इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Court Case Jitne ke Tone Totke Mantra | कोर्ट केस जीतने के टोने टोटके मंत्र

कोर्ट केस या मुक़दमा
कोर्ट कचहरी मुकदमे जैसे चीजों में कोई भी नहीं फंसना चाहताक्योकि कोर्ट केस में न्याय पाने की प्रक्रिया काफी लम्बी होती है जो केस लड़ने वाले की पूरी जिन्दगी को ही प्रभावित कर देती है. लेकिन कई बार ना चाहते हुए भी कोर्ट केस बन ही जाते हैऐसे में जल्दी केस को जितने के लिए आप अच्छे से अच्छे वकील को चुनते होअपना सारा पैसा और ताकत लगा देते हो लेकिन फिर भी केस हाथ से निकलता दिखाई देता है. जो आपको निराश कर देता हैलेकिन अब चिंता ना करें क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे विशेष टोने टोटकों और मंत्रों के बारे में बताने वाले है जो आपको शीघ्र ही कोर्ट केस में सफलता दिलाने में मदद करते है.  CLICK HERE TO KNOW मुकदमा जितने का उपाय टोटका ...
कोर्ट केस जीतने के टोने टोटके मंत्र
कोर्ट केस जीतने के टोने टोटके मंत्र
मुक़दमे में सफलता पाने के टोटके :
·         पहला टोटका : अगर आप कोर्ट के चक्कर लगा लगा कर थक चुके हो तो आप घर बैठे ही एक आसान से टोटके को अपना सकते हो. जिसके लिए आपको सबसे पहले 1 ग्लास दूध लेना है और फिर उसमें चुटकी भर हल्दी मिलानी है. फिर आप इस दूध को किसी देशी गाय को पिला आयेंदूध पिलाने के साथ साथ आपको गाय को हरी घास भी खिलानी है और अपने इष्ट देव से प्रार्थना करनी है कि कोर्ट का नतीजा आपके पक्ष में आयें. ध्यान रहे कि ये उपाय आपको मंगलवार के दिन अपनाना है.

·         दुसरा टोटका : अगली बार जब भी कोर्ट की हियरिंग हो तो आप कोर्ट में अपने साथ थोड़े से चावल लेकर जाएँ और उन चावलों को कोर्ट में किसी भी जगह फेंक दें. अगर आप हियरिंग रूम के बाहर ही चावलों को फेंकें तो ये आपको तुरंत मुकदमे में सफलता मिलती हैलेकिन ध्यान रहे की चावलों को फेंकते वक़्त आपको कोई भी ना देख रहा होसाथ ही आप इस उपाय के बारे में किसी दुसरे व्यक्ति को भी न बताएं.

·         तीसरा टोटका : आप थोडा सा अलसी का तेल और सफ़ेद कपड़ा लेंध्यान रहे कि कपडे में दाग ना हो. फिर आप कपडे को अलसी के तेल में अच्छी तरह से भिगोयें और फिर उसे आग लगा दें. जब कपड़ा पूरी तरह से जल जाएँ तो आप उसे अपनी चप्पल से घर के बाहर निकाल दें. ये उपाय आपको कोर्ट जाने के लिए घर से निकलने से ठीक पहले करना है.

·         चौथा टोटका : मंगलवार के दिन शाम को गेहूँ की रोटियों में देशी घी और चीनी मिलाकर चुरा तैयार कर लें और उसे कौओ को खिलाएं. ये उपाय आपको हर मंगलवार तब तक करना है जब तक कि आप कोर्ट केस को जीत नहीं जाते. जो कौआ उस चूरे को खा रहा है अगर उसका पंख आपको मिल जाए तो ये आपके लिए और भी ज्यादा फायदेमंद होगा. आप उस पंख को कोर्ट की हियरिंग के दौरान अपने साथ लेकर जाएँइससे कोर्ट का नतीजा जल्दी ही आपके हक़ में आता है.

·         पांचवा उपाय : अक्सर जब कोर्ट में केस चल रहा हो तो आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए कोर्ट में बुलाया जाता है. अगर आपके साथ भी ऐसा हो तो आप एक नीम्बू लें और उसके 4 टुकडें कर लें. फिर आप उन चारों टुकड़ों में 1-1 साबुत लौंग गड दें और नीम्बूओं को चारों दिशाओं में फेंक कर ही घर से निकलें. इससे आपको मुकदमे में शत प्रतिशत सफलता मिलेगी.  
Court Case Jitne ke Tone Totke Mantra
Court Case Jitne ke Tone Totke Mantra
कोर्ट केस जितने का तंत्र :
कोर्ट में लम्बे समय से चल रहे मुकदमे को जितने के इस तंत्र का आरम्भ आपको आधी रात में करना है. तो आप नहा धोकर नीले रंग के कपडे पहन लेंअपने लिए नीला आसन बिछा लें और फिर दक्षिण दिशा की तरफ मुहँ करके उसपर बैठे.

अब आप अपने सामने छिन्नमस्ता यंत्र और गुरु यंत्र रखें और पुरे विधि विधान से उनका पूजन करें. जब पूजन समाप्त हो जाएँ तो आप नीली हकिक की माला को हाथ में लें और निम्नलिखित मंत्र का 21 माला जाप करें.

मंत्र :
नीलीनीलीमहानी ली (शत्रु / वकील / जज का नाम)
जीभी तालू सर्व खिलीसही खिलो तत्क्षणाय स्वाहा

साथ ही अगली बार जब भी कोर्ट में जाएँ तो इस मंत्र का 3 माला जाप करके ही घर से निकलें. ये तंत्र आपको बड़े से बड़े कोर्ट केस में सफलता दिलाने में मदद करता है.
दोस्तों ये है कोर्ट केस या मुकदमें को अपने पक्ष में करने के कुछ आसान से टोने टोटके उपाय और मंत्र. तो अगर आप भी किसी तरह के कोर्ट केस में फंसे हुए और और लम्बे समय से कोर्ट के चक्कर लगा लगाकर परेशान हो चुके हो तो आप इन उपायों को अपनाकर अपनी परेशानी को कम कर सकते हो और केस को भी जीत सकते हो.



Mukadme mein Vijay Pane ke Kuch Khas Upay, Court Case Apne Hak mein Karne ke Mantra, Abhiyog mein Vijay Prapti ke Totke, Court Case, Mukadma, Chahte Hai Court Case Jitna to Apnaye Ye Totka

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT