इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Ladkiyon ka Ladkon ko Aakarshit Karne ke Upay Totke | लड़कियों का लड़कों को आकर्षित करने के उपाय टोटके | How to Attract Boys

राशी के अनुसार पुरुषों को आकर्षित करने के टिप्स
कोई भी व्यक्ति ऐसे ही किसी की तरफ आकर्षित नहीं होता. महिलाओं एवं पुरुषों में कुछ ऐसा विशेष आकर्षण का केंद्र होता हैं. जिसके कारण ये दोनों एक – दुसरे की ओर खीचें चले आते हैं या एक – दुसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं. जैसे – किसी के पास आकर्षित करने के लिए शारीरिक सुन्दरता होती हैं, तो कोई अपनी बातों से दूसरों का दिल जीत लेता हैं. तो चलिए जानते हैं कि राशि के अनुसार पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए क्या – क्या उपाय करने चाहिए.

पुरुषों को आकर्षित करने के उपाय  –

·         मेष राशि – मेष राशि के पुरुषों को सीधे स्वभाव की महिलाएं अधिक भाती हैं. ये पुरुष अपनी भावनाओं को तथा आवश्यकताओं को अधिक जाने की कोशिश करते रहते हैं. इसलिए इनके सामने इनकी भरपूर तारीफ करें.

·         वृषभ राशि – इस राशि के पुरुषों को सुंदर महिलाऐं अधिक पसंद होती हैं तथा ये बहुत ही उत्तेजित होते हैं. इन्हें प्रसन्न करने के लिए हमेशा सज – संवर कर इनके सामने जाएँ. एक कहावत हैं कि पुरुषों के दिल का रास्ता उनकें पेट से होकर जाता हैं. वृषभ राशी के पुरुष खाने के अधिक शौकीन होते हैं. इसलिए इन्हें प्रसन्न करने के लिए आप स्वादिष्ट भोजन भी खिला सकती हैं. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST .... 


Ladkiyon ka Ladkon ko Aakarshit Karne ke Upay Totke
Ladkiyon ka Ladkon ko Aakarshit Karne ke Upay Totke 


·         मिथुन राशि – इस राशि के पुरुषों को सुन्दर महिलाओं से ज्यादा भावनात्मक महिलाएं पसंद आती हैं. इसलिए इन्हें आकर्षित करने के लिए नए – नए अंदाज से अधिक भावनात्मक बातें करती रहें.

·         कर्क राशि – कर्क राशि के पुरुषों को जिंदादिल, स्वाभिमानी तथा आत्मविश्वासी महिलाएं अधिक पसंद आती हैं तथा इनमें असुरक्षा की भावना अधिक रहती हैं. इसलिए जब भी इनके सामने जाएँ तो इनसे पूरे आत्मविश्वास के साथ बातें करें तथा उन्हें यह महसूस करवाएं कि आप इनका जीवन भर साथ देंगी.

·         सिंह राशि – सिंह राशि के पुरुष अधिक स्वाभिमानी होते हैं तथा ये हमेशा दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करते रहते हैं. इन्हें अपने समान स्वभाव वाली ही महिलाएं अधिक पसंद आती हैं तथा जिनका समाज में नाम होता हैं और जो सम्पन्न परिवार से सम्बन्ध रखती हैं. इन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इन्हें अधिक भाव न दें.

·         कन्या राशि – कन्या राशी के पुरुष अधिक गंभीर व्यक्तित्व के होते हैं तथा इनमें आत्मविश्वास भरपूर होता हैं. इन्हें आत्मविश्वासी और चंचल प्रवृत्ति की महिलाएं अधिक भाती हैं. इनका दिल जितने के लिए इनसे अधिक तर्कपूर्ण बातें करें. 

·         तुला राशि – तुला राशि के पुरुषों को परफेक्ट महिलाएं अधिक पसंद आती हैं तथा इनका ध्यान छोटी से छोटी बातों की ओर जाता हैं. इन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इत्र का प्रयोग करें तथा इनसे बिल्कुल सामान्य होकर बात करें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
लड़कियों का लड़कों को आकर्षित करने के उपाय टोटके
लड़कियों का लड़कों को आकर्षित करने के उपाय टोटके

·         वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि के पुरुष अधिक गंभीर होते हैं तथा इन्हें गुस्सा जल्द आ जाता हैं. ये अपने सामने वाले व्यक्ति को अच्छी तरह से जानने की कोशिश करते हैं. इन्हें अधिक चंचल स्वभाव की महिलाएं पसंद आती हैं. इन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इनकी आँखों में आँखे डालकर बातें करें और हमेशा अपने चहरे पर एक हल्की – सी मुस्कान बनाए रखें.

·         धनु राशि – इस राशि के पुरुष बहुत ही सीधे और साधारण होते हैं. इसलिए इनकें सामने जाते समय अधिक मेकअप न करें. धनु राशि के पुरुष सभी की बातों को ध्यान से सुनते हैं.

·         मकर राशि – इस राशि के पुरुषों को दुसरे के मुख से अपनी तारीफ़ सुनना अधिक अच्छा लगता हैं तथा ये ऊपर से मजबूत और कठोर दिखने का प्रयास करते हैं. लेकिन इनके अंदर असुरक्षा की भावना अधिक होती हैं. इन्हें आकर्षित करने के लिए अच्छे से तैयार होकर इनके सामने जाएँ.  

·         कुम्भ राशि – कुम्भ राशि के पुरुष अपने स्वास्थ्य तथा अपने शरीर का बिल्कुल ख्याल नहीं रखते. ये आदर्शों में अधिक विश्वास करते हैं. इन्हें तीव्र दिमाग की तथा आत्मनिर्भर व्यक्ति अधिक पसंद होते हैं. ये महिलाओं को भोग की वस्तु न समझकर एक इंसान समझते हैं. इन्हें प्रसन्न करने के लिए आप जैसे भी स्वभाव करेंगे आपको वैसा ही व्यवहार मिलेगा.

·         मीन राशि – मीन राशि के पुरुष अधिक कल्पनाओं में जीते हैं. इन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इन्हें बार – बार नजरंदाज करें और इनसे दूर भागने की कोशिश करें. ये अपने आप आपकी ओर आकर्षित हो जायेंगें तथा इनके सामने गहरे रंग के चमक – दमक वाले कपडे पहन कर जाएँ.

राशियों के अनुसार पुरुषों को आकर्षित करने के अन्य उपायों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हैं.
How to Attract Boys
How to Attract Boys


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT