इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Do Premiyon ke Beech Aapas mein Pyar Paida Karne Aur Badhane ke Gajab Totke | दो प्रेमियों के बीच आपस में प्यार पैदा करने और बढाने के गजब टोटके

दो प्रेमियों के बीच आपस में प्यार पैदा करें
प्यार वो खुबसूरत अहसास है जो दो प्रेमियों को और उनकी रूह को आपस में जोड़ता है, लेकिन इस अहसास को सिर्फ वो महसूस कर सकता है जो किसी से सच में सच्चा प्यार करें. कहा जाता है कि प्यार की कोई भाषा नहीं होती, ना ही इसे शब्दों में बयाँ किया जा सकता है और ये सिर्फ दिल की ही सुनता है. लेकिन कई बार दो प्रेमियों को ये ही नहीं पता होता कि वे एक दुसरे से प्यार करते है. ऐसे में जरूरी है कि उनमे से एक पहल करें और अपने बीच प्यार को बढाने की कोशिश करें, परन्तु कैसे? आपके इसी सवाल के लिए आज हम आपके लिए कुछ गजब के टोटके और उपाय लेकर आयें है जिनको अपनाकर आप अपने और अपने प्रेमी/प्रेमिका के बीच प्यार को बढ़ा सकते हो.  CLICK HERE TO KNOW खोया पुराना बिछड़ा हुआ प्यार वापस पाने के टोटके बिलकुल फ्री में ...
दो प्रेमियों के बीच आपस में प्यार पैदा करने और बढाने के गजब टोटके
दो प्रेमियों के बीच आपस में प्यार पैदा करने और बढाने के गजब टोटके
प्रेमियों के बीच प्यार बढाने के टोटके :
-    पहला टोटका : अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने प्यार का अहसास दिलाने और आप दोनों के बीच प्यार को बढाने के लिए आपको शनिवार के दिन सरसों के तेल से भरा एक दीपक लेना है और शनी मंदिर में जाकर उसे प्रज्जवलित करना है. फिर आप शनिदेव जी को याद करें और सुन्दर काण्ड का पाठ करें. ऐसा आपको 5 शनिवार करना है, आप पाओगे कि आप दोनों एक दुसरे के और भी करीब आ रहे हो. साथ ही आप ये भी ध्यान रखें कि आप शनिवार के दिन काले कपडे ना पहने.

-    दुसरा टोटका : अक्सर प्यार में अनबन होती रहती है जिससे प्यार में फीकापन आने लगता है. ऐसे में ध्यान रहे कि आपके प्यार की डोर कमजोर ना हो जाएँ और इसके लिए आप एक उपाय अपनाएँ. तो आप शुक्रवार के दिन 3 इलायची लें और उन्हें अपने प्रेमी या प्रेमिका के शरीर से टच कराकार श्री कृष्ण जी को याद करें. अब इन्हें छुपाकर अपने पास रख लें और अगले दिन यानि के शनिवार को सुबह इसको पीसकर किसी व्यंजन या चाय में डालकर अपने प्रेमी/प्रेमिका को खिलाएं. ये उपाय आपको लगातार 3 शुक्रवार अपनाना है, आपको फर्क खुद ब खुद नजर आ जाएगा.

-    तीसरा टोटका : प्रेमियों के बीच प्रेम को बनाए रखें के लिए शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन को विशेष माना जाता है तो कोशिश करें कि आप दोनों इन दिनों को जरुर मिलें और साथ में कुछ समय जरुर बिताएं. इन दिनों में आप सुबह जल्दी उठकर नहायें और सफ़ेद अपराजिता की जड़ और गोरोचन को मिलाकर एक पेस्ट तैयार करें. फिर इस पेस्ट को तिलक के रूप में लगाएं, उसके बाद ही आप अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलने जाएँ. ये तिलक आप दोनों को एक दुसरे की तरफ और भी अधिक आकर्षित करता है और प्रेम को बढाता है.

प्रेम को बढाने के अचूक मंत्र :
-    शाबर मंत्र : कामदेव को प्यार का देवता माना जाता है और कामदेव को तुरंत खुश करने का सबसे अच्छा तरिका है शाबर मंत्र. तो दंपति या दो प्रेमी, जो अपने प्यार को बढ़ाना चाहते है उन्हें रोजाना 11 बार कामदेव जी इस मंत्र  ओम कामदेवाय विद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्। का जाप रोजाना करना चाहियें. इस उपाय के जाप से मानसिक और शारीरिक दोनों तरह के आकर्षण और प्रेम में तीव्रता आती है.

-    शुक्र मंत्र : प्रेमीयों के बीच प्रेम और आकर्षण को बनाए रखें व उनके बीच यौन शक्तियों और संबंधों को बनायें रखें के लिए शुक्र मंत्र ( ओम द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः ) का जाप करना चाहियें. इस मंत्र के प्रभाव से रूठे प्रेमी मान जाते है, उनके मन में आपके लिए फिर से प्रेम पैदा होता है और वो सदा आपके पास रहता या रहती है.
Do Premiyon ke Beech Aapas mein Pyar Paida Karne Aur Badhane ke Gajab Totke
Do Premiyon ke Beech Aapas mein Pyar Paida Karne Aur Badhane ke Gajab Totke
-    आकर्षण का बीजमंत्र : दो प्रेमियों के बीच प्यार की पहली सीधी आकर्षण ही होती है, बिना आकर्षण के ना तो वे मिल सकते है और ना ही उनकी लव स्टोरी शुरू होती है. तो अगर आप भी किसी के मन में प्यार जगाना चाहते हो तो अपने अंदर आकर्षण को जगायें जिसके लिए आपको हर शुक्रवार के दिन श्री कृष्ण और राधा जी की तस्वीर के सामने 108 बार आकर्षण के बीज मंत्र (  क्लीं नमः | ) का जाप करें. इससे धीरे धीरे आपके अंदर आकर्षण बढेगा और आपका प्रेमी या प्रेमिका आपकी तरफ खिंची चली आएगी.

दोस्तों ये है कुछ गजब के टोटके और मंत्र जो दो प्रेमियों के बीच प्यार को पैदा करने और उस प्यार को बढाने में मदद करते है तो अगर आप भी किसी से सच्चा प्यार करते है या आपका प्यार भी आपसे रूठ गया है तो आप इन उपायों और मन्त्रों को अपनाकर उन्हें मना सकते हो और उन्हें हमेशा के लिए अपना बना सकते हो.

दो प्रेमियों के बीच आपसी प्यार को पैदा करने और बढाने के अन्य गजब उपायों और टोटकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Lovers mein Pyar Utpann Karne ke Tone Totke, Prem Badhane ke Vashikaran Mantra, Boyfriend ke Dil mein Pyar Jagane ke Upay, Premiyon mein Pyar ke Ahsaas ko Jagayen, Pati Patni mein Prem Badhne ka Tarika

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT