इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Manchahe Ladke ya Ladki ko Shadi ya Prem ke Liye Pane ke Jaduyi Totke | मनचाहे लड़के या लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के जादुई टोटके

मनचाहे लड़के या लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के जादुई टोटके
कुछ लड़के या लड़की ऐसे भी होते है जिनकी शादी में कई प्रॉब्लमस आती है या वे किसी और से प्यार करते है लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्हें अपना मनचाहा जीवनसाथी नहीं मिल रहा है. ऐसे में वे निराश होने लगते है और कोई गलत क़दम उठा लेते है परन्तु आपको निराश होने की कोई जरूरत नहीं है क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे जादुई उपाय बताने वाले है जिनको अपनाने से आपकी अपनी पसंद की लड़की या लड़के से शादी की संभावना बहुत बढ़ जाती है. तो आइये इन उपायों के बारे में जानते है.  CLICK HERE TO KNOW शक्तिशाली लव स्पेशल आसान टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायेंगे आपकी ओर ... 
मनचाहे लड़के या लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के जादुई टोटके
मनचाहे लड़के या लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के जादुई टोटके
मनचाहे लड़के या लड़की से शादी के उपाय :
·         पहला उपाय : अगर आप किसी लड़की को बहुत पसंद करते है और उनसे शादी करना चाहते है तो आप नवरात्रों में एक विशेष टोटके को अपना सकते हो. तो आप नवरात्रों के पहले सोमवार के दिन शिव मंदिर में जाएँ और शिवलिंग को पहले दूध, दही, शहद और शक्कर से अच्छी तरह स्नान करवाएं और फिर शुद्ध जल से नहलाएं. शिवलिंग को स्नान कराने के बाद आपको मंदिर में झाड़ू लगाकर मंदिर की सफाई भी करनी है और फिर महादेव शिव की चंदन, धुप, दीप, धतूरे और फूलों से पूजा करें. पूजा के बाद आप घर आ जाएँ और उसी दिन रात को 10 बजे हवन कुंड में अग्नि जलाकर 108 बार ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करें, हर मंत्र जाप के बाद आप घी की आहुति भी दें मतलब 108 बार ही घी की आहुति दें. इस तरह आपका उपाय पूरा होता है. जल्दी लाभ पाने के लिए आप रोजाना 5 माला ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप भी जरुर करें. 40 दिनों के अंदर आपको आपकी मनचाही लड़की मिल जायेगी.

·         दुसरा उपाय : वहीँ अगर आप लडकी है और आप अपने मनचाहे लड़के या प्रेमी से शादी करना चाहती है तो आप भी नवरात्रों के दिनों में ही एक उपाय अपनाएँ. इस उपाय के लिए आपको नवरात्री के किसी भी दिन शिव पार्वती के मंदिर जाना है और उनपर दूध व जल अर्पित करना है. फिर आप चन्दन, फुल, धुप और दीप से उनकी पूजा अर्चना करें, और उसके बाद कलावा लेकर शिव पर्वती जी का गठबंधन करें. गठबंधन के बाद आप 108 रुद्राक्ष की माला लें और 108 बार ही इस मंत्र (हे गौरी शंकरार्धांगी। यथा त्वं शंकर प्रिया। तथा मां कुरु कल्याणीकान्त कान्तां सुदुर्लभाम्।।) का जाप करें. ये उपाय आपको नवरात्रों में शुरू करके 3 महीनों तक रोजाना अपनाना है. 3 महीनों के अंदर आपको आपका मनचाहा वर मिलेगा.

·         तीसरा उपाय : इलायची का इस्तेमाल आपने खाने में या चाय में जरुर किया होगा. छोटी सी दिखने वाली इलायची में कई विशेष गुण होते है और उन्ही गुणों में से एक गुण ये भी है कि ये दो प्रेमियों को मिलाने में और उनकी शादी कराने में मदद करता है. तो आप शुक्ल पक्ष के पहले गुरुवार ( अगर लड़की उपाय अपना रही हो तो ) / पहले शुक्रवार ( अगर लड़का उपाय अपना रहा हो तो ) के दिन शिवजी के मंदिर में जाएँ और वहाँ घी का दीपक जलाएं. दीपक जलाने के बाद आप 2 इलायची और 5 तरह की मिठाई को अर्पित करें. ये उपाय कुछ ऐसे योग बनाता है जिससे आपकी जल्दी ही अपने मनचाहे लड़के या लड़की से शादी होती है.
Manchahe Ladke ya Ladki ko Shadi ya Prem ke Liye Pane ke Jaduyi Totke
Manchahe Ladke ya Ladki ko Shadi ya Prem ke Liye Pane ke Jaduyi Totke
अन्य उपाय :
अपने प्रेमी या प्रेमिका से विवाह करने के लिए आप पूर्णिमा के दिन भी कुछ आसान और कारगर उपायों को भी अपना सकते हो.

-    आप पूर्णिमा के दिन खाने में केसर को जरुर शामिल करें और हो सके तो अपने माथे पर केसर का ही तिलक करें.

-    इस दिन आप पीले रुमाल को अपनी जेब में रखें, विष्णु जी के मंदिर में पीले लड्डू व फुल अर्पित करे और गरीबों में पीले वस्त्र या अन्य पीली चीजें दान करें.

-    इस दिन आपको केले के पेड़ की पूजा करनी चाहियें, इससे आपको शीघ्र लाभ मिलता है.

दोस्तों ये है कुछ आसान से जादुई उपाय और टोटके जिनको अपनाकर आप अपनी मनचाही लड़की या लड़के से शादी कर सकते हो. तो अगर आपके घर वाले आपके प्रेम विवाह के लिए राजी नहीं है, या आपकी कहीं और शादी कराना चाहते है तो आप इन उपायों को जरुर अपनाएँ, शीघ ही आपको लाभ जरुर मिलेगा.

मनचाहे लड़के लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के अन्य जादुई टोटकों और उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

-  राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय


Apne Premi Premika se Shadi Karne ke Tone Totke, Manpasand Ladke Ladki se Vivah ke Achuk Upay, Manvanchhit Var Vadhu Se Karen Vivah, Prem Vivah Karna Chahte Hai to Apnaye ye Upay, Prem Vivah ke Mantra

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT