इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Prem Saundarya ke Devta Kamdev ka Siddh Vashikaran Mantra | प्रेम सौन्दर्य कामदेव का सिद्ध वशीकरण मन्त्र

कामदेव वशीकरण मन्त्र (Cupid Captivate Mantra)
भारत के प्राचीन शास्त्रों में कामदेव को प्रेम, सौन्दर्यता तथा काम भावना के देवता कहा गया हैं तथा प्रेम, परिणय सम्बन्धों को और मजबूत बनाने के लिए कामदेव की उपासना का विशेष महत्व माना गया हैं. जिस प्रकार कामदेव को प्रेम व सौन्दर्य का देव माना जाता हैं. ठीक उसी प्रकार तंत्र विज्ञान के क्षेत्र में कामदेव को किसी भी व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए अर्थात उसे अपने वश में करने के लिए भी सर्वश्रेष्ठ देवता माना गया हैं. तंत्र विज्ञान के क्षेत्र में के अनुसार यदि किसी व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति को अपने वश में करना हैं. तो वह कामदेव वशीकरण मन्त्र का जाप कर सकता हैं. कामदेव वशीकरण एक बहुत ही प्रभावी व चमत्कारी मन्त्र हैं. इस मन्त्र की एक खूबी यह हैं कि इस मन्त्र का जाप करने वाले व्यक्ति पर इसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता. इसलिए इस मन्त्र का जाप हर व्यक्ति कर सकता हैं. जिसकी जानकारी नीचे दी गई हैं – CLICK HERE TO READ MORE ABOUT विशिष्ट कार्यों की सिद्धि हेतु शाबर मंत्र ...
Prem Saundarya ke Devta Kamdev ka Siddh Vashikaran Mantra
Prem Saundarya ke Devta Kamdev ka Siddh Vashikaran Mantra 

विधि
किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए कामदेव वशीकरण मन्त्र का 21,000 बार जप करें. क्योंकि 21,000 बार इस मन्त्र का जाप करने के बाद यह मन्त्र सिद्ध होता हैं तथा इसका प्रभाव किसी भी व्यक्ति पर होता हैं. मन्त्र का जाप समाप्त करने के बाद हवन, तर्पण तथा मार्जन करें. इसके बाद ब्राहमण को भोजन कराएँ तथा रोजाना सुबह स्नान करने के बाद इस मन्त्र की एक माला का जाप करें. अब फल, फूल या अन्य कोई खाने – पीने का पदार्थ लें और इस मन्त्र से इस पदार्थ को अभिमंत्रित करने के बाद जिस व्यक्ति को आप सम्मोहित कर अपने वश में करना चाहते हैं उसे खिला दें. इस विधि को अपनाने से कामदेव वशीकरण मन्त्र में चैतन्यता बढ़ेगी तथा आपको इस मन्त्र के शुभ परिणाम जल्द ही परिलक्षित होंगे. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT चमत्कारी सिद्ध शाबर मन्त्र ...
प्रेम सौन्दर्य कामदेव का सिद्ध वशीकरण मन्त्र
प्रेम सौन्दर्य कामदेव का सिद्ध वशीकरण मन्त्र

उपरोक्त मन्त्र का जाप आप अपने शत्रु को अपने वश में करने के लिए भी कर सकते हैं. अपने शत्रु को वश में करने के लिए इस मन्त्र का रोजाना 6000 बार जाप करें. इस मन्त्र का 6000 बार जाप करने से आपका शत्रु आपके पक्ष में हो जाएगा.

कामदेव वशीकरण मन्त्र की विशेषताएँ (Features of Cupid Captivate Mantra )
1.    यदि किसी व्यक्ति को किसी से प्रेम हो जाए या किसी के प्रति वह आसक्त हो, वह उसे अपने वश में करना चाहता हो, अपनी ओर आकर्षित करना चाहता हो, तो वह व्यक्ति इस मन्त्र का जाप कर सकता हैं.
2.    यदि किसी व्यक्ति के दाम्पत्य जीवन में निरंतर झगड़े होते हो और उनके रिश्तों में कटुता आ गई हो. तो ऐसी स्थिति में भी कामदेव के इस सिद्ध वशीकरण मन्त्र का प्रयोग किया जा सकता हैं.

