इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Sapne Dikhayenge Dhan Prapti ke Marg | सपने दिखायेंगे धन प्राप्ति के मार्ग

सपनों में इनका दिखना है धन पैसे की गारंटी
·     भगवान का दिखना ( If You See God in Your Dreams ) : अगर हमारे सपने में हमे भगवान दिखाई देते है तो इसका तात्पर्य इस बात से है कि अब हमारे पैसों में तो बढ़ोतरी होगी ही साथ ही हमे अपने जीवन में भी आगे बढ़ने का मौका मिलेगा, जिसमे हमारे कदम सफलता की और बढ़ते हुए नजर आयेगे. CLICK HERE TO KNOW पिली कौड़ी जेब में रखकर हो जाएँ मालामाल ... 
Sapne Dikhayenge Dhan Prapti ke Marg
Sapne Dikhayenge Dhan Prapti ke Marg
·     गाय का ढूध निकालना ( If You Pour Out Cow’s Milk ) : जब हम अपने सपने में किसी और को या हम स्वयं ही गैया का दूध निकालते हुए देखते है तो इसका सीधा मतलब इसी बात से होता है कि अब हमे धन मिलने का योग है और जल्द ही हमे धन की प्राप्ति हो जाएगी.

·     सफ़ेद घोड़े का दिखाई देना ( If You See a White Horse ) : जब कभी भी हम अपने सपने में सफ़ेद रंग के अश्व को देखते है तो हमे अंदेशा हो जाता है कि अब हमे धन की प्राप्ति होने वाली है और हमारे जीवन में सफलता के द्वार भी खुल गए है और हमारे अच्छे जीवन की शुरुआत हो गई है.

·     सारस का दिखना ( If You See a Stork ) : रात को सोते हुए अगर हमे अपने सपने में सारस दिखाई देता है तो इससे हमे यही पता चलता है कि हमारी जिन्दगी में हमे पैसे तो मिलने ही वाले है साथ ही हमारी किस्मत में राज योग भी है जिसके द्वारा हमे राजाओं जैसा जीवन जीने व उनकी ही तरह सम्मान मिलेगा. CLICK HERE TO KNOW ये सपने देखोगे तो हो जाओगे मालामाल ... 
सपने दिखायेंगे धन प्राप्ति के मार्ग
सपने दिखायेंगे धन प्राप्ति के मार्ग
·     कदंब के पेड़ का दिखना ( If You See Kadamb Tree ) : हम जब भी सपने में किसी भी प्रकार के हरे भरे कंदब के पेड़ को देखते है तो दिन प्रतिदिन सेहत में सुधार नजर आने लगता है, साथ ही स्वास्थ्य भी बेहतर होता है. इनके अलावा आपके राज सम्मान प्राप्ति के योग भी बनते है.

·     कान में बाली का होना ( If You Wear An Earring ) : अपने सपने में किसी के कान में झूमकी देखना या किसी को झूमकी पहने हुए देखने से हमे ये तात्पर्य हो जाता है कि इसके द्वारा हमे धन प्राप्ति का योग बन रहा है.

·     लड़की को नृत्य करते देखना ( If You See Lady Dancing ) : सपने में अगर आप किसी भी लड़की को नाचते हुए देखते है या डांस प्रदर्शन करते देखते है तो इससे आपके भारी मात्रा में धन मिलने के आसार बनते है. 
स्वपन से जाने किस्मत में कितना पैसा है
स्वपन से जाने किस्मत में कितना पैसा है
·     किसान का मेहनत करना ( If You Sees a Farmer’s Hardwork ) : जब हम सपने में किसी भी किसान को कड़ी मेहनत से खेती करते हुए देखते है तो हमे ये अंदेशा हो जाता है कि मेहनत तो वो किसान कर रहा है पर इसका लाभ हमे भी होगा और आपके धन में निरंतर वृद्धि होती है.

·     पक्षी का मरना ( If You See a Dead Bird ) : अगर आप अपने सपने में किसी मरे हुए पक्षी को देखते हो तो उससे आपके जीवन में अचानक या आकस्मिक धन की प्राप्ति होती है.


सपनों से जुड़े ऐसे ही अन्य रोचक और लाभदायक तथ्यों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Anayas Dhan Aaane ke Yog
Anayas Dhan Aaane ke Yog
Sapne Dikhayenge Dhan Prapti ke Marg, सपने दिखायेंगे धन प्राप्ति के मार्ग, स्वपन से जाने किस्मत में कितना पैसा है, Anayas Dhan Aaane ke Yog, Nind mein Barsega Dhan Paisa, Sapne mein Chupa Hai Khajana, Dhan Milne ke Aasaar



YOU MAY ALSO LIKE  

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

ALL TIME HOT