इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Upri Hava se Chutkara Pane ke Upay | ऊपरी हवा से छुटकारा पाने के उपाय

ऊपरी हवा के प्रभावों से कैसे पायें छुटकारा (How to Get Rid From Evil Powers)  
हमारे आस – पास कुछ ऐसी नकारात्मक ऊर्जाएं तथा अतृप्त शक्तियां या आत्माएं उपस्थित होती हैं. जो अचानक ही अपनी शक्तियों का प्रभाव कमजोर व्यक्तियों के ऊपर छोड़ देती हैं, उन्हें हानि पहुंचाती हैं. जिससे व्यक्ति बहुत ही परेशान रहता हैं, उसके जीवन में कई प्रकार के उतार – चढाव से युक्त परिस्थितियां उत्पन्न होने लगती हैं, व्यक्ति अचानक ही बीमार पड़ जाता हैं, उसके घर परिवार में, व्यवसाय तथा नौकरी में समस्याएं खड़ी हो जाती हैं. यदि आप भी ऐसी ही नकारात्मक ऊर्जा से तथा इन परेशानियों से घिरे हुए हैं. तो इनसे मुक्त होने के लिए आप नीचे दिए प्रयोगों को आजमा सकते हैं. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT  नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए विशेष उपाय टोटके ...
Upri Hava se Chutkara Pane ke Upay
Upri Hava se Chutkara Pane ke Upay
1.ऊपरी बाधाओं के प्रभाव से मुक्त होने के लिए थोडा - सा लहसुन का तेल लें और उसमें थोडा - सा हिंग मिला लें. अब इस तेल की दो – दो बुँदे अपनी नाक में डालें. रोजाना इस तेल का प्रयोग करने से आप पर ऊपरी हवा का प्रभाव बिल्कुल नहीं पड़ेगा.

2.कुछ नीम के पत्ते लें, हिंग पाउडर लें, कुछ सरसों (राई) के दाने लें, बच लें और सांप की केंचुली की धूनी लें और इनका एक साथ प्रयोग करें. आपको ऊपरी बाधा से छुटकारा मिल जायेगा.

3.अतृप्त शक्तियों से छुटकारा पाने के लिए रविवार को यदि आप अपने हाथ में काले धतूरे की जड़ को बांध लें. तो भी आपको इनकी बुरी शक्तियों के प्रभाव से मुक्ति मिल जायेगी. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT तांत्रिक शक्ति टोन टोटकों को बेअसर करने के उपाय ...
ऊपरी हवा से छुटकारा पाने के उपाय
ऊपरी हवा से छुटकारा पाने के उपाय

4.अगर आप गंगाजल में तुलसी के पत्ते तथा कालीमिर्च को पीसकर मिला लें और इस जल का छिडकाव अपने घर में करें तो आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जायेगी.


5.यदि आप रोजाना सुबह की बजाय शाम के समय अपने घर में गया गायत्री मन्त्र का जप करें. तो भी आपको ऊपरी हवा के प्रभाव से निजात मिल जायेगी.
Nakaratmak Urja ko Door Karen
Nakaratmak Urja ko Door Karen
6.प्रतिदिन घर में यदि हनुमान जी की पूजा की जाये और उनके समक्ष बैठकर “ राम रक्षा कवच ” का पाठ या “ रामवचन कवच ” का पाठ करें. तो आपको सभी प्रकार के नजर दोषों से तथा उनके प्रभावों से छुटकारा मिल जाएगा.

7.इसके अलावा आप अतृप्त आत्माओं के प्रभाव से बचने के लिए पेरिडॉट, संग सुलेमानी, क्राइसो लाइट, कार्नेलियन जेट तथा क्राइसो प्रेज जैसे रत्न धारण कर सकते हैं. इन रत्नों को धारण करने के बाद भी आप पर इन आत्माओं की शक्तियों का असर नहीं होता.  


ऊपरी हवा के प्रभाव से छुटकारा पाने के अन्य उपायों को जानने के लिए आप नीचे कमेंट करके तुरंत जानकारी हासिल कर सकते हैं.
Atript Aatmaon ko Ghar se Nikalne ke Totke

Atript Aatmaon ko Ghar se Nikalne ke Totke

Upri Hava se Chutkara Pane ke Upay, ऊपरी हवा से छुटकारा पाने के उपाय, Buri Shaktiyon se Mutki, Atript Aatmaon ko Ghar se Nikalne ke Totke, Nakaratmak Urja ko Door Karen, Hanuman ki Pooja Karen Aur Bhut Pret ke Chhake Chhudayen, Opra Paraya, ओपरा पराया

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT