इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक देसी घरेलू नुस्खे – अभी SUBSCRIBE करें


 असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक नुस्खे Asli Practical Ayurvedic Desi Ghrelu Nuskhe

Ladkiyon ko Lubhane ke Tarike | लड़कियों को लुभाने के तरीके | Ways to Woo a Girl

लड़की को लुभायें ( Woo a Girl )
हर लड़के के जीवन में एक दिन ऐसा जरुर होता है जब उसके मन में किसी लड़की के लिए ये भावना आती है कि वो लड़की ही उसके लिए सबकुछ है और जिस लड़की के लिए आपके मन में ऐसी बातें आ जायें तो समझें कि आपको उस लड़की से बेहद मोहब्बत है. इसके लिए आप उसे प्रोपोस करें और अपने दिल की बात बतायें. किन्तु ऐसे नही पहले आप उन्हें थोडा लुभायें ताकि वो भी आपसे प्यार करें और आपके प्यार की गाडी हमेशा आसानी से चलती रहें. तो आज हम आपको किसी लड़की को लुभाने और अपने प्यार को जताने के कुछ खास तरीके बता रहे है जो आपके बहुत काम आने वालें है.

प्यार को एक अदभुत अहसास माना जाता है जिसको हर व्यक्ति हमेशा के लिए अपना बनाना चाहता है अगर आप सच में किसी लड़की से प्यार करते है और उसे दिखाना चाहते है कि आप उससे कितना प्यार करते है तो इसके लिए आपको सबसे पहले उसको और उसकी कुछ जरूरतों को समझना होगा, ताकि आप उसे कभी ना खोयें. इसके लिए आप निम्नलिखित बातों को ध्यान से पढ़कर इनका अनुसरण करें. CLICK HERE TO KNOW HOW TO SET A GIRLFRIEND ...
Ladkiyon ko Lubhane  ke Tarike
Ladkiyon ko Lubhane  ke Tarike 
·         उनके पास रहें ( Always Be With Her ) : किसी भी लड़की को लुभाने के लिए उसके पास रहना जरूरी है तो आप जितना अधिक हो सके उस लड़की के पास रहें. वैसे भी प्यार करने के बाद दूर रहना कष्ट दायक महसूस होने लगता है. तो आप इस अहसास को अपनी पसंद की लड़की को अनुभव न करायें. जितना आप लड़की के पास रहेंगे उतना ही आपका रिश्ता गहरा होगा और आप लड़की की यादों में हमेशा अपनी जगह बना पाओगे. आप जब भी लड़की के पास रहें उनके हाथ में अपना हाथ रखें या उनके कंधो पर अपना हाथ रखें.

·         उन्हें छुयें ( Touch Her Gently ) : आपको सुनने में थोडा अजीब और डर लग रहा होगा कि हम आपको ये क्या करने के लिए बोल रहे है और आपको ये भी लगा होगा कि लड़की इससे गुस्सा हो जायेगी. किन्तु घबरायें नही हम आपको लडकी को छेड़ने के लिए नही बोल रहें, बल्कि हम उन्हें पर से छूने के लिए बोल रहें है जैसेकि जब भी आप उनके पास बैठे तो उनके हाथों में अपने हाथ दें, उनसे मिलते वक़्त उन्हें प्यार से गलें लगें, उनके चेहरे, कंधें, बाजू और कमर को छुएं. आपका चुनना लड़की के अंदर भी आपके प्यार को जगता है. CLICK HERE TO KNOW HOW TO MAKE BEAUTIFUL HOT GIRLFRIEND ...
लड़कियों को लुभाने के तरीके
लड़कियों को लुभाने के तरीके 
·         उनसे बात करें ( Talk to Her ) : चलो ठीक है आप उनको छू नही पा रहे हो या आपको उनको छूने में शर्म आ रही है किन्तु आप उनसे बात तो कर ही सकते हो. आप अपनी बातों से अपने प्यार को जाहिर करें. इसके लिए न तो आप उन्हें कोई शेर शायरी सुनायें और ना ही कोई किताब लेकर उनके सामने कविता पढनी शुरू करें बल्कि आप उनकी आँखों में देखें और उनकी तारीफ करना शुरु करें, कुछ देर बाद आप उन्हें बतायें कई आपको उनसे प्यार कब और कैसे हुआ. फिर आप उनकी आँखों, होंठों और व्यवहार की खूबसूरती की बातें करें.

·         उनकी हर छोटी छोटी चीजों और बातों का ध्यान रखें ( Remember About Her Everything ) : लड़कियों का मन बहुत नर्म होता है इसीलिए वे सबका ध्यान रखती है और सबसे जुडी बातों को ध्यान में रखती है, तो अगर आप उनका ध्यान रखें और उनकी हर छोटी बड़ी चीज और जरूरत को याद रखें. इस तरह उसको आपका प्यार तो दिखेगा ही साठ ही वो भी शत प्रतिशत आपसे प्यार करने लगेगी और आपको गले लगा लेगी.

·         धन्यवाद कहें ( Thank Her ) : किसी लड़की से प्यार का मतलब ये नही है कि आप हर समय उसे ये बताते रहे कि आपके दिल में उसके लिए क्या है या आपके उसके लिए क्या कर सकते हो वगरह वगरह, बल्कि प्यार में आप लड़की को भी सम्मान दें और उसका उत्साह बढ़ाने के लिए उसको धन्यवाद कहें. उसे महसूस करायें कि वो आपके जीवन में क्या स्थान रखती है. आपको बता दें कि लड़कियों को I Love You से ज्यादा Thank you सुनना पसंद है. CLICK HERE TO KNOW WHY BOYS LOVE GIRLS SO MUCH ... 
Ways to Adore a Girl
Ways to Adore a Girl
·         उनका सहारा बनें ( Be His Real Help ) : जब भी लड़की बीमार हो, किसी मुसीबत में हो या उसे किसी तरह की जरूरत हो तो आप उनका सहारा बने. उन्हें दिखाएँ कि आप न सिर्फ खुश में बल्कि दुखों में भी सबसे पहले और सबसे आगे उनके साथ हो. इस तरह लड़की को पता चलेगा कि आपको उनकी कितनी चिंता है. समस्या चाहे छोटी ही क्यों न हो आप उनका साथ हमेशा दें.

·         उनके लिए कुछ ऐसा करे जो वो खुद नही कर सकती ( Do Something Special for Her ) : अगर आप लड़की के लिए वो कर देते है जिसके लिए लड़की बहुत कोशिश कर रही है किन्तु कर नही पा रही है तो समझ जाएँ कि लड़की आपको कभी भी छोडकर नही जायेगी. ये भी छोटी छोटी खुशियाँ हो सकती है जैसेकि किसी लडको को खुद के लिए कॉफ़ी चाहियें पर उसे कॉफ़ी बनानी नही आती तो आप उन्हें बनाकर पिलायें. ये प्यार दिखाने और लड़की को लुभाने के सबसे महत्वपूर्ण तरीको में से एक है.
How to Allure Girlfriend
How to Allure Girlfriend
·         उनकी सुरक्षा करें ( Save  Her ) : वैसे तो लड़कियों को किसी को अपना बॉडीगार्ड बनाने की जरूरत नही है फिर भी आप हमेशा उन्हें आभास दिलायें कि आप उनकी सुरक्षा के लिए उनकी दीवार बनाकर उनके सामने खड़ें है. जब भी कोई उन्हें नुकसान पहुँचाने की कोशिश करें तो आप उन्हें कुछ ना होने दें, चाहे नुकसान शारीरिक हो, मानसिक हो या भावनात्मक, आप अपनी तरफ से पूरी कोशिश करें और उनके साथ बने रहें.

·         उनके संसार में रहें ( See Her World ) : आप लडको को अधिक जानने के लिए सिर्फ उन तक ही सिमित ना रहे बल्कि आप लड़की के परिवार मित्रों से भी मिलते रहे, चाहे लड़की उस वक़्त आपके साथ हो या नही. आप लड़की के साथ समय बिताते हुए दिन गुजारें, उनके काम को देखें और उनकी आदतों को जानें. साथ ही आप लड़की के साथ अपनी खुशियों को बांटना ना भूलें. इससे रिश्तों में मिठास बढती है. उनके संसार और आसपास के लोगो के साथ रहने से आप उनकी पसंद और ना पसंद के बारे में अच्छी तरह जान पाओगे और उन्हें ज्यादा अच्छी तरह से खुश रख पाओगे.
Make a Sexy Girl Your Beloved
Make a Sexy Girl Your Beloved
·         उन्हें अपना संसार दिखायें ( Show her Your World ) : उनके संसार को देखने के साथ आप उसे अपने संसार से भी मिलायें और उसका परिचय अपने परिवारजनों और अपने मित्रों से करायें. उन्हें दिखायें कि आपके संसार में भी उनका एक अहम स्थान है. इसके साथ ही आप लड़की को अपनी आदतों और अपनी पसंद के बारे में भी बता सकते हो. इससे लड़की का आप पर विश्वास बढ़ता है और वो भी आपके संसार में रूचि लेने लगती है.

किन्तु आपको एक बात बताते है कि किसी भी लड़की को अपने प्यार का अहसास दिलाना या उनको बताना बहुत आसान होता है किन्तु उसको निभाना बहुत मुश्किल होता है. शुरु में आपको ये थोडा सा अजीब लग सकता है किन्तु समय के साथ आपको इसकी अहमियत का पता चल जाता है और आप अपने रिश्ते को निभाना सिख जाते हो.


लड़की को लुभाने और उनको प्यार करने के अन्य तरीको को जानने या किसी भी तरह की सहायता के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
अपनी पसंद की लड़की को प्रेमिका बनायें
अपनी पसंद की लड़की को प्रेमिका बनायें
Ladkiyon ko Lubhane  ke Tarike, लड़कियों को लुभाने के तरीके, Ways to Adore a Girl, How to Allure Girlfriend, Make a Sexy Girl Your Beloved, True Love Feeling, Make Girl Fall in Love, Ladki ko Impress Kasie Karen, अपनी पसंद की लड़की को प्रेमिका बनायें.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT