इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Khoya Purana Bichhda Hua Pyar Vapas Pane ke Totke Bilkul Free mein | खोया पुराना बिछड़ा हुआ प्यार वापस पाने के टोटके बिलकूल फ्री में

खोया प्यार पाने के उपाय
दोस्तों प्यार वो अहसास है जो जिन्दगी को खुबसूरत बनाता है लेकिन कई बार अनजाने कुछ ऐसी परिस्थितियाँ पैदा हो जाती है जिसके कारण दो प्यार करने वालों को अलग होना पड़ता है. ऐसे में व्यक्ति खुद को अकेला महसूस करने लगता है और अपने प्रेम या प्रेमिका की यादों में खोया रहता है. कहा भी जाता है कि किसी चीज की कद्र उसके चले जाने के बाद ही होती है, चाहे फिर वो प्यार ही क्यों ना हो. ऐसे में लोग अपने खोये प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते है, अगर आपने भी अपने को खोया है तो ये पोस्ट आपके लिए ही है क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे टोटकों के बारे में बताने वाले है जो शत प्रतिशत आपके खोये हुए प्यार को आपके पास खिंच कर ले आते है.  CLICK HERE TO KNOW मनपसंद लड़के या लड़की को शादी या प्रेम के लिए पाने के जादुई टोटके ...
खोया पुराना बिछड़ा हुआ प्यार वापस पाने के टोटके  बिलकूल फ्री में
खोया पुराना बिछड़ा हुआ प्यार वापस पाने के टोटके  बिलकूल फ्री में
बिछड़े हुए प्यार को आपकी और खिंच लाये ये टोटके :
·         पहला टोटका : आप एक केले को अच्छी तरह से गुथ लें और फिर उसमें थोडा सा गोरोचन मिलाकर एक लेप तैयार करें. ये लेप आपको अपने सिर में लगाना है, इससे आपके अंदर आकर्षण शक्ति बढती है. फिर आप अपने रूठे हुए प्यार के पास जाएँ, वो कुछ ही दिनों में फिर से आपकी तरफ खींचा चला आएगा या फिर आएगी.

·         दुसरा टोटका : थोड़े से नारियल के बीज, धतूरे के बीज और कपूर लेकर उन्हें बारीक पीस लें. फिर आप इसमें शहद मिलाकर एक गाढा पेस्ट तैयार करें. इस पेस्ट को अपने माथे पर तिलक करें. इस तिलक के प्रभाव से आपका प्यार कभी भी आपको छोड़कर नहीं जाता.

·         तीसरा टोटका : अक्सर पति पत्नी के बीच झगडा इतना बड़ा हो जाता है कि पत्नी अपने घर चली जाती है और काफी समय तक वापिस नहीं आती. ऐसे में आपको शुक्रवार के दिन शहद की एक छोटी सी शीशी लेनी है और उसमें अपनी और अपनी पत्नी दोनों की फोटो डालनी है. फिर इस शीशी को बिस्तर के नीचे दबा लें और “ ॐ नमो कामख्या देव्याय (पति/पत्नी का नाम) मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा मंत्र का जाप करके सो जाएँ. कुछ ही दिनों में आपकी पत्नी वापस घर आ जायेगी. इस उपाय को पत्नी भी अपना सकती है इससे आपका रूठा हुआ पति खुद आपको लेने आपके मायके आ जाएगा.

·         चौथा उपाय : आपको देशी घी, चमेली के फुल, तगर, कुमकुम, नागकेसर और कूट को मिलाकर एक मिश्रण तैयार करें और उसे तिलक के रूप में रोजाना अपने माथे पर लगायें.
Khoya Purana Bichhda Hua Pyar Vapas Pane ke Totke Bilkul Free mein
Khoya Purana Bichhda Hua Pyar Vapas Pane ke Totke Bilkul Free mein
·         पांचवा उपाय : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह प्रेम का कारक होता है, तो अगर आपकी कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत है तो आपके जीवन में प्रेम की कभी कमी नहीं होगी वहीँ अगर शुक्र कमजोर है तो प्रेम में अनबन और कमी आती है इसलिए कुंडली में शुक्र को मजबूत करने के लिए आप रोजाना “  द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम:। ” मंत्र का जाप करें. जल्द ही आपको आपका खोया हुआ प्यार वापस मिलेगा.

दोस्तों ये कुछ आसान से अचूक टोटके उपाय जो आपके खोये हुए और बिछड़े हुए प्यार को फिर से आपसे मिलाते है. इसलिए अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका या पति या पत्नी आपसे रूठ गया है तो आप इन उपायों को अपनाकार उन्हें फिर मना और प्राप्त कर सकते हो. 

खोये पुराने बिछड़े हुए प्यार को वापस पाने के अन्य टोने टोटकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Bichhde Prem ko Pane ke Vashikaran Upay, Chhodkar Gya Pyar Fir se Khincha Chala Aayega, Ruthe Prem Premika ko Manane ka Achuk Mantra, Do Premiyon ko Milayen ye Vashikaran Upay Tone Totke

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT