इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा



दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
दोस्तों आज हम बात करेंगे ऐसी जगह की जहां आप अगर न चाहो तो भी करनी पड़ती है आपको २-2  शादियाँ. और ये उस देश का कानून है की अगर आप दूसरी शादी के लिए मना करते है तो आपको कानूनी अपराधी माना जाएगा और जिसके लिए आपको भुगतनी परेगी जेल.
 
Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja
Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja
हमारे देश में जब तक पहली पत्नी है तब तक आप दूसरी शादी नहीं कर सकते या तो आपको उससे तलाक लेना पड़ेगा या फिर एक्स्पिरे हो चुकी हो लेकिन इससे उल्टा वहां पर अगर आप अपनी पत्नी से बहुत प्यार भी करते है और दूसरी शादी से मना कर देते है तो आपको उमर्कैद तक हो सकती है ये है उस देश का कानून. और साथ -२ अगर आपकी पत्नी आपको ऐसा करने से मना करे तो भी उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी..

कहां और किस देश में है ये कानून - दोस्तों ये देश है अफ्रीका का इरीट्रिया. और यहाँ का जो इरीट्रिया मैरिज लॉ है उसके अंतर्गत आपको दूसरी शादी करना अनिवार्य है.
 
दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
कारण - क्यों है ऐसा लॉ वहां पर – क्यों वहां पर महिलाओं की संख्या पुरुषों की संख्या से बहुत ज्यादा है और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ऐसा लॉ वहां पर सरकार ने बनाया गया है. 

Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja. दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा



YOU MAY ALSO LIKE

लिमिट्स को बूस्ट करने के 6 गजब तरीके

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT