इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Yuva Varg ki SexSoch | युवा वर्ग की सेक्ससोच | Youngster SexThinking

क्या सोचते है टीनएजर ( Teenagers ) और युवा
पुराने समय में लोग प्यार के बारे में अलग तरीके की सोच रखते थे लेकिन वर्तमान ये यह सब कुछ एकदम बदल गया है. प्यार करने का तरीका और सोच में काफी बदलाव हो गया है. पुराने समय में किसी से बात करने से पहले भी दस बार सोचना पड़ता था लेकिन अब किसी की तारीफ में दो बातें कहना बहुत आसान है और इसमें कोई बुरा भी नहीं मानता. सेक्सशब्द का इस्तेमाल लोग सामान्य शब्द के रूप में करते है. यह शब्द कामुकता के भाव को स्पष्ट करता है. साथ ही यह शब्द प्रेम की भावना को भी व्यक्त करता है सिर्फ कामुकता को ही नहीं. यह उन चीजो को भी एक विशेष तरीके से पेश करता है जो इसमें निहित होती है या उससे जुड़ी होती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Yuva Varg ki SexSoch
Yuva Varg ki SexSoch 
सेक्सी शब्द का बदला अर्थ :
वर्तमान समय में सेक्सी शब्द हर जगह इस्तेमाल किया जाने लगा है और वहां इसका अर्थ बहुत ही अलग है जैसे कि कंप्यूटर भी सेक्सी है, इसके अलावा टीवी पर जो न्यूज़ रिडर है वो भी सेक्सी है. इनके अलावा जूते, चप्पल, म्यूजिक सिस्टम सभी शब्द सेक्सी है. इनके लिए सेक्सी शब्द को इतने साफ़ अंदाज में बोला जाता है जो मन में जागृत यौन इच्छा जगा देता है. फिलहाल सहवास के बारे में सभी के विचार अलग है और सभी इसके बारे में भिन्न भिन्न सोच रखते है.

कामभावना से जुड़े विचार :
-    सेक्सकेसम्बन्ध में अगर कोई किसी को फूल देता है और उसे यह बोलता है कि यह उसके लिए बहुत भाग्यशाली है तो इस विचार में यह मुल्यांकन है.

-    अगर सहवास से कोई व्यक्ति यह कहने की कोशिश करता है कि इससे तुम दोनों एक दुसरे के लिए बने रहोगे तो यह विचार बंधन का है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
युवा वर्ग की सेक्ससोच
युवा वर्ग की सेक्ससोच 
-    अगर कोई व्यक्ति किसी ऐसी जगह पकडे जाने के दर सेसेक्सकरता है जहाँ बदनामी हो - यह एक पागलपन है.

-    अगरसेक्सके दौरान प्रेमी युगल पूरी रात या दिन एक दुसरे के पास रहते है और प्यार करते है तो यह उनकी समीपता है.

-    पुरे दिन किसी के बारे में सोचना, यह एक इच्छा है.

-    सहवास के लिए सही समय का इन्तजार करना यह आपकी धैर्यता का उदाहरण है.

-    किसी का प्यार से चुंबन लेना और उसे प्यार से जगाना यह सुख से सम्बंधित विषय है.
What Teenager Look from Bed
What Teenager Look from Bed
सहवास में जिम्मेदारी :
-    सहवास में जिम्मेदारी का भी एक उदाहरण है कि बिना असफल हुए पूरी सावधानी बरतना.

-    सेक्सकरने से पता चलता है कि जिस के साथ आपसेक्सकर रहे है या कर चुके है उसके अलावा आप किसी दुसरे व्यक्ति या महिला को नहीं चाहते है यह बिल्कुल सच है.

-    सेक्सआपके जीवन की दूसरी चाबी है जिसे आप उस व्यक्ति को देते हो जिसके साथ सहवास करते हो यह उसके प्रति आपका विश्वास दर्शाता है.

-    अपने साथी का बिस्तर पर पूरी रात किसी का इंतजार करना और उसको ना पाना यह बहुत ही दर्दनाक है.
बिस्तर में जिम्मेदारी
बिस्तर में जिम्मेदारी
-    सामने वाले से पूछकर हीसेक्सका विचार मन में लाना या मूड बनाना यह आपकी समझ को जाहिर करता है.


-    सहवास के दौरान जोर से चिल्लाना या ऐसे भाव प्रकट करना जिससे लगे आपको आनन्द की प्राप्ति है यह आपकी और आपके साथी को मिली हुई ख़ुशी दर्शाता है.
  
युवा वर्ग की कामभावना और सहवास से जुडी बदलती सोच के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 

Youngster SexThinking
Youngster SexThinking
Yuva Varg ki SexSoch, युवा वर्ग की सेक्ससोच, Youngster SexThinking, What Teenager Look from Bed, Changed Meaning of Sexy, SexVichar par Nayi Soch, बिस्तर में जिम्मेदारी.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT