन जैक्सन के बरी होने के बाद भी गॉसिप वेबसाइट रडार ऑनलाइन ने उस केस से जुडी हर जानकारी, हर साबुत और तथ्यों को छापा. उन्होंने छापा कि पुलिस रिपोर्ट के अनुसार 2003 के छापे में पाए दस्तावेज गैर कानूनी तो नहीं थे परन्तु जो चीजें मिली थी वे चीजें उन लोगों के पास मिलती है जो बच्चों का यौन शोषण करते है या उन लोगों के पास होती है जो अपने शिकार की झिझक को कम करना चाहते है. जैसेकि माइकल जैक्सन के घर पर नग्न तस्वीरे मिली और उन तस्वीरों के ऊपर बच्चों की फोटोज चिपकाई गयी थी.

इसके अलावा कुछ तस्वीर ऐसी मिली जिनमे पशुओं और बच्चों के साथ अत्याचार होता हुआ दिखाया गया है. ये सभी फोटोज सैंटा बराबर काउंटी के शेरिफ ऑफिस ने ली थी जिनमे माइकल जैक्सन की वो छवि दिखती है जिसे कोई नहीं जानता. ये सभी दस्तावेज और फोटोज बताती है कि माइकल जैक्सन यौन और नशे के आदि थे और उन्होंने अपने पास ऐसी तस्वीरों को जमा कर रखा था जिनमे खून, पशुबलि और बच्चों के साथ सेक्स किया जा रहा था.
Michael Jackson Ek Darinda Bhi Tha Kaise
Michael Jackson Ek Darinda Bhi Tha Kaise
सैंटा बारबरा काउंटी के शेरिफ ऑफिस के अनुसार माइकल जैक्सन से जुड़े किसी भी दस्तावेज को उन्होंने खुद सार्वजनिक नहीं किया और जो साबुत इन्टरनेट पर डाले गए, वे किसी पुलिस कर्मचारी ने छापे के दौरान खींचे और उन्हें इन्टरनेट पर डाल दिया लेकिन पुलिस ऑफिस ने किसी भी फोटो या दस्तावेज को मिडिया के साथ साझा नहीं किया.

गैविन अरविजो का किया यौन शोषण :
माइकल जैक्सन पर एक आरोप ये भी है कि उन्होंने 13 साल के बच्चे का यौन शोषण किया, उस बच्चे का नाम गैविन अरविजो था. दरअसल माइकल और गैविन दोनों बहुत करीबी थे और 13 साल के बाद जब गैविन सामने आया तब माइकल जैक्सन पर मुकदमा चलाया गया.

लेकिन रडार की रिपोर्ट के अनुसार माइकल जैक्सन की सांतवी बरसी के मौके पर जान बुझ कर इस रिपोर्ट को छापा गया इसलिए उन्होंने इस रिपोर्ट को पूरी तरह से खारिज कर दिया. रडार की एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ लोग माइकल जैक्सन के नाम पर हिट्स बटोरना चाहते है और इसीलिए इतनी बेशर्मी पर उतर आये है, वे सभी लोग भूल रहे माइकल पर लगे इन आरोपों के लिए उन्हें बरी कर दिया गया था ”. साथ ही उन्होंने लिखा कि भले ही माइकल अपने बचाव के लिए आज मौजूद नहीं है लेकिन वे आज भी उतने ही निर्दोष है जितने की वे उस वक़्त थे जब वे जीवित थे ”.
Michael Jakson ka Ghinona Sach
Michael Jakson ka Ghinona Sach
सिर्फ रडार ही नहीं बल्कि माइकल जैक्सन के भतीजे ताज जैक्सन ने भी माइकल के खिलाफ फैली इस रिपोर्ट को गलत बताया और अपने ट्विट में लिखा कि इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है और मुझे इस तरह की बकवास बातों पर घिन आती है, हमारी जिंदगियों पर जीना बंद कर दो यार ”. आपको क्या लगता है कि क्या माइकल जैक्सन सच में एक बुरे व्यक्ति थे या फिर उनके ऊपर लगे सभी इल्जाम झूठे है.

माइकल जैक्सन और उनके जीवन के अन्य रहस्यों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Michael Jackson, Michael Jackson ne Kiya Ek Bacche ka Yaun Shoshan, Michael Jakson ka Ghinona Sach, Vakayi Itne Ghinaune The Michael Jackson, Michael Jackson ke Marne ke Baad Samne Aaya Unka Sach

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT