इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Naukari mein Tarakki ke Liye Achuk Jyotishi Upay | नौकरी में तरक्की के लिए अचूक ज्योतिषी उपाय

नौकरी में तरक्की के लिए अचूक ज्योतिषी उपाय
बढती जनसंख्या, कम्पटीशन और भ्रष्टाचार के कारण आज की सबसे बड़ी समस्या है अच्छी नौकरी मिलना और अगर किसी को नौकरी मिल जाए, वो व्यक्ति मेहनत भी करे लेकिन उसकी मेहनत के बाद भी अगर उसे समय पर प्रमोशन न मिले तो ये भी एक बड़ी परेशानी का सबब है. ऐसे में व्यक्ति की चिंता उसका काम से मन उठा देती है और उस व्यक्ति का ऑफिस में परफॉरमेंस स्केल धीरे धीरे नीचे गिरता जाता है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे अचूक ज्योतिषी उपाय बताएँगे जो आपको नौकरी में तरक्की और सैलरी में इन्क्रीमेंट दोनों दिलाते है.  CLICK HERE TO KNOW नौकरी पाने के टोने टोटके ...
नौकरी में तरक्की के लिए अचूक ज्योतिषी उपाय
नौकरी में तरक्की के लिए अचूक ज्योतिषी उपाय
नौकरी में प्रमोशन के उपाय :
·         पहला उपाय : सुबह ब्रहम मुहूर्त में जागकर नहा धोकर तैयार हो जाएँ और एक ताम्बे के लोटे में पानी लें, पानी में आप थोड़े लाल मिर्च के बीज डालें और पानी को उगते सूरज को अर्पित करें. पानी को अर्पित करते वक़्त आप सूर्यदेव से प्रार्थना करें कि वो आपको नौकरी में तरक्की दिलाएं.

·         दुसरा उपाय : आप गणेश चतुर्थी के दिन अपने घर पर श्री गणेश जी का एक चित्र लायें लेकिन ध्यान रहे कि चित्र में गणेश जी की सुंड दाई तरफ मुड़ी हुई होनी चाहियें. इस चित्र की अराधना करें और अराधना में लौंग व सुपारी का प्रयोग करें. इन लौंग व सुपारी को आप रोजाना अपने साथ अपने ऑफिस ले जाएँ. इससे ऑफिस में और आपके बॉस पर आपकी छवि अच्छी होती है और वे आपको प्रमोशन देते है.

·         तीसरा उपाय : प्रातःकाल नहा धोकर अपने घर के मुख्य द्वार पर केसर से स्वस्तिक बनाएं, स्वस्तिक बनाकर आप उसपर पीले फुल व अक्षत चढ़ाएं. उसके बाद आप पीपल के पेड़ के पास जाएँ और पेड़ की जड़ में पानी अर्पित करें. ध्यान रहे कि ये उपाय आपको मंगलवार के दिन करना है. इस उपाय को करने के बाद आप जब भी ऑफिस के लिए घर से बाहर जाएँ तो अपने दाहिने पैर को ही पहले बाहर निकालें.

·         चौथा उपाय : मंगलवार के दिन 5 अलग अलग रंग के 5 फुल लें और उन्हें 1 लाल कपडे पर रखें, अब कपडे पर थोड़े से चावल और सुपारी रखें और सभी सामग्रियों को कपडे में अच्छी तरह से बाँध लें. इसके बाद इस कपडे को मंदिर में ले जाएँ और हनुमान चालीसा का जाप करें. जाप के बाद आप कपडे को हमेशा अपने पास रखें, चाहे आप घर में हो या ऑफिस में. कुछ ही दिनों में आपको इसके सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे.

·         पाँचवा उपाय : अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है, नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा है या फिर नौकरी जाने का ख़तरा है तो आपको एक सुरमे की डली लेनी है और उसे किसी वीरान जगह में जाकर गाड़ आयें. ध्यान रहे कि जिस चीज से आप जमीन को खोदें, आप उसे भी वहीँ पर गाड़ आयें.

·         छठा उपाय : नौकरी या नौकरी में प्रमोशन के लिए आपको 7 तरह के अनाज ( जिसमें गेहूँ, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल और दालें हो ) को समान मात्रा में लेना है और उन्हें अच्छी तरह से मिलाकर पक्षियों को डालना है. ध्यान रहे कि जिस जगह पर आप अनाज को पक्षियों के लिए डालों वहाँ आप पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था भी जरुर कर दें.
Naukari mein Tarakki ke Liye Achuk Jyotishi Upay
Naukari mein Tarakki ke Liye Achuk Jyotishi Upay
·         सांतवा उपाय : आप हर महीने के पहले सोमवार को एक सफ़ेद कपड़ा लें और उसमें थोड़े से काले चावल बाँधकर माता काली को अर्पित करें, इससे भी आपको नौकरी में तरक्की मिलती है. वे लोग जो नौकरी की तलाश में भटक रहे है वे भी इस उपाय को अपना सकते है.

·         आँठवा उपाय : कुछ कंपनियों में प्रमोशन के लिए भी इंटरव्यू लिए जाते है. अगर आपकी कंपनी में भी ऐसा ही है तो आप उस दिन अपने नहाने के पानी में थोड़ी सी हल्दी मिलाकर नहायें और पूजा करते वक़्त 11 अगरबत्तियों को जलाएं. उसके बाद ही ऑफिस जाएँ और इंटरव्यू दें. आपको शत प्रतिशत नौकरी में तरक्की मिलेगी.

दोस्तों ये है कुछ गजब के अचूक ज्योतिषी उपाय व टोटके जो आपको नौकरी दिलाने, नौकरी में तरक्की दिलाने और नौकरी को बचाने में सहायक होते है. तो अगर आपका प्रमोशन भी लम्बे समय से अटका हुआ है या आपके प्रमोशन में बार बार कोई बाधा आ रही है तो आप आज से ही इन उपायों को अपनाकर जल्दी से जल्दी अपनी नौकरी में तरक्की पा सकते हो.



Office mein Uncha Pad Pane ke Totke, Agar Promotion Nahi Ho Raha to Apnayen ye Upay, Karobar mein Unnati ke Siddh Tone Upay, Totke Jo Dilate Hai Jabardast Tarakki, Job mein Padonnati ke Safal Upay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT