इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladke se Pyar ki Setting Kaise Karen | लड़के से प्यार की सेटिंग कैसे करें | How to do Love Setting with Boy

लड़के से प्यार की सेटिंग कैसे करें / बॉयफ्रेंड बनायें
कुछ लड़कियों को अकेले रहना पसंद होता है तो किसी को बहुत से मित्रों के बीच में रहना ज्यादा पसंद होता है, कोई लडको के साथ रहने, बोलने में शर्माती है तो किसी के बहुत से बॉयफ्रेंड होते है. आकर्षण प्रकृतिक भावना है और इसीलिए हर लड़की चाहती है कि उनका एक बॉयफ्रेंड जरुर हो. किन्तु ऐसी भी लड़कियां है जो चाहती तो है कई उनका भी बॉयफ्रेंड हो किन्तु वे बोलने में शर्माती है. अगर आप ऐसा महूसस करती हो कि आप अकेली है और चाहती है कि आपका भी कोई बॉयफ्रेंड हो जिसके साथ आप अपनी हर बात को बाँट सको तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे है जिनको अपनाकर आप भी एक अच्छा बॉयफ्रेंड पा सकती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Ladke se Pyar ki Setting Kaise Karen
Ladke se Pyar ki Setting Kaise Karen 
लड़के का चुनाव करें ( Choose Guy ) :
इसका अर्थ है कि आप कुछ से एक सवाल पूछे की आप किस तरह के लड़के को अपने बॉयफ्रेंड के रूप में चाहती है. अगर आप चाहो तो इसके लिए आप कॉपी में लिख भी सकते हो कि आपके बॉयफ्रेंड में किन विशेषताओं को आप पसंद करोगे और किनको आप अनदेखा कर सकते हो. ध्यान रहे कि आप ऐसे लड़के का चुनाव करें जिसके साथ आप लम्बे समय तक विश्वास के साथ रह सको.

खुद को ड्रेसअप रखें ( Dress Up Yourself ) :
अर्थात आप अच्छे कपडे पहने जिसमे आपकी सादगी बनी रहें. आप थोडा सा मेकअप भी कर सकती है जैसेकि लिप जेल लगाना, हल्का सा आई लाइन, फसवाश करना इत्यादि. ये आपके चेहरे को चमक और ताजगी देते है जिससे लड़के आपकी तरफ आकर्षित होते है. हमेशा सकारात्मक सोचें और जाग्रत रहें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
लड़के से प्यार की सेटिंग कैसे करें
लड़के से प्यार की सेटिंग कैसे करें 
लडके को खोजें ( Find the Guy ) :
जब आप लड़के का चुनाव कर लें तो आप लड़के को खोजें. इसके लिए आप अपने कॉलेज, क्लब या प्लेग्राउंड में देखें. अगर आपने पहले ही किसी लड़के का चुनाव कर रखा है और उसे ही अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है तो ये आपके लिए और भी अच्छी बात है.

विश्वास बनाएं रखें ( Trust Him ) :
लड़कियां लडको पर जल्दी विश्वास नही करती किन्तु आप उन्हें अपना मित्र बनाने के लिए उनपर विश्वास जरुर बनाएं रखें. हाँ पूरी तरह से तो आप किसी पर विश्वास नही कर सकती किन्तु इतना विश्वास जरुर रखें कि आपकी पसंद सही है. इसके लिए आप उनको अपना मित्र बनायें क्योकि एक अच्छा मित्र ही एक अच्छा बॉयफ्रेंड बन सकता है और आप उसे अच्छी तरह जान भी जायेंगी.

उससे जुड़ जाएँ ( Connect Him ) :
नजदीकियां बढ़ाने के लिए आपका उसके साथ रहना जरूरी है तो आप उसके पास जाएँ और शालीनता से उसका उससे बात करें. पहली मुलाकात में आप उनसे हाथ मिला सकती है और उनका अपना नाम बताकर उनका नाम जाने. इसके बाद आप उनके साथ थोडा समय बतायें और उनसे कुछ बातें करें. आप उन्हें अहसास दिलाएं कि आप उनमे दिलचस्पी रखती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
How to do Love Setting with Boy
How to do Love Setting with Boy
आप उनका फ़ोन नंबर भी ले सकती है ताकि आप उनसे बात करती रहें. अब आप उन्हें रोज सुबह शाम गुड मोर्निंग और गुड नाईट का मेसेज करें इससे लड़के का आप पर विश्वास बढ़ता है और वो भी आपके बारे में सोचने लगता है. धीरे धीरे आप उनके पास मजाकिया सन्देश और लव मेसेज भी भेजें. इससे लडको को यकीन हो जाता है कि आप उनसे प्यार करते हो और अपने मित्रता के रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हो.

अगर आपको किसी भी तरह की मदद चाहियें या आप किसी भी समस्या में हो या फिर आप किसी बारे में कोई जानकारी चाहते हो तो आप सबसे पहले उन्हें ही बतायें. इससे लड़के का भी आप पर विश्वास बढ़ता है और उसे अहसास होता है कि वो आपके लिए कितना जरूरी है और आप उन्हें अपने मन में सबसे पहली जगह रखती है. इससे आपके रिश्ते में अपनापन भी बढ़ता है और लड़का भी खुलकर आपसे बातें करना शुरू कर देता है. 

आप उन्हें डेट के लिए कहें ( Call for Date & Propose Him ) :
इसके बाद आप उन्हें एक डेट के लिए कहें, किन्तु ध्यान रहें कि आप उन्हें सीधा डेट के लिए कहकर ये कहें कि आप उनके साथ फिल्म देखना चाहते हो या कहीं घुमना चाहते हो. आप उनके लिए वहां एक सरप्राइज डेट रख सकती है. जिससे उन्हें ख़ुशी मिलें. आप डेट के दौरान उनकी आँखों से आँखें मिलायें रखें और उनसे कुछ प्यारी प्यारी बातें करते रहें. अब आप थोड़ी हिम्मत करें और उनके हाथों पर अपना हाथ रखें. आप उन्हें अपने दिल की बात बातें और उन्हें कहें कि आप उन्हें बहुत पसंद करती है. आप उनकी आँखों में आँखें मिलायें रखें.
लड़के को कैसे सेट करें
लड़के को कैसे सेट करें
आप अपने मन से डर को निकल दें कि लड़का आपको इंकार कर देगा या आपसे नाराज होकर वहन से चला जाएगा. ऐसा कुछ नही होगा क्योकिं आप काफी दिनों से उनके साथ है और आपने उन्हें पटाने की इतनी मेहनत की है तो खुद पर विश्वास बनाएं रखें क्योकि लड़का भी आपको हां में ही जवाब देगा. इसके बाद आप उन्हें अपनी ख़ुशी का इजहार दिलाने के लिए एक छोटी सी हग ( Hug ) भी कर सकती है.


इस तरह आप अपनी पसंद के लडके को अपना बॉयफ्रेंड बना सकती है और अपनी सारी बातें उनके साथ बाँट सकती है किन्तु ध्यान रहें कि किसी भी रिश्ते का आधार विश्वास होता है तो आप अपने रिश्त के अच्छे भविष्य के लिए उनपर विश्वास जरुर बनाएं रखें.

लड़का या लड़की पटाने या उन्हें अपना मित्र बनाने संबंधी किसी भी सहायता के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.   
Tips to Get a Smart Handsome Boyfriend,
Tips to Get a Smart Handsome Boyfriend
Ladke se Pyar ki Setting Kaise Karen, लड़के से प्यार की सेटिंग कैसे करें, How to do Love Setting with Boy, Tips to Get a Smart Handsome Boyfriend, Ways to Set Guy, लड़के को कैसे सेट करें, बॉय फ्रेंड, Boy Friend, Boyfriend.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

3 comments:

  1. Nind ki Toni goliya lene se mout ki sambhavna he

    ReplyDelete
  2. Nind ki goli lene ka tarika bataye taki jaldi mirtu ho jaye

    ReplyDelete
  3. mein ek ladka hu aur ek ladke se bahut pyar karta hu.hum dono mein sex bhi hua hai.ab wo mujse peeche bagta hai.koi upay bataye ki wo mere vash mein rhe.

    ReplyDelete

ALL TIME HOT