इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Kala Jadu Tantra ka Ilaaj | काले जादू तंत्र का इलाज | Remedies for Black Magic Tantra

तंत्र निवारण प्रयोग
अगर आप के घर परिवार परिवार या व्यवसाय की जगह पर किसी ने जादू टोना किया हुआ है तो इस प्रयोग के द्वारा आप उससे छुटकारा पा सकते है. यह प्रयोग बहुत ही असरदारक है. यदि आप के मकान या दुकान पर किसी ने जादू किया है और उसके परिणामो से आपका जीवन प्रभावित हो रहा है. आप जहाँ से काम करके पैसा कमाते है या फिर जहाँ पर आप अपने परिवार के साथ रह रहे होते है अगर वहां पर कोई परेशानी हो जाती है तो आप का जीवन बहुत प्रभावित होता है और जब तक आप इस परेशानी को दूर नही कर लेते या फिर उसको दूर करने का तरीका नहीं निकल लेते आपको आराम नहीं मिलता है. इस प्रयोग को अपना कर आप अपनी सभी समस्याएँ दूर कर सकते है. यह बहुत ही शक्तिशाली प्रयोग है. इस प्रभाव बहुत जल्दी होता है और आपकी परेशानी जल्दी हो ख़त्म हो जाती है.  CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Remedies for Black Magic Tantra
Remedies for Black Magic Tantra
मंत्र :
ॐ क्रीं धू फट ।।
kreeng dhoom fat।।

यह अकेला ऐसा मंत्र है जो आपकी मदद कर सकता है. इसका प्रयोग एक विधि द्वारा करने से ही यह अपना असर दिखायेगा. इसका इस्तेमाल करने की विधि आपको दी जा रही है तो आप इसका इस्तेमाल ध्यानपूर्वक करे और लाभ उठाये.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
 
Kala Jadu Tantra ka Ilaaj
Kala Jadu Tantra ka Ilaaj
विधि :
इसको आप किसी भी दिन प्रयोग कर सकते है. जिस दिन आप इसका इस्तेमाल करना चाहते है उस दिन लाल रंग कपड़े पहन ले और अपना मुंह उत्तर दिशा की तरफ कर ले. इसके प्रयोग का समय रात के 10 बजे के बाद शुरू होता है उसके बाद आप इसको किसी भी समय प्रयोग कर सकते है. इसके बाद आप एक रुद्राक्ष की माला ले और इसमें 108 रक्त गूंजा बहुत ही जरुरी है. इसकी 21 माला जप ले. माला का जाप करने से पहले गुरु पूजन या गणेश पूजन करना बहुत ही आवश्यक है इसके बाद ही आप माला का जाप करे. जब आपका जाप पूरा हो जाता है तो उसके बाद आग जला ले.रक्त गूंजा की 108 आहुति अग्नि में करे. यह सब करने के बाद अगले दिन सारी सामग्री को बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दे. इसको आप किसी नदी, कुँए या तालाब में भी प्रवाहित कर सकते है. अगर मंत्र करते समय आपको कोई परेशानी होती है जैसे जी घबराना, या बेचैनी हो जाना तो इससे परेशान ना हो. इस प्रयोग को करते समय ये सब होना सामान्य है. आप इसकी चिंता ना करे और प्रयोग में लगे रहे. जब तक आपका प्रयोग पूरा नहीं होगा तब तक आपको अपनी परेशानी से छुटकारा नहीं मिलेगा.

आप इस प्रयोग का लाभ उठाये और कोई भी समस्या जो आपको परेशान कर रही है उसे दूर करे. 
 
काले जादू तंत्र का इलाज
काले जादू तंत्र का इलाज

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT