इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladkiyon ki Inn Adaon par Fida Hai Ladken | लड़कियों की इन अदाओं पर फ़िदा है लड़के

लड़कियों की अदायें
हर लड़का किसी किसी लड़की को पसंद जरुर करता है और उसकी अदाओं को देखकर सब कुछ भूल जाता है और उसी को देखता रहता है. लड़कियां तो प्राकृतिक रूप से ही खुबसूरत होती है, ऊपर से उनकी अदायें लडकों की आँखें अपनें से हटने नही देती. इन अदाओं में से कुछ अदायें ऐसी है जिनको लड़के बहुत ज्यादा पसंद करते है. इन अदाओं की वजह से ही लड़के लड़कियों पर फ़िदा हो जाते है. लड़कियां भी अपने प्यार को दिखने के लिए इन्ही अदाओं और नखरों का इस्तेमाल करती है तो आओ जानते है लड़कियों की इन कुछ खास अदाओं को. CLICK HERE TO KNOW HOW TO MAKE HOT AND BEAUTIFUL GIRLFRIEND ...
Ladkiyon ki Inn Adaon par Fida Hai Ladken
Ladkiyon ki Inn Adaon par Fida Hai Ladken 
·         शर्माना :
शर्म लड़कियों का गहना माना जाता है क्योकि ये इनके सौंदर्य और व्यक्तित्व को एक अलग पहचान देता है. अपने इस गहने को लड़कियां अपनी अदाओं के रूप में भी इस्तेमाल करती है और लड़कों का दिल जीत लेती है. वास्तव में इसका इस्तेमाल नही होता बल्कि ये प्राकृतिक ही है कि जब भी लड़की किसी लड़के के पास आती है या उससे बात करती है तो वे शर्माने लगती है. उनकी ये शर्म उनकी आँखों में एक चमक और होंठों पर एक प्यारी से मुस्कान ला देता है. साथ ही शर्म में इनका झुका हुआ सिर लड़के के प्रति इनके सम्मान को दिखाता है और ये सब मिलकर एक ऐसी अदा बन जाती है जिसे लड़का सबसे ज्यादा प्यार करता है. लड़की का शर्माना उनकी सादगी का भी प्रतिक होता है. शर्माने के बारे में कहा जाता है कि ये लड़की का किसी लड़के के प्रति प्यार का पहला चिह्न भी होता है और इसीलिए कहा जाता है कि “ कसम ऊपर वाले की क्या शर्माती हो ! जान ही निकल देता है आपका ये शर्माना ”. CLICK HERE TO HOW TO KISS A GIRL ...
लड़कियों की इन अदाओं पर फ़िदा है लड़के
लड़कियों की इन अदाओं पर फ़िदा है लड़के
·         हंसी :
जैसे शर्म लड़कियों का गहना होता है वैसे ही हंसी इनके चेहरे की रौनक होती है. आपने सुना ही होगा कि लड़कियों की एक प्यारी सी मुस्कराहट के सामने लड़के अपना सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार हो जाते है. ऐसा इसलिए होता है क्योकि इनकी हंसी में एक जादू होता है जो लडको को उनके सारे दुखों से दूर कर देता है और इनका दीवाना बना देता है. CLICK HERE TO KNOW HOW TO SET GIRLFRIEND ...
Ladkiyon ki Adayen
Ladkiyon ki Adayen
·         आँखें :
लड़की की अदाओं और नखरों में इनकी आँखों को कैसे भुला जा सकता है. ये इनके दिल का आइना होती है. जिसमे आपके लिए बेहद प्यार होता है और अगर कोई लड़की किसी लड़के से प्यार का इजहार करना चाहती है तो लडको को आकर्षित करने के लिए इनका सबसे पहला हथियार इनकी आँखें ही होती है. अगर लड़की के पास शब्द भी ना हो तो इनकी आँखें ही इनका सारा काम कर देती है और लड़का समझ जाता है कि लड़की क्या कहना और करना चाहती है. ये सब लड़के के मन में लड़की के लिए प्यार को बढ़ती है और उन्हें अपना बनती है.  

·         हर बात याद रखना :
लड़कियों में ये बात बहुत खास होती है कि वो हर छोटी से छोटी बात, लम्हा और तारीख को याद रखती है. आप इनसे कभी भी पूछ लों कि आप दोनों पहली बार कब और कहाँ मिले थे, ये आपको तुरंत बिलकुल सही तारीख और जगह बता देती है. इसके अलावा आप इनसे आपके साथ बितायें किसी भी लम्हे के बारे में पूछें तब भी आपको बड़ा खुबसूरत जवाब मिलता है. ये दिखता है कि लड़की आपसे कितना प्यार करती है और इसीलिए लडको को इनकी ये अदा भी बहुत ज्यादा पसंद है.
लड़कियों की अदायें
लड़कियों की अदायें
·         हर समय बाते करना :
लड़कियों में एक आदत ये भी होती है कि जब वो आपसे प्यार करने लगती है तो वो आपका हर जगह पीछा करने लगती है, आपको बिलकुल अकेला नही छोडती. यहाँ तक की वो आपके साथ ना होते हुए भी आपके साथ रहने लगती है और इसके लिए सबसे अच्छा तरीका है इन्टरनेट और सोशल नेटवर्किंग साईट. एक बार अपने प्यार का इजहार करने के बाद लड़की आपको बार बार फोन करके आपसे प्यारी प्यारी बातें करती है. ये सोशल नेटवर्किंग साईट पर आपके हर स्टेटस और आपकी फोटो को लाइक करने लगती है और आपको हर समय अपनी मौजूदगी का अहसास दिलाती रहती है.
Ladkiyon ka Gussa
Ladkiyon ka Gussa 
·         बहाने :
लड़कियों को बहाने बनाने की बड़ी आदत होती है किन्तु इसका मतलब ये नही है कि वो आपसे झूठ बोल रही है बल्कि ये बहाने इनके शर्मीले होने को दिखाते है क्योकि ये बहाने तब बनती है जब आप इनके करीब जाने की कोशिश करते हो, तो ये शर्म की वजह से छोटे मोटे बहाने बनाने लगती है. इसके अलावा जब कोई लड़की अपने प्यार का इजहार करना चाहती है तो उसे समझ नही आता कि क्या कहना है और वो बहाने बनाने लगती है, पर इनके इन बहनों में भी प्यार ही झलकता है और इसीलिए लड़का इनकी तरफ और भी ज्यादा आकर्षित होता है और इनको छेड़ता रहता है.
Ladkiyon ka Sharmaana
Ladkiyon ka Sharmaana 
·         अपने दिल की हर बात बताना :
लड़की जिस लड़के को पसंद करने लगती है और उस पर विश्वास करने लगती है तो वो उसे अपने मन की हर बात को बताने लगती है, उससे कुछ नही छुपाती. चाहे फिर बात प्यार मोहब्बत की ही क्यों ना हो. ये सब कुछ रोमांटिक अंदाज में बताती है, जो लड़कों को बेचैन कर उनका दीवाना बना देती है. एक बात यहाँ भी ख़ास होती है कि लड़कियां रोमांटिक बातें करते वक़्त आँखों से आँखें नही मिला पाती बल्कि शरमाते हुए आपके करीब रहकर बातें करती है. ये चीज भी लड़कों को बहुत पसंद होती है.

·         इनका गुस्सा :
आपने बहुत से लडको को ये कहते सुना होगा कि “ आप गुस्से में और भी ज्यादा खुबसूरत लगती हो ”. ये बात सच है बशर्ते लड़की प्यार में गुस्सा हुई हो वर्ना गुस्से में कौन अच्छा लगे. गुस्से में लड़कियों की अदाओं में और भी ज्यादा प्यार आ जाता है. उनके चेहरे के हावभाव, आँखों में प्यार के आंसू और गुस्से में हाथ पैर चलाना किस लड़के को पसंद नही होगा. कुछ लड़कियां तो गुस्से में लड़के के साथ प्यारी से शरारत करने लगती है जिससे उनके बीच में प्यार और भी बढ़ जाता है.


लडकियों की अन्य अदायें और उन्हें प्यार करने के तरीको को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.
Ladkiyon ka Muskaan
Ladkiyon ka Muskaan 
Ladkiyon ki Inn Adaon par Fida Hai Ladken, लड़कियों की इन अदाओं पर फ़िदा है लड़के, Ladkiyon ki Adayen, Ladkiyon ka Sharmaana Gussa Muskaan Aankhen Bahane, लड़कियों की अदायें.



Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT