इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Rajniti mein Safalta ke Jordar Asardar Totke Upay | राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय

राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन की हर घटना का सीधा कनेक्शन हमारी कुंडली और ग्रहों से होता है. कुंडली में ग्रहों की चाल ही ये निर्णय करती है कि हम क्या बनेंगे, हमारा भविष्य किस क्षेत्र में उज्जवल है और हम उस क्षेत्र में कितनी सफलता हासिल करेंगे. इसीलिए एक नेता जो राजनीति में सफलता पाना चाहता है उसे अपनी कुंडली किसी अच्छे पंडित से जरुर दिखानी चाहियें और देखना चाहियें कि क्या उनकी कुंडली में राजयोग है? अगर हाँ तो ये बहुत अच्छी बात है. वैसे आपको बता दें कि एक सफल राजनेता होना आसान काम नहीं है क्योकि आपके विपक्षी हमेशा आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते है और इसीलिए बहुत सारे नेता राजनीति में सफल नहीं हो पाते. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिषी उपायों के बारे में बताएँगे जो आपकी कुंडली में कुछ ऐसे योग बनायेंगे जिनसे आप राजनीति के शिखर पर पहुँच सकते हो.  CLICK HERE TO KNOW नौकरी में तरक्की के लिए अचूक ज्योतिषी उपाय ... 
राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय
राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय
राजयोग पाने के चमत्कारी उपाय :
·         पहला उपाय : आप सुबह जल्दी उठकर नहा धो लें और पूजा घर में पहले अपने इष्ट देव को याद करें. फिर आप निम्नलिखित मंत्र का 108 बार जाप करें.

देहि सौभाग्यमारोग्यं देहि में परम सुखं,
धनं देहि, रूपं देहि, यशो देहि, द्विषो जही |

इस मंत्र का जाप आपको रोजाना 108 बार करना है. ये उपाय आपकी कुंडली के नौवें और दसवें भाव वाले ग्रहों की स्थिति को मजबूत करता है और आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलकर आपको राजनीति में सफल बनाता है.

·         दुसरा उपाय : एक प्रसिद्ध और सफल राजनेता बनने के लिए आपको 21 शुक्रवार तक माता दुर्गा का व्रत रखना है और 21वें शुक्रवार के दिन आप एक लाल कपड़ा लें और उसमें 42 लौंग, 21 लाल रंग की चूड़ियाँ, 7 कपूर, 5 गुडहल के फुल, 2 चांदी की बिछियाँ, सिंदूर और परफ्यूम रख कर देवी माता के चरणों में अर्पित करें. इस उपाय को मनवांछित राजनितिक सफलता पाने का सबसे सफल उपाय है.

·         तीसरा उपाय : आप थोड़ा सा कुमकुम, लाख, कपूर, घी, मिश्री और शहद को मिलाकर एक गाढा पेस्ट तैयार करें. फिर इस पेस्ट से आप पहले माता दुर्गा और फिर खुद को तिलक लगायें. आप इस उपाय को 5, 7 और 11 दिनों तक लगातार अपनाएँ, आपको राजनीति में सफलता अवश्य मिलेगी.

·         चौथा उपाय : चौथे उपाय के लिए आप थोड़ी सी मिटटी में पानी व शुद्ध देशी घी मिलाकर 9 गोलियाँ तैयार करें व उन्हें छाया में सूखने के लिए छोड़ दें. जब ये गोलियाँ सुख जाएँ तो इन्हें 9 दिनों तक पीले सिंदूर की डिब्बी में रखें व 9वें दिन ही इन्हें किसी बहते पानी में प्रवाहित कर दें. लेकिन ध्यान रहे कि आपको सिंदूर को प्रवाहित नहीं करना है बल्कि उसे आप संभाल कर रखें और जब भी आप घर से बाहर काम के लिए निकलें तो आप इस सिंदूर का टिका लगाकर ही निकलें. ये उपाय पहले आपको प्रसिद्धि दिलाता है और फिर धीरे धीरे एक सफल नेता.
Rajniti mein Safalta ke Jordar Asardar Totke Upay
Rajniti mein Safalta ke Jordar Asardar Totke Upay
·         पांचवा उपाय : रविवार का दिन सूर्यदेव का होता है जो आपको ज्ञान, बल और समाज में मान सम्मान दिलाते है. तो आप रविवार के दिन पहले सूर्य देव की पूजा करें और फिर उनसे जुडी चीजों जैसेकि लड्डू, ताम्बे के बर्तन, गेहूँ, गुड, माणिक्य, लाल या फिर पीला कपड़ा और लाल चन्दन का दान करें. इससे सूर्य देव प्रसन्न होते है और आपको आपके हर क्षेत्र में सदा सफल होने का आशीर्वाद देते है.

दोस्तों ये है कुछ अचूक और असरदार उपाय जिन्हें अपनाकर आप अपनी कुंडली में राजयोग को बना सकते हो और राजनीति में सफलता हासिल कर सकते हो. तो अगर आप भी एक प्रसिद्ध राजनेता बनना चाहते है तो आप भी इन उपायों को अपनाएं और इनका लाभ उठायें.

राजनीति में सफल होने के अन्य जोरदार और असरदार टोटकों व उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Prasiddh Neta Banne ke Tone Toke, Rajyog Prapti ke Chamatkaari Mantra, Kushal Neta Banna Chahte Hai to Apnayen Ye Upay,Politician, Politics, Neta, Kya Aapki Kundali mein Rajneta Banne ka Yog Hai

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. Muje 2019 सांसद का चुनाव लडना है और जीतना भी है.

    ReplyDelete

ALL TIME HOT