इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Tantra Badha Nivaran ka Saral Prayog | तंत्र बाधा निवारण सरल प्रयोग | Black Magic Removal Simple Ritual

यदि कोई व्यक्ति अपने दुश्मनों द्वारा किये हुए जादू व् टोने टोटके से परेशान है और इस कारण उसे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है तो यह एक बहुत ही सरल प्रयोग है जिससे आप अपनी समस्या दूर कर सकते है. आज के समय में मनुष्य की तरक्की उसके लिए बहुत ही बड़ी समस्या हो जाती है और व्यापारियों के लिए तो और भी मुश्किल हो जाती है क्योंकि उनके विरोधी बहुत हो जाते है. वे विरोधी किसी ना किसी तरीके से उन्हें नुक्सान पहुँचाने का प्रयास करते है और जब वे अपने आप कुछ नहीं कर पाते तो वे जादू टोने का सहारा लेते है. यदि आप भी इस प्रकार की समस्या को झेल रहे है तो इससे बचने के लिए आप एक बहुत ही आसन रास्ता चुन सकते है जो आपको इस प्रकार की सभी समस्याओं से निजात दिलवा सकता है.  CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
तंत्र बाधा निवारण सरल प्रयोग
तंत्र बाधा निवारण सरल प्रयोग

कई बार व्यक्ति अपनी समस्या से दुखी होकर कुछ ऐसे रास्ते अपनाता है जिनसे उसे आराम नहीं मिलता बल्कि उसका नुक्सान ही हो जाता है. उसके जीवन की दिशा बदल जाती है. अपनी समस्या से बचने के लिए वह ढोंगी व् तांत्रिक लोगो के पास जाता है और पैसे व् समय दोनों बर्बाद होते है. अपना समय व् पैसा बचाने और अपने जीवन को समस्या से मुक्त करने के लिए आप इस मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है. इस मन्त्र को आप उस दिन प्रयोग करे जिस दिन ग्रहण हो. इसको प्रयोग करने के लिए एक माला ले ले चाहे वह कोई भी माला हो. फिर भी अगर आप बेहतर माला का इस्तेमाल करना चाहते है तो इनमे से काले हकीक की माला सबसे बढ़िया है और असरदारक है. इस माला को 108 बार जप ले ताकि यह सिद्ध हो जाये. सिद्ध करने के अलावा आप इसका 108 बार जप 5 माला तक भी कर सकते है यह भी लाभकारी हो सकता है. अगर आप पर किसी दुसरे ने कोई प्रयोग किया हुआ है तो उसे काटने के लिए आपको एक उपाय करना पड़ेगा. एक शराब की बोतल ले और साथ में बतासे भी ले ले. इन दोनों को एक ऐसे चौराहे पर रख दे जो सुनसान हो जहाँ लोगो का आना जाना कम ही हो. ऐसा करने के बाद 21 बार मन्त्र का जाप करे. इसके बाद 7 कंकर ले ले और उनमे से चार कंकरों को चारो दिशाओं में रख दे.  CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Black Magic Removal Simple Ritual
Black Magic Removal Simple Ritual

बाकी बचे हुए कंकर अपने पास रख ले. अब जिस भी व्यक्ति को समस्या है उस व्यक्ति पर इन कंकरों का इस्तेमाल करे. एक कंकर पर 7 बार मंत्र को पढ़कर जिसे भी समस्या है उस व्यक्ति के शरीर से लगा कर रख दे. इस प्रयोग में तीनो कंकरों को 7 -7 बार मंत्र पढ़ कर उस व्यक्ति के शरीर से लगा ले और दक्षिण दिशा की और फेंक दे. इनकी दूरी इतनी होनी चाहिए की मनुष्य की पहुँच से बाहर हो. ऐसा करने से आपका प्रयोग सफल हो जायेगा और जिस व्यक्ति पर किसी ना प्रयोग किया हुआ है उसका असर खत्म हो जायेगा. वह परेशानी से मुक्त हो जायेगा.


मंत्र 


साबर मंत्र ॐ उलटंत देव पलतंट काया उतर आवे

बच्चा गुरु ने बुलाया बेग सत्यनाम आदेश गुरु का !!

Tantra Badha Nivaran ka Saral Prayog
Tantra Badha Nivaran ka Saral Prayog

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT