इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Real Estate Service

Cat and Mouse Tale A Political Story - कभी मित्र कभी घोर शत्रु एक चूहे बिल्ली की कहानी Chuhe Billi ki Kahani

कभी मित्र कभी घोर शत्रु  एक चूहे बिल्ली की कहानी - Cat and Mouse Tale A Polotical Story - Chuhe Billi ki Kahani आजकल बहुत बड़ा भोचाल आ...

Jab Girlfriend ka Dil Jitna Ho | जब गर्लफ्रेंड का दिल जितना हो | How to Win Girlfriend’s Heart

गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए क्या करें ( What to Do to Win Girlfriend’s Heart )
हर लड़के में एक समान बात ये होती है कि वे किसी भी सुन्दर लड़की से पहली मुलाक़ात में ही उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाने की सोचने लगते है और उसी अनुसार उनके साथ व्यवहार करना शुरू कर देते है. किन्तु लड़कियों की ये सोच होती है कि लड़कों को पहले अपना फ्रेंड बनाया जाये. ये बात लड़कों को थोडा निराश और परेशान करती है. किन्तु अगर वे सब्र रखें और अपनी सोच में थोडा बदलाव करें तो लड़की खुद ही उनकी ख्वाहिश को पूरा कर सकती है. तो आओ जानते है कि ऐसी कौन सी बातें है जिनको अपनाकर एक लड़का किसी लड़की के दिन में अपनी जगह बना पाता है. CLICK HERE TO KNOW 7 तरह की होती है गर्लफ्रेंड ... 
Jab Girlfriend ka Dil Jitna Ho
Jab Girlfriend ka Dil Jitna Ho
·     भावुकता ( Don’t Get Emotional or Sentimental ) : ऐसे अनेक लड़के होते है जो भावुकता की मदद लेकर किसी लड़के के पास रहने और उनके दिल में बसने की कोशिश करते है. किन्तु उनका यही भावुकपन उन्हें कमजोर बनाता है और उन्हें अपनी बात लड़की को कहने से रोकता है तो अच्छा होगा कि आप अपने मन को स्पष्ट रखें, इस तरह आप उनके साथ घनिष्टता बना सकते हो.

·     अपना निर्णय रखें ( Take Your Decisions ) : वैसे तो कोई भी लड़की किसी भी लड़के को बोलने नही देती किन्तु हर लड़की ये जरुर चाहती है कि लड़का खुद के निर्णय लेने में सक्षम हो और उसके ऊपर कायम भी रहना चाहता हो. अगर कभी कोई लड़की आपसे पूछे कि आज क्या करना है या कहाँ चलना है तो उसे ऐसा जवाब ना दें जैसेकि मुझे नहीं पता “, “ कहीं भी चलो इत्यादि क्योकि ये ऐसा दिखाएगा कि आप निर्णय लेने में उलझ जाते हो और लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं होते, इनके साथ तो वे दोस्ती भी नहीं करना चाहती. CLICK HERE TO KNOW कैसे बनायें बेस्टफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ...
जब गर्लफ्रेंड का दिल जितना हो
जब गर्लफ्रेंड का दिल जितना हो
·     खुश रहें ( Try to Be Happy Always ) : जीवन में सबसे साथ उतार चढ़ाव आते है, सभी के जीवन में दुःख की घडी भी आती है किन्तु सदा अवसाद से भरे रहने से लड़की को लगेगा कि आप मुश्किलों का सामना करने में भी असमर्थ हो. अगर आप सारा दिन उदास परेशान रहेंगे और खुद को थका हारा हुआ दिखायेगे तो लड़की आपमें रूचि कैसे लेगी, वो तो आपसे बोर होकर आपको छोड़कर चली जायेगी. इसलिए अपने अंदर आत्मविश्वास पैदा करें, मुश्किल घडी में भी खुद को सजग महसूस कराएं और अपने लक्ष्य से बिलकुल न डिगें.
How to Win Girlfriend’s Heart
How to Win Girlfriend’s Heart
·     संयम रखें ( Keep Yourself Calm ) : अगर आप इस निर्णय को ले लेते है कि अब आप लड़की के साथ अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाना चाहते हो और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो इस बात में हड़बड़ी ना दिखाएँ बल्कि उनके साथ अधिक समय बिताना शुरू कर दें, इस तरह लड़की खुद ही आपके साथ सहज महसूस करने लगती है और वो खुद आपको एक दिन कहेगी की आप उनके सबसे अच्छे मित्र है और लड़की का ऐसा कहने का मतलब है कि उन्होंने आपको अपने दिल में जगह दे दी है. तब आप एक सही समय और मौक़ा देखकर उनको अपनी भावनाओं से परिचित करा सकते हो और अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हो.

गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के अन्य उपाय तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
मित्र को बनायें अपनी प्रेमिका
मित्र को बनायें अपनी प्रेमिका

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT