इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Real Estate Service

Cat and Mouse Tale A Political Story - कभी मित्र कभी घोर शत्रु एक चूहे बिल्ली की कहानी Chuhe Billi ki Kahani

कभी मित्र कभी घोर शत्रु  एक चूहे बिल्ली की कहानी - Cat and Mouse Tale A Polotical Story - Chuhe Billi ki Kahani आजकल बहुत बड़ा भोचाल आ...

Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा



दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
दोस्तों आज हम बात करेंगे ऐसी जगह की जहां आप अगर न चाहो तो भी करनी पड़ती है आपको २-2  शादियाँ. और ये उस देश का कानून है की अगर आप दूसरी शादी के लिए मना करते है तो आपको कानूनी अपराधी माना जाएगा और जिसके लिए आपको भुगतनी परेगी जेल.
 
Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja
Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja
हमारे देश में जब तक पहली पत्नी है तब तक आप दूसरी शादी नहीं कर सकते या तो आपको उससे तलाक लेना पड़ेगा या फिर एक्स्पिरे हो चुकी हो लेकिन इससे उल्टा वहां पर अगर आप अपनी पत्नी से बहुत प्यार भी करते है और दूसरी शादी से मना कर देते है तो आपको उमर्कैद तक हो सकती है ये है उस देश का कानून. और साथ -२ अगर आपकी पत्नी आपको ऐसा करने से मना करे तो भी उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी..

कहां और किस देश में है ये कानून - दोस्तों ये देश है अफ्रीका का इरीट्रिया. और यहाँ का जो इरीट्रिया मैरिज लॉ है उसके अंतर्गत आपको दूसरी शादी करना अनिवार्य है.
 
दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा
कारण - क्यों है ऐसा लॉ वहां पर – क्यों वहां पर महिलाओं की संख्या पुरुषों की संख्या से बहुत ज्यादा है और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ऐसा लॉ वहां पर सरकार ने बनाया गया है. 

Do Shadiyan Nahi Ki to Bhugtni Padegi Saja. दो शादियाँ नहीं की तो भुगतनी पड़ेगी सजा



YOU MAY ALSO LIKE

लिमिट्स को बूस्ट करने के 6 गजब तरीके

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT