इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Vishsisht Karyon ki Purti Hetu Shabar Mantra | विशिष्ट कार्यों की सिद्धि हेतु शाबर मंत्र

विशेष कार्य की सिद्धि हेतु शाबर मन्त्र (Shabar Mantra for Special Work)
यदि कोई व्यक्ति किसी विशेष कार्य को स्वयं पूर्ण करना चाहता हैं या उस कार्य से सम्बन्धित किसी व्यक्ति विशेष से अपना काम पूर्ण करवाना चाहता हैं. तो इस कार्य को करने से पहले तथा उस व्यक्ति के पास जाने से पूर्व अगर वह निम्नलिखित दो सर्व - कार्य - कारी शाबर मन्त्रों का जाप कर सकता हैं. क्योंकि किसी भी महत्वपूर्ण कार्य की सिद्धि हेतु ये दोनों मन्त्र बहुत ही उपयोगी हैं. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT  प्रेम सौन्दर्य कामदेव का सिद्ध वशीकरण मन्त्र ...
Vishsisht Karyon ki Purti Hetu Shabar Mantra
Vishsisht Karyon ki Purti Hetu Shabar Mantra


जब भी आप अपने विशेष कार्य की सिद्धि हेतु घर से निकले तो घर से निकलने से पूर्व इन दोनों सर्व - कार्य - कारी शाबर मन्त्रों में से एक मन्त्र का अवश्य जाप करें. इस मन्त्र का जाप करने के बाद आप जिस भी कार्य को पूर्ण करना चाहते हैं. उसमें आपको अवश्य सफलता हासिल होगी.

इस्लामी शाबर मन्त्र (Islami Shabar Mantra)
जिस प्रकार हिन्दू समुदायों के लिए अनेक उपयोगी शाबर मन्त्र हैं. ठीक उसी प्रकार मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए भी शाबर मन्त्र बहुत ही लाभदायक हैं. यदि किसी मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति को ऐसा अनुभव होता हैं कि अल्लाह तक उसकी फ़रियाद नहीं पहुँचती हैं. इसलिए उसके कोई भी काम पूरे नहीं होते हैं. तो वह व्यक्ति अल्लाह तक अपनी फ़रियाद को पहुँचाने के लिए निम्नलिखित विधि से यह उपाय कर सकता हैं.

विधि –
1.    इस उपाय को करने के लिए एक मिठाई का डिब्बा लें और थोड़े से कच्चे चावल लें.

2.    अब इन चावलों को पीले रंग में रंग लें और इन्हें मिठाई के डब्बे में डाल दें.
3.    अब एक कोरा कागज लें और थोडा सा केसर लें.

4.    अब इस कागज पर केसर से जिस कार्य को आप पूरा करना चाहते हैं उसके बारे में लिख दें.

5.    अब किसी नदी के किनारे जाएँ और निम्नलिखित मन्त्र की 5 माला का जाप करें.

6.    जाप सम्पन्न करने के पश्चात् जो खत आपने खुदा के नाम से लिखा था. उसे मिठाई के डब्बे में रख दें और खवाजा जी से कहें कि “ खवाजा जी आप मेरी यह बात इस देव तक पहुंचा दें. यह मुझे जल्दी सिद्ध हो.”

7.    यह सब कहने के बाद मिठाई के डिब्बे को ख़त के साथ नदी के जल में प्रवाहित कर दें. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT चमत्कारी सिद्ध शाबर मन्त्र ...
विशिष्ट कार्यों की सिद्धि हेतु शाबर मंत्र
विशिष्ट कार्यों की सिद्धि हेतु शाबर मंत्र
इस उपाय को करने के बाद आपकी बात अल्लाह तक अवश्य पहुँच जायेगी. ऐसा माना जाता हैं कि यदि इस उपाय को करने के बात भी खुदा ने आपकी बात नहीं सुनी तो खवाजा जी उन्हें पानी देना बंद कर देते हैं. उपरोक्त मन्त्र का जाप करने से आपके अपूर्ण कार्य जरुर पूरे होंगे तथा इसके साथ ही आपको आपके जीवन का एक अन्य रहस्य ज्ञात होगा.       
रोजगार की प्राप्ति के लिए विशेष शाबर मन्त्र (Special Shabar Mantra For Achieve A Good Job)
अगर आप बहुत दिनों से नौकरी की तलाश कर रहें हैं और आपको अनेक साक्षात्कार देने के बाद भी कही से जवाब नहीं मिल रहा हैं तथा आपको अपनी इच्छा के अनुसार कोई बेहतरीन रोजगार प्राप्त नहीं हो पा रहा हैं तो आप अचूक शाबर मन्त्र का प्रयोग कर सकते हैं.

विधि
1.    जल्द रोजगार प्राप्त करने के लिए मंगलवार के दिन इस उपाय को करें.

2.    इस उपाय को करने के लिए एक रुद्राक्ष की माला लें.
Job ke liye Shaktishali Shiddh Shabar Mantra
Job ke liye Shaktishali Shiddh Shabar Mantra


3.    इसके बाद निम्नलिखित शाबर मन्त्र की 108 माला का जाप करें.

4.    अब मंगलवार के अगले दिन से रोजाना सुबह स्नान करने के बाद नीचे दिए गये मन्त्र का जाप 11 बार करें.

मन्त्र –

ॐ हर त्रिपुरहर भवानी बाला
राजा मोहिनी सर्व शत्रु ।
विंध्यवासिनी मम चिन्तित फलं
देहि देहि भुवनेश्वरी स्वाहा ।। "

उपरोक्त मन्त्र का प्रयोग मुख्य रूप से माँ भवानी की साधना करने के लिए किया जाता हैं. इसलिए यदि आप भवानी माँ को प्रसन्न कर अच्छी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं. तो इसके लिए भवानी माँ की एक तस्वीर या मूर्ति लें और इसे अपने सामने रख लें. अब भवानी माँ की पंचोपचार के साथ पूरे – विधि विधान से पूजा करें. इस दोनों उपायों में से किसी भी एक उपाय का प्रयोग करने से आपको जल्द – जल्द आपकी इच्छा के अनुसार एक बेहतरीन नौकरी मिल जायेगी.

रोजगार प्राप्ति तथा अन्य विशेष कार्य की सिद्धि के लिए अन्य उपयोगी शाबर मन्त्रों के बारे में जानने के लिए आप नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं.  
Vishesh karya ki Siddhi Hetu Shabar Mantra
Vishesh karya ki Siddhi Hetu Shabar Mantra



Vishsisht Karyon ki Purti Hetu Shabar Mantra, विशिष्ट कार्यों की सिद्धि हेतु शाबर मंत्र, Shabar Mantra se Payen Jald Naukari, Job ke liye Shaktishali Shiddh Shabar Mantra, Vishesh karya ki Siddhi Hetu Shabar Mantra, Islami Shabar Mantra, Sarv Karya Kari Shabar Mantra.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. मंत्र गलत है कृपया गलत मंत्र न पोस्ट करें

    ReplyDelete

ALL TIME HOT