इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Vaajikaran Aushdhi se Badhayen Paurush Bal | वाजीकरण औषधि से बढ़ाएं पौरुष बल | Increase Mainly Power Using Vajikaran Medicine

पौरुष की आवश्यकता ( Need of Mainly Power )
आज के भगदौड़ भरे जीवन में मनुष्य को समय की कमीहोती जा रही है तो तनावचिंता आदि ने उसे चारों तरफ से घेर कर रखा हैमनुष्य का सारा ध्यान पैसे कमाने और दूसरों से आगे निकलने के तरीके सोचने में लगा रहता हैकुछ ऐसे भी होते है जिन्हें आपने कार्यालय में कार्य का लक्ष्य पूरा करना होता है तो किसी को अपने सीनियर्स का डर रहता है. ऐसे व्यक्तियों का सांसारिकसामाजिक जीवन और पारिवारिक जीवन से अलगाव होने लगता हैवो अपने लक्ष्य को पूरा करने के चक्कर में इन सबसे धीरे - धीरे दूर होने लगते है. CLICK HERE TO KNOW पौरुष बल और सुख वृद्धि के लिए ख़ास खीर ...
Vaajikaran Aushdhi se Badhayen Paurush Bal
Vaajikaran Aushdhi se Badhayen Paurush Bal
तनावअनावश्यक चिंता मनुष्य के परिवार पर तो पड़ता ही है साथ ही उसके अपने शरीर पर भी पड़ता हैइसमें पुरुष हो या फिर महिला दोनों के साथ ही ये समस्या हैइन तरह शरीर को मशीन बनाने और लगातार चिंता करने का प्रभाव शरीर पर भी पड़ता है, जोकि घातक भी हो सकता है. आज हम आपको बनाने जा रहे हैं कि किस तरह से तनाव और अनावश्यक चिंता व्यक्ति के शरीर के पौरुष को कम करता जा रहा हैपौरुष कम होने का अर्थ है दांपत्य जीवन में रस कम होना, इस वर्ग में सभी आते है चाहे वो युवा हो या वृद्धलेकिन घबराएं नहीं आज हम आपको कुछ ऐसे प्रयोग बता रहे है जिन्हें अपनाकर आप अपना खोया हुआ पौरुष पा सकते हो.

पौरुष शक्ति बढाने के लिए वाजीकरण औषधि ( Vajikaran Medicine to Increase Mainly Power ) :
वाजीकरण श्रेणी में उन औषधि को शामिल किया जाता है जिन औषधियों का सेवन करके व्यक्ति पौरुष को आसानी से प्राप्त कर सकते हैंइन औषधियों का प्रयोग कर आप अपने काम सुख के जीवन की गाड़ी को आसानी से भली भांति चला सकते हो.

उपाय 1: नरसिंह चूर्ण ( Tip 1 : Narsingh Power ) :
  • सामग्री ( Material Required ) :
-    शतावरी

-    गोखरू

-    वरादीकंद

-    शुद्ध भल्लातक

-    गिलोय

-    चित्रक

-    त्रिकटु

-    तिल

-    विदारीकन्द और

वाजीकरण औषधि से बढ़ाएं पौरुष बल
वाजीकरण औषधि से बढ़ाएं पौरुष बल
  • नरसिंह चूर्ण बनाने की विधि ( Process ) : आप ऊपर लिखी सभी सामग्रियों को समान मात्रा में मिलाएं और उनका चूर्ण बनाकर इस्तेमाल करें. इस चूर्ण को नरसिंह चूर्ण कहा जाता है. 

उपाय 2 : कमजोर शुक्राणु ( Tips 2 : Weak Man Liquid )
  • सामग्री ( Material Required ) :
-    केवांच के बीज : 20 ग्राम

-    खजूर : 20 ग्राम

-    सिंघाड़ा : 20 ग्राम

-    उड़द : 20 ग्राम

-    पानी : 250 ग्राम

-    शुद्ध देशी घी

-    शहद

-    खांड
  • विधि ( Process ) : सबसे पहले सारी सामग्री पानी में डालकर तब तक उबालने जब तक की सारा पानी उड़ ना जाए. अब इसमें खांड, शुद्ध देशी घी और शहद मिला लें. तैयार मिश्रण को दिन में दो बार रोजाना सेवन करें, जल्द ही शुक्राणु बढ़ने लगेंगे और आपका जीवन फिर से खुशियों और हसीन पलों से भर जाएगा.
Increase Mainly Power Using Vajikaran Medicine
Increase Mainly Power Using Vajikaran Medicine
  • मकरध्वज ( Makardhavaj ) : शरीर की स्फूर्ति और उत्साह में कमी होने पर आपको मकरध्वज के 250 मिली रस का दिन में दो बार सेवन करना है.

  • उड़द दाल ( Urad Daal ) : सबसे पहले उड़द को घी में डालकर भुनें फिर इसे दूध के साथ मिलाकर खीर बनाएंअब इस खीर में खांड मिला लें और सेवन करें आप अपनी पौरुष शक्ति में इजाफे को स्वयं ही महसूस करेंगे.

  • आंवले का चूर्ण ( Amla Power ) : यदि कामेच्छा में कमी है तो आंवले के चूर्ण को आंवले के रस में सात बार घोटें. इसके पांच ग्राम चूर्ण में आपको थोडा सा शहद व गाय का शुद्ध घी मिलाना है और उसका सेवन करना है. ये उपाय अपनाने से जल्द ही आपकी कामेच्छा में वृद्धि होने लगेगी.

  • मिश्री ( Sugar ) : सर्दी के दिनों में गाय के दूध में थोड़ी मिश्री मिलाकर उसका सेवन करें, ये आपकी शारीरिक संबंधो के प्रति उदासीनता को दूर करता है.

  • मलाई और मिश्री ( Cream and Sugar ) : कुछ लोगों की काम इच्छा में अचानक दुर्बलता आ जाती है ऐसे लोगों को मलाई व मिश्री मिली हुई खीर का सेवन करने से लाभ मिलता है.

काम इच्छा को बढाने और शरीर की दुर्बलता को दूर करने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.
नरसिंह चूर्ण बनाने की विधि सामग्री
नरसिंह चूर्ण बनाने की विधि सामग्री

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT