इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Bavasir ki Bimari se Payen Hamesha ke liye Mukti | बवासीर की बीमारी से पायें हमेशा के लिए मुक्ति

अदभुत मन्त्र का जाप कर बवासीर की बीमारी को दूर भगाएं (Amazing Mantra for Hemorrhoids Disease)
अनेक घातक बिमारियों में से एक बवासीर की बिमारी हैं. यह बेहद ही गंभीर बीमारी हैं. जिस व्यक्ति को यह रोग हो जाता हैं. वह हमेशा इस बीमारी के कारण बहुत ही परेशान रहता हैं. यह एक ऐसी बीमारी हैं जिससे व्यक्ति को जल्दी छुटकारा नहीं मिलता. बावसीर की बीमारी दो प्रकार की होती हैं.

1.    एक को खुनी बवासीर के नाम से जाना जाता हैं.

2.    दूसरी को बादी बवासीर के नाम से जाना जाता हैं.

जिस प्रकार आज के समय में विज्ञान ने बहुत ही प्रगति कर ली हैं. ठीक उसी प्रकार ज्योतिष शास्त्र ने भी बहुत ही प्रगति कर ली हैं. ज्योतिष शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर बनाने के तथा हमें कष्टों से मुक्ति दिलाने के लिए बेहतरीन उपाय हैं. इसके साथ ही ज्योतिष शास्त्र में हमें बिमारियों से मुक्ति दिलाने के लिए भी अचूक उपाय और मन्त्र हैं. यदि आप भी खुनी बवासीर या बादी बवासीर की बीमारी से पीड़ित हैं तो आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में वर्णित कुछ ऐसे उपायों की तथा मन्त्रों की जानकारी देंगें. जिनकों अपनाकर आपको इस बीमारी से हमेशा – हमेशा के लिए मुक्ति मिल जायेगी. इसके साथ ही इन उपायों को करने से आपको तो इस रोग से राहत मिल ही जायेगी. इसके अलावा आपके वंश में कभी – भी किसी भी व्यक्ति को यह बिमारी नहीं होगी. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT अंजीर के औषधिय फायदे  ...

Bavasir ki Bimari se Payen Hamesha ke liye Mukti
Bavasir ki Bimari se Payen Hamesha ke liye Mukti

बवासीर की बीमारी को दूर करने के लिए उपाय (Remedy for Herorrhoids Disease)
1.     बवासीर की बीमारी से राहत पाने के लिए रोजाना रात को सोने से पूर्व एक लोटे में पानी भरकर रख लें. अब अगले दिन सुबह उठकर निम्नलिखित मन्त्र का 21 बार जाप कर इस पानी को अभिमंत्रित कर लें. 21 बार जाप करने के बाद इस पानी से गूदा को धो लें.

मन्त्र – ॐ काका कता क्रोरी कर्ता ॐ कर्ता से होय
यरसना दश हंस प्रगटे
खुनी बादी बवासीर न होय
मन्त्र जानकर न बतावे तो द्वाद्वश ब्रहम हत्या का पाप होय
लाख पढ़े उसके वंश में न होय शब्द सांचा पिण्ड काचा फुरो मन्त्र
इश्वरो वाचा ।

इस मन्त्र का जाप करने के बाद आपको निश्चय ही इस बीमारी से छुटकारा मिल जाएगा. यदि आपको इस मन्त्र का जाप करने से पहले दिन कोई लाभ न हो. तो इस मन्त्र को बीच में बिल्कुल न छोड़े. ईश्वर में आस्था रखें और कम से कम एक हफ्ते तक इस मन्त्र का जाप अवश्य करें. सात दिनों तक लगातार इस मन्त्र का जाप करने से आपको जरूर लाभ होगा तथा यदि आप इस मन्त्र का उच्चारण पूरे एक महीने तक करेंगें. तो आपके शरीर से यह बीमारी हमेशा  – हमेशा के लिए दूर हो जायेगी तथा आपको ऐसा एहसास होगा कि आप कभी किसी बीमारी से पीड़ित ही नहीं थे. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT चाक्षुष्मति विद्या से पायें नेत्र रोग और चश्में से मुक्ति ...
बवासीर की बीमारी से पायें हमेशा के लिए मुक्ति
बवासीर की बीमारी से पायें हमेशा के लिए मुक्ति

नियम – बवासीर की बीमारी का एक नियम भी हैं. यदि आप इस मन्त्र के बारे में जानते हैं और आपके आस – पास किसी व्यक्ति को यह बीमारी हैं तो आप इस मन्त्र के बारे में उस व्यक्ति को अवश्य बाताएँ. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि आपने इस बीमारी के बारे में बवासीर की बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति को जानकारी नहीं दी तो आपके ऊपर 12 ब्रह्महत्या का पाप लगेगा.

बवासीर की बीमारी से हमेशा – हमेशा के लिए मुक्ति पाने के अन्य उपायों को जानने के लिए आप नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं.
Bavasir ka 100 % Pratishat Ilaaj
Bavasir ka 100 % Pratishat Ilaaj



Bavasir ki Bimari se Payen Hamesha ke liye Mukti, बवासीर की बीमारी से पायें हमेशा के लिए मुक्तिबवासीर के रोग का ज्योतिषी उपाय, Bavasir ka 100 % Pratishat Ilaaj, Bavasir ke Rog ke liye Upyogi Mantra, Adbhut Mantra ka Jap kar Bavasir ki Bimari ko Door Bhagayen, Bavasir ke Rog ka Jyotishi Upay.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. how many peoples have got relife(relive) by this mantra please let us know with ur telephone number and address

    ReplyDelete
  2. how many people has got cured by this mantra, please let us know so that we will tell to all

    ReplyDelete

ALL TIME HOT