इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ise Bhi Jrur Aajmaayen | इसे भी जरुर आजमायें | Try This As Well

कुछ इसे भी प्रयोग करें ( Some Even Tried It )
हम सब जीवन में निरंतर प्रयास करते रहते है ताकि हमे अपने जीवन में वो सब प्राप्त हो सके जिससे जीवन खुशियों से भरा रहे किन्तु कई बार हमारे प्रयास निरर्थक चले जाते है, जिसके कारण निराशा होने लगती है और सोचे लगते है कि भाग्य आपके विपरीत है इसलिए वो आपका साथ नहीं दे रहा. किन्तु आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जो आपके भाग्य को आपकी तरफ मोड़ता है जिसके बाद आपको आपके हर कार्य में सफलता मिलती है. तो आओ जानते है कि वो उपाय क्या है. CLICK HERE TO KNOW चमकदार भाग्य पाने के उपाय ... 
Ise Bhi Jrur Aajmaayen
Ise Bhi Jrur Aajmaayen
उपाय का दिन ( Day to Use this Measure ) :
इस प्रयोग को आप शनिवार के दिन अपनाएँ.

सामग्री ( Material Required ) :
·     गेहूँ का आटा

·     पुराना गुड

·     सरसों का तेल

·     दीपक

·     पत्तल या अरंडी के पत्ते

·     आक के फुल / मदार के फुल

·     सिंदूर 

प्रयोग विधि ( Process of Measure ) :
सबसे पहले आप पुराने गुड व गेहूँ के आटे को पानी की मदद से फेंटें और सरसों के तेल के सैट पुए बनायें. अब अरंडी के पत्ते या पत्तल लें और उसमें सिंदूर, 7 आक के फुल, सरसों के तेल का जलता हुआ दीपक, और बनाये हुए 7 पुए रखें. अब इस पत्तल को किसी चौराहे पर रख आयें और वहाँ हाथ जोड़कर प्रार्थना करें कि हे दुर्भाग्य, आज मैं आपको यहीं पर छोड़ कर जा रहा हूँ, तो दोबारा मेरे पीछे कभी मत आना ”. CLICK HERE TO KNOW दूकान के काम में वृद्धि के मंत्र ... 
इसे भी जरुर आजमायें
इसे भी जरुर आजमायें
सारे सामान को वहीँ छोड़कर आप बिना कुछ बोले वहाँ से घर की तरफ बढ़ें और ध्यान रहे कि आपको पीछे मुड़कर बिलकुल नहीं देखना है चाहे फिर आपको कोई आवाज ही क्यों ना दे रहा हो. अगर आपको 1 शनिवार के बाद उचित फल प्राप्त नहीं होता तो आप 7 शनिवार इस उपाय को अपनाएँ. तब आपको फल अवश्य प्राप्त होगा और इसका अनुभव आपको खुद प्राप्त हो जाएगा क्योकि आपके बिगड़े हुए कार्य भी बनने लगेंगे.

इस उपाय को वे लोग भी अपना सकते है जिनके विवाह में काफी दिक्कतें आ रही है या जिन्हें परीक्षा व इंटरव्यू में सफलता नहीं मिल रही. ये उपाय आपके ऊपर के सभी नकारात्मक प्रभावों को दूर करता है और सफलता के अवसर भी बनाता है. किन्तु ध्यान रहें कि इस उपाय को करते वक़्त आपके मन में पूर्ण श्रद्धा और विशवास का होना भी अनिवार्य है क्योकि ये दोनों चीजें ही सफलता प्रदान करती है. अगर आपके मन में किसी भी तरह की शंका या संदेह है तो आप इस उपाय को ना अपनाएँ वर्ना आपका सारा परिश्राम व्यर्थ जाएगा.

सफलता पाने और भाग्य को अपनी तरफ करने के अन्य उपाय टोटकों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.
Try This As Well
Try This As Well

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT