इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Ladke Aage or Ladki Peeche se Kyo Utarti Hai T Shirt | लड़के आगे से और लड़की पीछे से क्यों उतरती है टी शर्ट | Why Men Women Take Their T – Shirt Off Differently

लडकें और लड़कियों का T-Shirt निकालने का तरीका एक दूसरे से अलग क्यों होता हैं( Why Men Women Take Their T – Shirt Off Differently )
हमारा समाज लड़कियों और लड़कों को एक अलग ही नजरिये से देखता हैंलड़कों को लड़कियों से ज्यादा आँका जाता हैं और इसी कारण से उनके रहन सहन में भी अंतर पाया जाता हैंऐसे में अगर आपने कभी भी ध्यान दिया हो तो पाओगे कि लड़कियों और लड़कों का T - Shirt निकालने व पहनने का अंदाज भी अलग अलग होता हैंलेकिन ऐसा क्यों होता हैइसी बात को आज हम आपको अपनी इस पोस्ट के द्वारा बताएँगे. CLICK HERE TO KNOW कानून जो नहीं पहनने देता लड़कियों को अंडरवियर ...
Ladke Aage or Ladki Peeche se Kyo Utarti Hai T Shirt
Ladke Aage or Ladki Peeche se Kyo Utarti Hai T Shirt
T - Shirt उतारने का अंदाज ( Style of Take off T-Shirts )
ज्यादातर लडकें T - Shirt को निकालते समय उसको गले की जगह से पकड़ कर निकालते हैंजब T-Shirt को पहनने की बारी आती हैं तो लडकें गले या कॉलर में हाथ डालकर पहनते हैंकभी कभार T -Shirts को पहनते वक्त लडकें T -Shirts के नीचे हाथ डालकर भी पहनते हैंलेकिन इसके ठीक विपरीत लड़कियां इसके उल्टे तरीके से T-Shirt को पहनती हैंलड़कियां T-Shirt पहनते हुए अपने हाथों को मोड़ लेती हैं और फिर कपड़े पहनती या उतारती हैं.

लड़कियों के लंबे बाल है कारण ( Long Hairs are the Reason ) :
लड़कियों के इस तरह टी - शर्ट व कपडे पहनने और उतारने के पीछे का कारण उनके लम्बें बाल होते हैं और इसी वजह से लड़कियां अपने कपड़ें लड़कों की भाँति पीछे से नहीं निकाल पाती हैंअगर लड़कियों को T-Shirt पीछे से उतारनी हो तो उसके लिये पहले उनको अपने लम्बें बालों को खिंचकर आगे की तरफ डालना होगा और उसके बाद अपनी T-Shirt को उतारना होगाऐसा करने से लड़कियों को थोड़ी बहुत परेशानी भी होती हैं. CLICK HERE TO KNOW इस गाँव में ब्रा उताकर जाती है लड़कियां ...
लड़के आगे से और लड़की पीछे से क्यों उतरती है टी शर्ट
लड़के आगे से और लड़की पीछे से क्यों उतरती है टी शर्ट
T-Shirt की कांख में जगह कम होती है ( Less Space in Armpits of T -Shirts ) :
लड़कियां जब Shirts पहनती हैं तो उनकी यह एक शिकायत भी होती हैं कि उनकी Shirts की कांख में लड़कों की Shirts की कांख से कम जगह होती हैंसाथ ही साथ लड़कियों की Shirts थोड़ी छोटी भी होती हैंइसीलिए लड़कियां T-Shirt पहनते समय अपने दोनों हाथों को अपने शरीर से दूर ले जाती हैं और फिर अच्छी खासी जगह बनाकर अपने सिर के ऊपर से निकालकर T-Shirt पहनती हैंइस तरह उनको T-Shirts पहनने में आसानी होती हैं.

लड़कों की T-Shirt की बाजुएँ चौडी और लंबी होती हैं ( Boy's T -Shirt's arms are wide and tall ) :
लड़कों को T - Shirts पहनने में इतनी आसानी कैसे होती हैंइसका जवाब हैं कि लड़कों की T - Shirts की बाजुओं में ज्यादा जगह होती हैं साथ ही ज्यादातर यह लंबी भी होती हैंइसीलिए इनको सिर के बल से निकालने पर आसानी होती हैंलेकिन अगर लडकेंलड़कियों की T -Shirts को लड़कियों की भाँति निकालने या पहनने की कोशिश करेंगे तो लड़कों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं इसका कारण लड़कियों की टी शर्ट में कम जगह का होना ही है.

ऐसी ही अन्य रोचक और मजेदार तथ्यों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Why Men Women Take Their T – Shirt Off Differently
Why Men Women Take Their T – Shirt Off Differently

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT