इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Bad Luck ya Buri Kismat ko Dur Karne or Ujjaval v Chamakdar Bhavishya Lane ke Jaduyi Totke | बैड लक या बुरी किस्मत को दूर करने और उज्जवल व चमकदार भविष्य लाने के जादुई टोटके

बुरी किस्मत को दूर कर चमकदार भविष्य जादुई टोटके
जीवन में कई बार ऐसे मोड़ आते है जहाँ हमें अचानक परेशानियों का सामना करना पड़ता है, हर काम में बाधा आने लगती है, बने बनाये काम बिगड़ जाते है और जो आप सोचते हो उसका बिलकुल उल्टा ही होता है. ऐसे में निराश होना स्वभाविक है, साथ ही आपको ये भी लगने लगता है कि आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो अब आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योकि आज हम आपको कुछ ऐसे जादुई उपायों के बारे में बताने वाले है जो आपकी बुरी किस्मत को दूर करके आपको भविष्य को उज्जवल और चमकदार बनाने में मदद करते है. CLICK HERE TO KNOW चमकता भाग्य पाने के उपाय ...
बैड लक या बुरी किस्मत को दूर करने और उज्जवल व चमकदार भविष्य लाने के जादुई टोटके
बैड लक या बुरी किस्मत को दूर करने और उज्जवल व चमकदार भविष्य लाने के जादुई टोटके
किस्मत को चमकाने के टोटके :
·         पहला उपाय : बुरी किस्मत से छुटकारा पाने के लिए आपको 1 कपूर और 1 लौंग लेनी है, फिर आप इन्हें जलाकर इसकी राख तैयार कर लें. जब राख तैयार हो जाएँ तो उसे एक कागज़ में रखकर अपने पर्स में रखें और रोजाना थोड़ी सी राख को चाटें. ये उपाय आपकी किस्मत को फिर से चमकाता है और आपकी सभी परेशानियों को दूर करता है.

·         दुसरा उपाय : अगर आपके भी बनते हुए काम बिगड़ रहे है, हाथ में पैसा नहीं टिकता, घर में अशांति है और आपके जीवन में सब कुछ उथल पुथल हो रहा है तो आप अमावस्या की रात किसी कुए या गहरे गढ्ढे के पास जाएँ और उसमें 1 चम्मच दूध को डालें. फिर आप अपने घर आयें लेकिन रास्ते में ना तो पीछे मुड़कर देखें और ना ही किसी के बोलने पर जवाब दें.

·         तीसरा उपाय : मंगलवार के दिन एक काला धागा लें और फिर हनुमान जी के मंदिर में जाएँ. अब आप ईश्वर को याद करें और धागे में 9 गाँठ बांधें, इसके बाद आप भगवान के चरणों से सिंदूर लें और इस धागे पर लगायें. प्रार्थना के बाद आप घर वापस लौट आयें और धागे को घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें. जल्द ही आपकी किश्मत रोशन हो जायेगी. 

·         चौथा उपाय : शुक्रवार के दिन आपको एक लोहे या स्टील का ताला खरीदना है. ताला खरीदते वक़्त इस बात को सुनिश्चित कर लें कि ताला बंध ही हो और आप खुद भी ताले को खोलने की कोशिश ना करें. इस ताले को अपने सिर के पास रखकर सो जाएँ और अगले दिन सुबह नहा धोकर मंदिर में रख आयें. आप ईश्वर से प्रार्थना करें कि वो आपकी बंद किस्मत के सभी तालों को खोल दें और फिर घर आ जाएँ. जब तक आप घर ना पहुँच जाएँ तब तक पीछे मुड़कर ना देखें.

·         पाँचवा उपाय : श्री गणेश जी को विघ्न हरता कहते है, मलतब वे सभी दुखों और कष्टों को दूर करते है. तो आप रोजाना सुबह जल्दी उठकर नहा धो लें और फिर श्री गणेश जी की पूजा अर्चना करें व 3 बार गणेश गायत्री मंत्र ( ॐ तत्पुरुषाय विद्महे वक्रतुण्डाय धीमहि तन्नो दन्ती प्रचोदयात || ) का जाप करें.

·         छठा उपाय : सुबह उठते ही अपने चेहरे पर दोनों हाथों को 3 से 4 बार जरुर फेरें. ऐसा इसलिए क्योकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हथेलियों के आगे वाले हिस्से में देवी लक्ष्मी वास करती है, बीच में माता सरस्वती और मूल भाग में श्री विष्णु भगवान वास करते है. इसलिए जब आप रोजाना अपने चेहरे पर अपने हाथ फेरते हो तो आपको सुबह सुबह ही इन तीनों का आशीर्वाद मिल जाता है और आपका सोया हुआ भाग्य जाग जाता है.
Bad Luck ya Buri Kismat ko Dur Karne or Ujjaval v Chamakdar BhavishyaLane ke Jaduyi Totke
Bad Luck ya Buri Kismat ko Dur Karne or Ujjaval v Chamakdar BhavishyaLane ke Jaduyi Totke
·         सांतवा उपाय : शास्त्रों के अनुसार गाय में सभी देवी देवता वास करते है तो घर में बनी पहली रोटी हमेशा गाय को खिलाएं. इससे सभी देवी देवता प्रसन्न होते है और वे आपको मनोकामना पूर्ति का आशीर्वाद भी देते है.

·         आँठवा उपाय : भाग्य का साथ ना देने का एक कारण हमारे बुरे कर्मों का फल भी होता है, ऐसे में आप रोजाना चींटियों को शक्कर और आटा मिलाकर खिलाएं. ये उपाय आपको सभी पाप कर्मों से मुक्ति दिलाता है और आपके भाग्य को उदय करता है.

दोस्तों ये है कुछ जादुई टोटके जो आपके बैड लक या बुरी किस्मत को दूर कर आपको उज्जवल और चमकदार भविष्य देते है. तो अगर आपका भाग्य भी आपका साथ नहीं दे रहा है, आपके बने बनाये काम बिगड़ रहे है या घर में चिंता, झगडा और कलह बढ़ गया है तो आप इन उपायों को अपनाकर अपने सोये भाग्य को जगाएं और अपने जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लायें.

बुरी किस्मत या सोये भाग्य को जगाकर उज्जवल व चमकदार भविष्य पाने के अन्य उपायों व टोटकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Rato Raat Kismat Badalne ke Achuk Upay, Durbhagya se Mukti ke Tone Totke, Bure Smay ko Dur Bhagyen Bigde Kaam ko Banayen, Soye Bhagya ko Jagane, Kismat ke Band Tale ko Kholne ke Upay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT