इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Utaara Hai Bhut Pret Bhagne ka Sthayi Ilaaj | उतारा है भुत प्रेत भागने का स्थायी इलाज | Utara is Permanent Solution to Escape from Ghosts Phantom


अभिचार कर्म से मुक्ति के उपाय ( Tips to Free from Evil Works ) :
·     शत्रु मरवाना चाहता है ( Is Your Enemy want you Die ) : अभिचार कर्म से तात्पर्य उस स्तिथि से है जब आपको लगता है कि कोई आपको मरवाना चाहता है. अगर आपको भी ऐसा आभास हो रहा है तो आप तुरंत 21 पीपल के बीज लें और उन्हें लेकर शिवजी के मंदिर में जायें. आप पहले महादेव को कच्चा दूध चढ़ाएं और उनके निकट बैठ जाएँ, अब आप उन्हें बीज अर्पित करें. इसके बाद आपको अपना नाम, अपना गोत्र बताकर उनसे अपनी रक्षा की विनती करनी है. साथ ही आप उनके सामने 1 माला महा मृत्युंजय मन्त्र का जाप करें. अब आप उन सभी बीजों को वापस इक्कठा करें और उनको एक ताम्बे के ताबीज में बाँध लें. आप ताबीज को माला में डालकर उसे धारण करें. इस तरह आपके ऊपर से मृत्यु का संकट टल जाता है और आपको दीर्घायु प्राप्त होती है. CLICK HERE TO KNOW ओपरा पराया उतारने की विधि ...
Utaara Hai Bhut Pret Bhagne ka Sthayi Ilaaj
Utaara Hai Bhut Pret Bhagne ka Sthayi Ilaaj
·     शत्रु अनावश्यक परेशान करता है ( Is your Enemy Trouble you Unnecessarily ) : वहीँ अगर आपको लगता है कि आपका शत्रु आपको बिना बात परेशान कर रहा है तो आप 1 नींबू लें और उसे 4 हिस्सों में काट लें. आप नीम्बू को किसी चौराहे पर लेकर जाएँ और वहाँ खड़े होकर अपने इष्ट देव का स्मरण करें. आप उनसे अपने भले की कामना करते हुये नींबू के चारों टुकड़ों को चारों दिशाओं में डाल दें. जब आप घर आयें तो बाहर अपने हाथों और पैरों को साफ़ करें और फिर ही घर में घुसें. 

·     तांत्रिक अभिकर्म ( The Black Magic Works ) : किसी तांत्रिक के प्रभाव को खत्म करने के लिए आपको किसी शुक्ल पक्ष के बुधवार को चुनना है और 4 गोमती चक्र लेकर उन्हें अपने सिर पर घुमाना है और 1 1 गोमती चक्र को चारों दिशाओं में फेंक देना है. इस तरह किसी भी तांत्रिक द्वारा किये अभिकर्म का प्रभाव तुरंत खत्म हो जाता है. 

ओपरे की पहचान ( Identify the Effect of Ghosts ) :
·     व्यक्ति पर ओपरे की पहचान ( Identify the Person suffering from the Effect of Ghosts ) : जब किसी व्यक्ति को कोई ओपरी हवा अपना शिकार बना लेती है तो उसके शरीर और कपड़ों में से गंदी बदबू आणि आरम्भ हो जाती है, उसकी आँखे लाल रहने लगती है, उसका स्वभाव चिडचिडा सा हो जाता है, उन्हें बार - बार पसीना आता रहता है, उन्हें अचानक सिर दर्द और पेट दर्द सताता रहता है. कुछ लोग तो पैरों को घसीटकर और कमर को झुकाकर चलने लगते है, ऐसे लोगों को अपने कंधे भारी भारी प्रतीत होते है और रात को बुरे सपने उनको परेशान करते रहते है. CLICK HERE TO KNOW उपरी हवा से छुटकारा पाने के उपाय ...
उतारा है भुत प्रेत भागने का स्थायी इलाज
उतारा है भुत प्रेत भागने का स्थायी इलाज
·     घर पर ओपरे की पहचान ( Identify the House suffering from the Effect of Ghosts ) : वहीँ अगर आप किसी घर पर ओपरे पराएँ या भूत - प्रेतों के होने या ना होने को जानना चाहते है तो आप ये देखें कि घर का वातावरण कैसा है? घर के कितने सदस्य रोग से पीड़ित है? अगर घर में अकेला रहा जाएँ तो डर लगता है, आवाजें सुनाई देती है या नहीं? इन सब चीजों को छलावा कहा जाता है. 

