इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Kaise Kisi Ladki ko Bnayen Apna Divana | कैसे किसी लड़की को बनायें अपना दीवाना | How to Make Girl Crazy for You


लड़की को कैसे बनाये दीवाना (Make Girl Crazy for You)
अगर आप बहुत सर्च करने के बाद इस पोस्ट तक पहुँच चुके हैं और इस पोस्ट का टाइटल पढ़कर इसको पढ़ना शुरू कर चुके हैं तो इसका मतलब ये है कि आप भी इस बात में इंटरेस्ट ले रहें है और किसी लड़की को पटाना चाहते है. जिसको आप पसंद करते हैं और उससे बातें करने के लिए बेचैन हैं लेकिन वो लड़की आप के दिल का हाल समझ नहीं पा रही है. 

आज के टाइम में सबसे जरूरी बात लड़कियों के लिए है आपकी पर्सनेलिटी. यहाँ पर्सनेलिटी से ये मतलब नहीं है कि आप बहुत ज्यादा खूबसूरत हों. पर्सनेलिटी से मतलब है कि आपमें बात करने का सेंस हो और आप अपनी बातों से किसी को इम्प्रेस कर सकें. लड़कियों को दीवाना बनाना बहुत आसान होता है लेकिन ये हर लड़के के बस की बात नहीं है कि वो लड़कियों को इम्प्रेस कर सके. हर लड़की आपके होंठो की हंसी को देखकर आपको न तो अपने बारे में सबकुछ बताने वाली है और न ही आपसे इम्प्रेस होकर आपके बारे में सोचने वाली हैं और न ही आपकी दीवानी होने वाली है. CLICK HERE TO KNOW कैसे जाने लड़की के मन की बात ...
Kaise Kisi Ladki ko Bnayen Apna Divana
Kaise Kisi Ladki ko Bnayen Apna Divana
लड़कियों में किसी के बारे में सबकुछ जान लेने की एक आदत होती है, जब तक आप उसके सवाल को सवाल बना रहने देंगे वो आपके साथ रहेगी और उत्सुक रहेगी आपके बारे में और जानने के लिए. बस यही उत्सुकता आपको बनाकर रखने की जरूरत है. लड़कियाँ अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा प्रेम को महत्व देती हैं. उनके लिए प्रेम की कीमत हजारों करोड़ों रुपयों गहने, हीरे, मोती से भी ऊपर होती है. प्रेम चाहे माता पिता से हो भाई बहन से हो या किसी मित्र से हो अपने पति से हो या अपने प्रेमी से हो. आइये जानते हैं कि किस तरह से लड़की को बनाकर रखें दीवाना.

·     लडकियों को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है लेकिन सच्ची तारीफें. लड़कियाँ झूठी तारीफें सुनने से नफरत करती हैं. लड़कियों को वही तारीफें अच्छी लगती हैं जो उनके बारे में सच हों इसलिए सिर्फ वही तारीफ करें जो सच हो लेकिन तारीफ जरूर करें. CLICK HERE TO KNOW कैसे बनायें बेस्टफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ...
कैसे किसी लड़की को बनायें अपना दीवाना
कैसे किसी लड़की को बनायें अपना दीवाना
·     लड़की से उसकी पसंद और नापसंद जानने की कोशिश करें ताकि आप उसकी लिए कुछ ऐसा प्लान कर सकें जिससे वो आपकी सरप्राइज एक्टिविटी को देखकर खुश हो सके और आपसे इम्प्रेस हो सके.

·     लड़कियों को फूलों से बहुत ज्यादा लगाव होता है. उनको पसंद होता है कोई उनके लिए कुछ स्पेशल करें जैसा कभी किसी ने न किया हो.

·     लड़कियों को कहने का मौका दें. आप लड़कियों की जितनी ज्यादा से ज्यादा सुन सकते है सुनिए. लड़कियाँ जिसको अपने बारे में सबकुछ बता देती हैं अक्सर उसी से फिर अपनी हर बात बताना चाहती है और उसको खोने या उससे दूर रहने से डर जाती है इसलिए जरूरी है कि कोशिश करते रहिये लड़की के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानने की.

·     लड़कियाँ अक्सर उधर झुकाव रखती है जो उनके दिल की फीलिंग्स को ज्यादा समझता है. शारीरिक सुख उनके लिए ज्यादा मायने नहीं रखता है. वे उन व्यक्तियों की तरफ अपना झुकाव ज्यादा रखती है जो उनके दिल की उनको बातों की कदर करता हो. अगर लड़कियाँ किसी भी इंसान से भावनात्मक रूप से जुड़ जाती है तो उसे नहीं छोड़ती.
How to Make Girl Crazy for You
How to Make Girl Crazy for You
·     लड़कियों के लिए सबसे जरूरी भरोसा होता है. लड़कियों का भरोसा मत तोड़िए. अगर आप एक बार भी लड़की का भरोसा तोड़ देते हैं तो दोबारा आप उसका दिल नहीं जीत पाते और वो आपसे दूर होने की कोशिश करने लगती है.

·     लड़कियाँ उम्मीदें बहुत करती है इसलिए जरूरी है कि लड़की की उम्मीदों का ध्यान रखें और उनको पूरा करने की कोशिश करते रहिये. उनसे उनकी फॅमिली के बारे में पूछते रहिये उनके उद्देश्य के बारे में पूछते रहिये. उन्हें किस चीज़ में दिलचस्पी है ये जानने की कोशिश करते रहिये. उन्हें क्या करना अच्छा लगता है या क्या ऐसी बातें है जो उनको अच्छी नहीं लगती हैं.

·     उनसे पूछिए कि आपमें क्या कुछ ऐसा है जो उनको अच्छा नहीं लगता है और अगर वो हाँ कहें तो बिना ईगो के उसको बदलने की कोशिश करें. उनको ये एहसास दिलाते रहिये कि वो आपके लिए अहम हैं. 
Ladkiyon ko Ptane ke Tips
Ladkiyon ko Ptane ke Tips
·     अगर आप लड़कियों से दूरी बनाने की सोचते हैं तो वे आपसे दूरियां बनाना शुरू कर देती हैं इसलिए जितना हो सके उनके करीब रहें उनसे कभी गलती से मजाक में भी कुछ ऐसा न कहें जो उनको अच्छा न लगे. लड़कियाँ कभी भी इस बात को पसंद नहीं करती हैं कि जो उनसे प्यार करता है या जो लड़का उनसे बात कर रहा है वो किसी और लड़की की तारीफ करें.

·     जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड या किसी लडकी से कहते हैं कि वो बहुत खूबसूरत है और वो सब लड़कियों से अलग है तो कुछ लड़कियाँ ऐसी होती हैं जो आपकी बातों को काट देती हैं ये कहकर कि आप उनसे मजाक कर रहें है या ये कहकर कि तुम पागल हो लेकिन सच ये होता है कि आपका ये तारीफ करना उनको पसंद होता है और वो चाहती हैं कि आप उनकी और तारीफ करें.

·     कभी भी लड़कियों के फ्रेंड्स के बारे में कुछ भी गलत न बोलें. किसी भी लड़की को ये पसंद नहीं होता है कि कोई भी उनके फ्रेंड्स के बारे में कुछ उल्टा सीधा कहें क्योंकि हर लड़की अपना दोस्त खुद चुनती है और अगर कोई उनके फ्रेंड्स के बारे में गलत कहता है तो उनको ये लगता है कि उनके पसंद के बारे में गलत बोला जा रहा है इसलिए जितना हो सके उनके सामने उनके किसी भी दोस्त की बुराई न करें उनसे दोस्ती बनाकर रखें. हो सकता है कि उनके दोस्त आपको उनका कोई ऐसा सीक्रेट बता दे या उनकी कोई ऐसी पसंद बता दे जिससे आप उनको खुश करने के लिए सरप्राइज प्लान कर सकें. लड़कियाँ कभी कभी अपनी वो बात जो उन्होंने हर किसी से छिपाई होती है अक्सर अपने फ्रेंड्स से बता देती हैं.
गर्लफ्रेंड को अपने पीछे पागल करें
गर्लफ्रेंड को अपने पीछे पागल करें
·     किसी भी लड़की के लिए उसका बर्थडे बहुत ही स्पेशल होता है और वो चाहती है कि जो इंसान उससे प्यार करता है या जिसे वो पसंद करती हैं वो उसे उसके स्पेशल डे पर विश जरूर करें और हो सके तो जो भी स्पेशल डेट हो उस पर विश जरूर करें आपके ऐसा करने से उनको ख़ुशी मिलती है और हर लड़की के लिए उसकी छोटी छोटी खुशियाँ बहुत मायने रखती हैं. उनको अच्छा लगता है कि कोई उनकी छोटी छोटी बातों का ध्यान रखे. उनकी छोटी छोटी खुशियों की परवाह करें और वे ये बात उस इंसान से एक्स्पेक्ट करती है जिसको वे पसंद करती हैं.

लड़कियों को अपना दीवाना बनाने और उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करने के अन्य उपाय तरीकों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Inn Tarikon se Hoti Hai Yuvati Aap par Fida
Inn Tarikon se Hoti Hai Yuvati Aap par Fida

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT