इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Kaam Shakti Bdhaane ke Tips Upay | कामशक्ति बढाने के टिप्स उपाय | Tips to Empower Body

शक्ति बढाने के नुस्खें ( Remedies to Grow Manly Power )
पुरुषों का गुप्तांग उनके काम भाव को बहुत हद तक निर्धारित करता है. छोटा या उत्तेजित ना होने वाला या ताकत हीन अंग पुरुषों को अपने जीवन साथी के सामने शर्मिंदगी सी महसूस करवाता है और वहीँ अगर ये ताकत से भरा हो तो साथी के साथ संबंध बनाने के दौरान उनके साथी को भी असीम आनंद आता है. यदि आप अपने अंग में ताकत लाने के इच्छुक हैं तो निम्न तरीके प्रयोग में लाकर आप ऐसा कर सकते हैं. CLICK HERE TO KNOW शारीरिक ताकत और बल के देशी आयुर्वेदिक नुस्खे ...
Kaam Shakti Bdhaane ke Tips Upay
Kaam Shakti Bdhaane ke Tips Upay
·         वसायुक्त खाने से परहेज करें (Stay Away From Fat Containing Food Items) :

वसायुक्त खाना आपकी काम इच्छा व अंग की ताकत को कम करता है. यदि आप अपने अंग में ताकत लाने के इच्छुक हैं तो सबसे पहले तो वसायुक्त खाने से परहेज करें.

·         अश्लील फिल्म या विडियो ना देखें ( Do Not Watch Dirty Videos) :

अश्लील विडियो देखने से आप उनके आदि हो जाते हैं. इन फिल्मों में प्रदर्शित मॉडल को देखने भर से यूं तो आप काम उत्तेजित हो जाते हैं पर धीरे-धीरे आप महसूस करते हैं कि आपकी उत्तेजना अब उस मॉडल के शरीर पर निर्भर हो चुकी है और आपकी जीवनसाथी लाख कोशिशों के बाद भी आपको उत्तेजित कर पाने में असमर्थ है. अगर आप अपने अंग में ताकत लाना चाहते हैं तो ऐसी वीडियोस देखना छोड़ दें.

·         धुम्रपान ना करें (Do Not Smoke) :

धुम्रपान की लत से ना सिर्फ आपके अंग में बल्कि आपकी सोच और आपके शरीर में भी दुर्बलता और आलस भर जाता है, साथ ही साथ आपकी मर्दाना ताकत भी कम होती है. यदि आप अपने अंग को ताकतवर बनाना चाहते हैं तो ये आदत भी आपको छोड़ देनी चाहिए. CLICK HERE TO KNOW शिलाजीत के अनिगिनत स्वास्थ्यवर्धक गुण ... 
कामशक्ति बढाने के टिप्स उपाय
कामशक्ति बढाने के टिप्स उपाय
·         शराब का सेवन ना करें व अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएं (Do Not Drink Alcohol, Stay Close to Life Partner) :

सबसे पहले तो अगर आप शराब का सेवन करने के आदि हैं तो ये आदत आपको छोड़ देनी चाहिए. दूसरा आपको अपने जीवनसाथी के साथ भरपूर वक्त बिताना चाहिए ताकि आप दोनों और करीब आ सकें.

·         मुलैठी, अश्वगंधा, विधारा व सिद्ध मकरध्वज का चूर्ण (Take Powdered Liquorice, Withania Somnifera, Glitch And Sulphide Of Mercury) :

मुलैठी, अश्वगंधा, विधारा व सिद्ध मकरध्वज को एक दस्ते में कूटकर चूर्ण बना लें व दूध के साथ दिन में दो बार भोजन के बाद सेवन करें. आपका शारीरक बल और गुप्तांग ताकतवर और उर्जावान महसूस करेंगे.

·         ताकतवर्धक तेल मालिश (Oil Massage) :

आयुर्वेद में कई जड़ी बूटी व तेल ऐसे भी हैं जिनकी मालिश करने भर से आपके अंग में ताकत आ जाती है. इसलिए आप इस तरह के तेलों से मालिश का सहारा भी ले सकते हैं.
Tips to Empower Body
Tips to Empower Body
·         वजन घटाइए (Work On Your Weight) :

अंग कि दुर्बलता की वजह आपका मोटापा भी हो सकता है. यदि आप अपना वजन घटाने की कोशिश करेंगे तो आपके अंग में भी खुद-ब-खुद ताकत आएगी.

·         वर्जिश और व्यायाम करें (Exercise Regularly) :

ये भी देखा गया है कि घंटों जो लोग जिम में पसीना बहते हैं या व्यायाम करते हैं, उनके गुप्तांगों में ताकत दूसरों से ज्यादा होती है. तो अपने शरीर के इन अंगों को ताकतवर बनाने के लिए आज ही वर्जिश करना व व्यायाम करना शुरू कर सकते हैं.

·         टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन वर्द्धक खाना खाएं (Increase Harmon Booster Food) :

अपने नित्य प्रतिदिन के आहार की एक सूंची तैयार करें और उसमे से सोयाबीन इत्यादि जैसी हर वो फल, सब्जी या खाद्य पदार्थ निकाल दें जो आपके शरीर में एस्ट्रोजन हॉर्मोन की वृद्धि करती है. इनकी जगह ऐसे खाद्य पदार्थों का सेवन करें जो टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन की वृद्धि के लिए जाने जाते हैं.
अंग में ताकत लाने के तरीके
अंग में ताकत लाने के तरीके
·         तले-भूने व प्रोसेस्ड खाने से परहेज करें (Keep Away From Oil Containing And Processed Foods) :

यदि आप तला भुना व प्रोसेस्ड खाना खाने के शौक़ीन हैं तो आपको ऐसा करना भी छोड़ देना चाहिए क्यूंकि तले-भुने, तेल युक्त व प्रोसेस्ड खाद्य पदार्थ खाने से भी आपके गुप्तांग में कमजोरी आती है. घर का बना स्वास्थ्यवर्धक खाना खाएं और अपने अंग को सशक्त रखें.


शारीरिक बल वृद्धि, गुप्तांगों में ताकत या किसी अन्य गुप्त रोग के उपचार संबंधी किसी भी सहायता व उपाय को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Paurush Bal mein Vriddhi ke Sujhaav
Paurush Bal mein Vriddhi ke Sujhaav
Kaam Shakti Bdhaane ke Tips Upay, कामशक्ति बढाने के टिप्स उपाय, Tips to Empower Body, अंग में ताकत लाने के तरीके, Paurush Bal mein Vriddhi ke Sujhaav, Guptangon ko Taakat Pradan Karne Vaale Nuskhe, How to Stay Active, Jivansaathi ko Khush Rakhne ke Prayog.



YOU MAY ALSO LIKE  
- फेसबुक से विडियो मेसेज कैसे भेजें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT