इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Budhape mein Asli Horsepower Badhaye Iss Ghrelu Abhutpurv Prayog se | बुढ़ापे में असली हार्सपावर बढ़ाएं इस घरेलू अभूतपूर्व प्रयोग से

बुढ़ापे में असली हार्सपावर बढ़ाएं
दोस्तों, हमारी रसोई गुणों की खान है क्योकि यहाँ हल्दी, काली मिर्च, धनिये, अदरक जैसी ना जाने कितने ही औषधीय गुणों से भरी सामग्रियाँ है. इन्हें में से एक है प्याज, जिसे हम सभी खाने के स्वाद को बढाने के लिए इस्तेमाल करते है लेकिन ये सिर्फ खाने के स्वाद को नहीं बढ़ाती बल्कि ये काम दुर्बलता को भी दूर करती है और बुढापे में भी आपके शरीर में असली हार्सपावर भरती है. तो अगर आप एक सुखी व संतुष्ट वैवाहिक जीवन जीना चाहते है तो जरूरी है कि आप अपनीयौन शक्ति को बढ़ाएं और इस काम के लिए सबसे सस्ता और सुलभ विकल्प है प्याज, तो चलिए जानते है कि शरीर में अलसी हार्सपावर भर देने वाले इस नुस्खे को कैसे तैयार करना है. CLICK HERE TO KNOW घोड़े जैसा लम्बा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे ...
बुढ़ापे में असली हार्सपावर बढ़ाएं इस घरेलू अभूतपूर्व प्रयोग से
बुढ़ापे में असली हार्सपावर बढ़ाएं इस घरेलू अभूतपूर्व प्रयोग से
कामशक्ति बढाने वाला नुस्खा :
इस नुस्खे को तैयार करने के लिए हमें ½ चम्मच लाल प्याज के रस में ½ चम्मच शहद मिलाना है. प्याज का रस निकालने के लिए आप पहले प्याज को कस लें और फिर उस कसी हुई प्याज को एक कपडे में रखकर दबाकर उसका रस निकाल लें. अब इस मिश्रण को आप 1 ग्लास दूध में मिलाएं, आपका नुस्खा तैयार है. अगर आप चाहो तो प्याज के रस और शहद के मिश्रण को चाट भी सकते हो, लेकिन बेहतर होगा कि आप इसे दूध के साथ ही लें.

सेवन :
इस नुस्खे का सेवन आपको सुबह और शाम दोनों वक़्त करना है लेकिन गर्मियों में इस नुस्खे को दिन में सिर्फ एक ही बार लें.

ये उपाय ना सिर्फ काम शक्ति बढाकर शरीर में ताकत का संचार करता है बल्कि वीर्य को गाढा बनाकर उसकी वृद्धि करता है, शीघ्रपतन, स्वप्न दोष जैसी समस्याओं को दूर करता है और इन्द्रियों को मजबूत बनाता है. तो अगर आप भी अपनेसेक्सुअल डिजायर में वृद्धि करना चाहते हो और चाहते हो कि बुढापे में भी आपके शरीर में जवानी वाली असली पॉवर हो, तो आप प्याज के इस अभूतपूर्व नुस्खे को जरुर आजमायें.
Budhape mein Asli Horsepower Badhaye Iss Ghrelu Abhutpurv Prayog se
Budhape mein Asli Horsepower Badhaye Iss Ghrelu Abhutpurv Prayog se
बुढापे में भी अलसी हार्सपावर भरने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत निच्चे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Kamjor Sharir mein Jandar Shakti Badhaye Ye Nuskha, Ghode Jaise Yaunshakti Pane ka Jabardast Upay, Mardana Takat mein Ijafa Karne ka Ajub Formula, Javani Vali Asli Takat Shrir mein Fir Jagayen

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT