इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Mukdama Jitne Ka Upay Totka | मुकदमा जीतने का उपाय टोटका | How to Win Court Case Spell

मुकदमा जीतने के लिए तंत्र
कुछ व्यक्ति दुसरे व्यक्ति की जमीन या जायदाद को या पैसों को हडप लेते हैं. हडपी हुई जमीन जायदाद तथा पैसों को वापिस पाने के लिए लोग अपने विपक्षी पर केस करते हैं और इन मुकदमों को जीतने के लिए कोर्ट – कचहरी के चक्कर वर्षों तक लगाते रहते हैं. मुकदमों को जीतने के लिए व्यक्ति बहुत प्रयास भी करते हैं. अच्छे से अच्छा वकील चुनते हैं तथा केस जितने के लिए अपनी पूरी ताकत और धन लगा देते हैं. लेकिन फिर भी उन्हें मुकदमे में जीत हासिल नहीं हो पाती. मुकदमें में जीत हासिल न होने के कारण कुछ तो वकील और जज का लालच होता हैं. जिसका प्रभाव व्यक्ति के साथ – साथ उसके परिवार के सदस्यों पर भी पड़ता हैं. CLICK HERE TO READ MORE POST ...
Mukdama Jitne Ka Upay Totka
Mukdama Jitne Ka Upay Totka


आज हम आपको मुकदमा जीतने के लिए एक बहुत ही उपयोगी तंत्र बताएँगे. इस तंत्र का प्रयोग कर आप कोर्ट के वकील को, जज को तथा  विपक्षी को अपने हक में कर जीत हासिल कर सकते हैं. इस तंत्र की जानकारी निम्नलिखित दी गयी हैं –

तंत्र करने की विधि –
1.       मुकदमे में जीत हासिल करने के लिए इस तंत्र की शुरुआत आधी रात में करें.

2.       तंत्र आरम्भ करने के लिए नील रंग के वस्त्र धारण कर लें.

3.       इसके बाद अपना मुंह दक्षिण दिशा की ओर कर एक काले या नीले रंग का आसन बिछा कर उस पर बैठ जाएँ.

4.       बैठने के बाद छिन्नमस्ता यंत्र और गुरु यंत्र को अपने समक्ष रख लें. CLICK HERE TO READ MORE POST ...
मुकदमा जीतने का उपाय टोटका
मुकदमा जीतने का उपाय टोटका


5.       अब पूरे विधि – विधान से इन यंत्रों की पूजा करें.

6.       पूजा समाप्त करने के पश्चात नीली हकीक की एक माला लें और उससे निम्नलिखित मन्त्र का जाप 21 बार करें.

मन्त्र
नीली-
नीली,महानी
ली (शत्रु/वकील/जज का नाम)
जीभी तालू सर्व
खिली ,सही खिलो तत्क्षणाय स्वाहा.

इस मन्त्र की 21 माला का जाप करने से यह मन्त्र साधक के पक्ष में कार्य करता हैं. जब भी आप किसी मुकदमें के लिए कोर्ट जाएँ तो इस मन्त्र की 3 माला का जाप पूर्ण करने के बाद ही घर से निकलें. इस मन्त्र की 3 माला का जाप करने से कोर्ट में मुकदमें से सम्बन्धित कार्यवाही साधक के हक में होती हैं.

इस मन्त्र का जाप करते समय यह ध्यान रखें कि इस मन्त्र के बीच में आए कोष्टक के शब्दों का उच्चारण न करें. इन शब्दों के स्थान पर अपने वकील, जज तथा विपक्षी के नाम का प्रयोग जाप करते समय करें.

इस मन्त्र का जाप करने से साधक को मुकदमें में जीत अवश्य हासिल होगी.

मुकदमा जीतने से सम्बन्धित अन्य उपायों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते है.
How to Win Case Spell
How to Win Case Spell



Mukdama Jitne Ka Upay Totka , मुकदमा जीतने का उपाय टोटका, How to Win Case Spells, Mukadame Mein Vijay Prapt Karne Ke Tantr, Court Case Apne Hak mein Karne Ka Mantr, Abhiyog Kaise Jiten, अभियोग कैसे जीतें


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. Hi, my self Vineet Arora, my divorce case is going on since 6 years, now in high court, as in district court it was rejected, nothing is happening. Pls suggest.
    Also case on my family and me for dowry is going on since 6 years, also please suggest for that , how to get rid of all this??

    ReplyDelete
  2. where can i get this छिन्नमस्ता यंत्र और गुरु यंत्र?. You mentioned Name of lowyer but which lowyer ower own or opposite parties Lowyer?

    ReplyDelete

ALL TIME HOT