भुत प्रेतों से मुक्ति का उपचार ( Treatment to be Free from Ghosts ) :
भुत प्रेतों से मुक्ति पाना इतना सहज नहीं है क्योकि इनकी अनेक योनियाँ होती है और हर योनी के भूतों के पास अलग शक्तियाँ होती है तो हर भुत प्रेत का अलग तरीके से उपचार किया जाता है. जब तक उनकी योनी की पहचान ना हो जाएँ तब तक उपचार भी असंभव होता है. इसीलिए इन कार्यों में एक उचित गुरु या फिर मार्गदर्शक की आवश्यकता होती है. किन्तु हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिनको अपनाकार आप कुछ लाभ अवश्य उठा सकते हो क्योकि ये उपचार भी किसी ना किसी रूप में भूतों को शरीर से बाहर आने के लिए मजबूर करते है. 
जब शत्रु आपको मरवाना चाहे
जब शत्रु आपको मरवाना चाहे
·     लहसुन ( Garlic ) : आपने भी ये बहुत बार सूना होगा कि भुत प्रेत लहसुन के पास नहीं आते क्योकि उनसे लहसुन की गंद सहन नहीं होती. इसलिए हर नवजात शिशु को लहसुन की माला पहनाई जाती है या उनके पास लहसुन रखा जाता है. आप भी भूत प्रेतों से परेशान व्यक्ति के पास लहसुन रखकर उन्हें भूतों से मुक्त करा सकते है. 

·     स्वच्छता ( Cleanliness ) : भुत प्रेतों को स्वच्छता पसंद नहीं होती तो आपको पीड़ित व्यक्ति के कपड़ों और उसके आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखना है. उन्हें रोजाना साफ़ कपडे पहनने के लिए दिए, वो खुद परेशान होकर पीड़ित व्यक्ति के शरीर से बाहर निकल जाएगा. 

·     बूंदी के लड्डू ( Bundi ke Laddoo ) : एक टोटके के अनुसार आप 3 दिनों तक रोजाना बूंदी के लड्डुओं को पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से घुमाकर उसे पीपल के नीचे या चौराहे पर रख आयें. किन्तु ध्यान रहें कि ये उपाय रविवार को नहीं अपनाना अन्यथा इसका प्रभाव उल्टा हो सकता है. 

·     सिंदूर ( Vermilion ) : पीड़ित व्यक्ति को शनिवार और मंगलवार के दिन हनुमान जी और शनिदेव जी के मंदिर में लाकर जाएँ और वहाँ उसको हनुमान जी के चरणों से सिंदूर लेकर उसके माथे पर लगाएं. अगर पीड़ित की हालत इतनी खराब है कि वो आपके साथ नहीं जा सकता तो आप खुद मंदिर जाएँ और चरणों का सिंदूर घर लाकर उसके माथे पर लगाएं. 
Utara is Permanent Solution to Escape from Ghosts Phantom
Utara is Permanent Solution to Escape from Ghosts Phantom
·     कवच ( Armor ) : आप किसी योग्य गुरु से मिले और उनसे पीड़ित व्यक्ति के लिए रक्षा कवच या फिर यन्त्र बनवा लें, ये यंत्र उनके बताएं अनुसार ही पीड़ित व्यक्ति को पहनाएं. आप पीड़ित व्यक्ति को समय समय पर गंगाजल भी अवश्य पिलायें और घर में ॐ स्वर का जाप करते रहे इससे भी व्यक्ति को लाभ मिलता है. 

किसी भी बेकार के टोने टोके या जादू से दूर रहें अन्यथा इसका आपको भयंकर परिणाम भुगतना पड सकता है. अगर आपको किसी भी तरह का संदेह है या डर है तो आप ये उपाय खुद बिलकुल न करें किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लें. अगर आप बताये गए उपायों का किसी भी गलत मंशा से प्रयोग करते है तो आपको भी उसका नुकसान भुगतना पड़ता है. 

ओपरे पराये को दुर करने या उतारा की अन्य विधियों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Abhichar Karm se Mukti ke Upay
Abhichar Karm se Mukti ke Upay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT