इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Iss Desh mein Ladkiyan Ladko se Jabran Banati Hai Sharirik Sambandh | इस देश में लड़कियां लड़कों से जबरन बनाती है शारीरिक संबंध | In This Country Girls Forcefully Makes Physical Relation with Boy

यहाँ लडकियाँ लड़कों को छेड़ती है ( Here Girl Teases Boys )
आये दिनों हम अखबारों और न्यूज़ चैनल में देखते है कि किसी लड़के ने किसी लड़की के साथ बदतमीजी की, स्कूल जाती लड़की को एक बदमाश लड़के ने छेड़ दिया, रात को अकेली लड़की को जाते देख कुछ दरिंदों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. ये सब गलत है और होना भी नहीं चाहियें किन्तु आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसे सुनकर आप दंग रह जाओगे. CLICK HERE TO KNOW महिलाओं को सशक्त बनायें ये उपाय ... 
Iss Desh mein Ladkiyan Ladko se Jabran Banati Hai Sharirik Sambandh
Iss Desh mein Ladkiyan Ladko se Jabran Banati Hai Sharirik Sambandh
क्या आपने सुना है कि कभी किसी लड़की ने किसी लड़के को छेड़ दिया या उसके साथ जबरदस्ती की, कई लड़कियों ने एक लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाने की जबरन कोशिश की. नहीं ना. किन्तु दुनिया में एक स्थान ऐसा है जहाँ ये सब होता है, वहाँ लड़कियां तो आजादी से घुमती है किन्तु बेचारे लड़कों को छुप छुप कर और पर्दे में रहना पड़ता है.

नाइजर ( Niger ) :
ये जगह है नाइजर, यहाँ पर तुआरेग जनजाति की लडकियाँ रहती है जो लड़कों को छेड़ती है और उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती है. वैसे उन्हें शारीरिक संबंध बनाने की आजादी शादी के बाद मिलती है किन्तु वो बाकी देशों की तरह सिर्फ अपने पति के साथ संबंध बनाने के लिए बाध्य नहीं है बल्कि वो कभी भी किसी भी व्यक्ति के साथ संबंध बना सकती है और जब चाहें अपने पति से तालाक भी ले सकती है और तलाक के बाद पत्नी के घर में जश्न मनाया जाता है साथ ही वे तलाक के बाद अपने पति से जो मांगना चाहे मांग सकती है. यही नहीं जिस लड़के का तलाक हो जाता है उसे बाकी लडकियाँ भाव तक नहीं देती.

लड़कों की होती है विदाई ( In this Country Boys Leaves Their Home after Marriage ) :
बात सिर्फ छेड़ने या शारीरिक होने तक ही सिमित नहीं है बल्कि यहाँ शादी के बाद लड़की की नहीं बल्कि लड़के की विदाई होती है और वो ही अपना घर छोड़कर लड़की के घर रहने के लिए आता है. इस तरह देखा जाएँ तो यहाँ महिलाओं को पूरी आजादी है, उन्हें सदृढ़ व सशक्त दिखाया गया है. CLICK HERE TO KNOW माहवारी और छुआछुत का आधार ... 
इस देश में लड़कियां लड़कों से जबरन बनती है शारीरिक संबंध
इस देश में लड़कियां लड़कों से जबरन बनती है शारीरिक संबंध
दुल्हे पर पाबंदियाँ ( Restrictions over Bridegroom ) :
-    अगर पुरुष कुछ काम करना भी चाहें तो पहले उसे अपनी पत्नी की इजाजत लेनी पड़ती है.

-    पुरुष को रोजाना काम के लिए सूरज निकलने से पहले ही चले जाना है और सूरज छिपे के बाद आना पड़ता है.

-    जैसे ही लड़के जवान होंगे उन्हें अपने चेहरे पर हमेशा पर्दा डाले रखना है.

-    इसके अलावा भी लड़कों पर कुछ पाबंदियाँ होती है जैसेकि वो दुल्हा कभी भी अपनी सास के सामने भोजन नहीं कर सकता.

-    उसे अपनी पत्नी और सास के खाना खाने के बाद ही भोजन ग्रहण करने की अनुमति है.

ऐसे ही अन्य रोचक किस्सों, तथ्यों और जानकारियों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
In This Country Girls Forcefully Makes Physical Relation with Boy
In This Country Girls Forcefully Makes Physical Relation with Boy

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT