इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Sabhi Karya Poore Karne ka Tona Totke Upaay | सभी प्रकार के कार्य पूरे करने के टोन टोटके और उपाय

सर्व कार्यसिद्धि उपाय :

हर व्यक्ति अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कोई न कोई कार्य करता ही रहता है, ताकि वो अपनी निजी और सामजिक जरूरतों को पूरा कर सके, साथ ही अपने कर्तव्यों का निर्वाह भी कर सके, किन्तु कई बार ऐसा होता है कि उनके कार्य संपन्न नही होते और वे अटके रहते है, ऐसे में आप परेशान हो जाते हो. आज हम आपको आपके सभी कार्यो को सिद्ध करने के उपायों को बता रहे है. अपने कार्यो को सिद्ध करने के लिए आप निम्नलिखित उपायों को अपनाएं.


§  आप मिट्टी के बने हुए शेर को बुधवार के दिन दुर्गा माता के मंदिर में चढ़ा आयें. आपके सभी कार्य पुरें होंगे. 


§  आप हर बुधवार के दिन एक कटोरी चावल का दान किसी गरीब व्यक्ति को करें. आप इस उपाय को कम से कम एक साल की अवधि तक अवश्य करें. 


§  साथ ही आप हर बुधवार के दिन गणेश जी को एक सुपारी भी अर्पित करें, सुपारी गणेश जी को अति प्रिय है और इससे प्रसन्न होकर वे आपके सभी कार्यो को सिद्ध करते है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
सभी प्रकार के कार्य पूरे करने के टोन टोटके और उपाय
सभी प्रकार के कार्य पूरे करने के टोन टोटके और उपाय

§  बुधवार के दिन जैन बंधू और पद्मावती देवी के मंदिर में जाकर चावल चढाने से और पद्मावती जी के मंत्र का 11 बार पाठ करने से भी आपके सारे कार्य सिद्ध होते है..


§  अपने सभी कार्यो की सिद्धि के लिए आप भगवान शिव जी के चरणों में एक हरी इलायची और एक लौंग को अर्पित करें. 


§  आप हनुमान जी की ऐसी मूर्ति ले जिस पर सिंदूर लगा हो और उस मूर्ति से सिंदूर को लेकर आप माता सीता के चरणों पर लगा दें.


§  जब भी आप किसी कार्य के लिए बाहर जाएँ तो आप स्वयं के चेहरे को एक दर्पण में देख कर ही जाएँ. 


§  साथ ही जब आप कार्य के लिए जा रहे हो तो आप अपने घर में रखे पूजास्थल पर रखे पूजा के कलश को प्रणाम करके ही जाएँ. 


§  आप अपने घर में महाकाली का पूजन शुद्ध देशी घी के दीपक से ही करें. 


§  किसी कार्य को करने जाने से पहले आप एक चुटकी हींग लें और उसे अपने सिर के ऊपर से उतार कर दक्षिण दिशा में फेंक कर ही जाएँ. 


§  किसी शनिवार के दिन आप 1 रूपये का सिक्का या फिर थोडा सरसों का तेल लें और उसे किसी कोढ़ी को दान में दे दें. ऐसा करने से आपके कार्यो को पूर्णता मिलती है. 


§  जब आप अपने व्यापार के कार्य के लिए कहीं जा रहे हो तो आप हरिद्रा के कुछ दानो को अपने व्यापार स्थल के मुख्य दरवाजो के दोनों तरफ डाल कर ही जाएँ.


§  आप अपने घर में सर्व सिद्धी यंत्र की स्थापना करें और प्रतिदिन उस यंत्र की पूजा करें. इस यंत्र  को अपने घर में रखने से आपके घर में सुख समृद्धि तो आती ही है, साथ ही आपके सभी अटके हुए कार्य भी पूर्ण होते है. 


§  आप थोडा शुद्ध गुड ले और उसे चमेली के तेल के साथ मिला लें, इसके बाद आप उसे मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में अर्पित कर आयें. आपके सारे अटके हुए कार्य पुरे होने लगेंगे.


§  आप शनिवार के दिन सुबह जल्दी उठ कर अपने सभी कार्यो से निर्वृत हो जाएँ. उसके बाद आप एक ऐसा निम्बू लें जिस पर कोई दाग न हो. आप उसे लेकर एक चौराहे पर चले जाएँ. चौराहे पर जाने के बाद अपने मुहं को दक्षिण दिशा की तरफ कर लें और निम्बू के दो टुकड़े कर लें. अब आप उन निम्बू के टुकडो में से एक को तो अपने आगे फेंक दें और दुसरे को अपने पीछे फेंक दें. इसके बाद आप अपने घर वापस आ जाएँ या फिर अपने किसी अन्य काम के लिए चले जाएँ. आप उसी वक्त परिवर्तन को महसूस करोगे क्योकि उस दिन आपके सभी कार्य पुरे होते चले जायेंगें. किन्तु ध्यान दें कि ऐसा करते वक़्त आपको कोई व्यक्ति देखे नहीं. इस उपाय को आप विशेष रूप से सिर्फ शनिवार के दिन ही अपनाएं.


उपरोक्त दिए उपाय बहुत ही साधारण और अपनाने में आसान है, साथ ही इनका प्रभाव भी अचूक है तो आप इन उपायों को अपने पुरे मन से अपनाएं क्योकि इन उपायों को अपनाने से आपके सभी कार्य पुरे होते है. साथ ही आपके रुके हुए कार्यो की भी पूर्ति होती है.
 
Sabhi Karya Poore Karne ka Tona Totke Upaay
Sabhi Karya Poore Karne ka Tona Totke Upaay


 Sabhi Karya Poore Karne ka Tona Totke Upaay, सभी प्रकार के कार्य पूरे करने के टोन टोटके और उपाय, सर्व कार्यसिद्धि उपाय, Sarv Karya Siddhi Upaay, Kuch Aise Upaay Jinse Sabhi Karya Poore ho jaaye.



YOU MAY ALSO LIKE 

शुभ बिल्वपत्र के उपाय और औषधीय गुण
वास्तुशास्त्र के अनुसार कब क्या और कैसे करें
- क्रोध या गुस्से को नियंत्रित करने के मनोवैज्ञानिक तरीके
- गाने डाउनलोड कैसे करें
- घरेलू परेशानियों के सरल उपाय
- परिवार की मुख्य समस्याओं के समाधान

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. आपकी ये post हमे अच्छी लगी क्या आप जानन्त्र भी बनाते हो अगर किसी के पास ये सब करने का time नहीं या वो ऐसी जगह पर rehta हो जहां ये सब नहीं किया जा सकता
    https://www.inforkart.com

    ReplyDelete

ALL TIME HOT