रूठे हुए साथी को मनाने के लिए कामदेव का अदभुत मन्त्र
यदि किसी व्यक्ति का जीवन साथी उससे नाराज हो, उससे रूठ गया हो और लाख कोशिशों के बाद भी वह अपने साथी को नहीं मना पा रहा हो तो वह तंत्र शास्त्र में बताए गये निम्नलिखित मन्त्र का जाप कर अपने जीवनसाथी के समक्ष अपनी भावनाओं को प्रदर्शित कर, उसे वशीभूत कर, उसका दिल जीत कर, उसे मना सकता हैं. यदि आप भी अपने रूठे साथी को मनाना चाहते हैं. तो निम्नलिखित विधि और मन्त्र का प्रयोग अवश्य करें.

विधि – अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए रोजाना दिन में तीन बार अर्थात सुबह, दोपहर तथा रात्री के समय निम्नलिखित मन्त्र का जाप करें.
Sammohit Aakarshit Karne ke Kamdev Vashikaran Mantra
Sammohit Aakarshit Karne ke Kamdev Vashikaran Mantra

इस मन्त्र का लगातार एक महीने तक जाप करने के बाद आपको कामदेव के वशीकरण के मन्त्र का प्रभाव अपने आप नजर आने लगेगा. इस मन्त्र का एक महीने तक जाप करने के बाद, आप जिस भी व्यक्ति को इस मन्त्र का एक बार जाप करके देखेंगे. तो वह व्यक्ति आपकी ओर खिंचा चला आएगा तथा आपका रूठा अपनी सारी नाराजगी को भूलाकर आपसे प्रेम – पूर्वक व्यवहार करेगा.

कामदेव वशीकरण के अन्य प्रभावी मन्त्रों के बारे में जानने के लिए आप नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं.


Sathi ko Manane Or Shatru ko Vash mein Karne ke Sammohan Mantra
Sathi ko Manane Or Shatru ko Vash mein Karne ke Sammohan Mantra


Prem Saundarya ke Devta Kamdev ka Siddh Vashikaran Mantra, प्रेम सौन्दर्य कामदेव का सिद्ध वशीकरण मन्त्रकामदेव वशीकरण मन्त्र, Kamdevata Vashikaran Mantra,  Sammohit Aakarshit Karne ke Kamdev Vashikaran Mantra, Sathi ko Manane Or Shatru ko Vash mein Karne ke Sammohan Mantra.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

5 comments:

  1. Mera 3 lakh ru. Vapas aaye.cortme jayile. Sant sangile. Aapki sahayile.aum

    ReplyDelete
    Replies
    1. Amit Ji,

      Aap Kya Kahna chahte hai spasht samjhaayen

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
    2. 1.can kamdev vashikaran mantra be chanted 2 times instead of 3 times a day?
      2.can i chant it without mala?
      3.can it be sidhha less than one month if i increase the number of chanting?
      4.is there any other things to do before this mantra japa?

      Delete
  2. गुरु जी 21000का दशांश कितना है और मार्जन कैसे करे और तर्पण कैसे करे और हवन में क्या सामग्री चाहिए

    ReplyDelete
  3. guru g .. kamdev ka basikaran mantra no 2.... (om namh kamdevaya sahakal sahadrsh sahamshaha lei ...) jab hum us mantra ka meaning nahi samajh paye to mantra sidh kasi hoga isliye guruji kripa kar k us mantra ka meaning bataie word by word ...jese ki hum puri tarh se manta ka meaning samjh sake ... plz guruji plz

    ReplyDelete

ALL TIME HOT