इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Sundarta Badhane Wala Kamdev Mantra | सुन्दरता बढ़ाने वाला कामदेव मंत्र | Kamdev Spells to Bright Beauty

काम देव बीज मंत्र

सुन्दर दिखना हर किसी की चाहत होती है और वर्तमान में तो यह और भी महत्वपूर्ण हो गया है. आज हर कोई अपने शरीर की सुन्दरता बढ़ा कर स्वयं को आकर्षण का केंद्र बनाना चाहता है. पुर्ष वर्ग तो अपने को बलशाली व् वीर्य स्तम्भन बनाना चाहते है और नारी वर्ग अपने शरीर को आकर्षक बनाने के लिए भरपूर शरीर व् इच्छित सौन्दर्य चाहती है. कुछ तो प्राकृतिक रूप से ही संपन्न होते है लेकिन बहुत बड़ी संख्या में पुरुष व् नारी पूरी तरह से विकसित नहीं होते है और इस वजह से वे अपना सामान्य जीवन जीने में परेशानी महसूस करते है. अगर आप भी ऐसी परेशानी महसूस कर रहे है तो आप सब के लिए एक प्रकार का मन्त्र बहुत ही लाभकारी सिद्ध हो सकता है जो आपको आपका इच्छित यौवन दे सकता है और समाज में अपनी प्रतिष्ठा बढाने का मौका प्रदान करता है. इस मंत्र का इस्तेमाल आपको सुन्दर दिखने में मदद करेगा और इस वजह से होने वाली परेशानी से छुटकारा दिलाता है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Kamdev Spells to Bright Beauty
Kamdev Spells to Bright Beauty



विनियोग

ॐ काम बीज मंत्रस्य सम्मोहन ऋषि : , गायत्री छंद : , सर्व सम्मोहन मकर देवता , सर्व सम्मोहने 

 
Sundarta Badhane Wala Kamdev Mantra
Sundarta Badhane Wala Kamdev Mantra
विनियोग :

काम बीज मंत्र

" क्लीं कामदेवाय नमः "


लाभ :

इस मंत्र से आपको बहुत लाभ प्राप्त होगा. सबसे पहले आपको इस मंत्र की सिद्धि करनी होती है और इस मंत्र की सिद्धि करने के लिए आपको इसके 3 लाख जाप करने पड़ेंगे. ऐसा करने से इस मंत्र की सिद्धि हो जाती है और जब आप भी सिद्धि प्राप्त इस मन्त्र का इस्तेमाल करते है तो आपकी सुन्दरता निश्चित रूप से बहुत ही बढ़ जाती है. आप उस समय अपने आप से सुन्दर किसी को नही पाएंगे. यह आपकी सुन्दरता में चार चाँद लगा देता है. 


काम गायत्री मंत्र भी सुन्दरता बढ़ने वाला एक मंत्र है इसका जिक्र शास्त्रों में भी किया गया है. इसकी उपयोगिता के बारे मे आप शास्त्रों में भी पढ़ सकते है कि यह कितना गुणकारी मंत्र है.


मंत्र 

"" ॐ काम देवाय विद हे - पुष्प बणाय धीमहि : तन्नो अनंग प्रचोदयात "


इससे पहले आपको एक मन्त्र के बारे में बताया गया है जो व्यक्ति उस मन्त्र की सिद्धि करने में असफल रहते है वे व्यक्ति इस मंत्र का इस्तेमाल करके भी लाभ उठा सकते है. इसका लाभ लेने के लिए आपको गायत्री मन्त्र की माला का रोज़ जाप करना चाहिए. ऐसा करने से भी आपको फायदा होगा. आप अपनी सुन्दरता में निखार ला सकते है. ये मंत्र भी आपको बहुत ही फायदा दे सकता है तो आप इन दोनों में से किसी भी मंत्र का उपयोग करके अपना फायदा कर सकते है.

 
सुन्दरता बढ़ाने वाला कामदेव मंत्र
सुन्दरता बढ़ाने वाला कामदेव मंत्र

 Sundarta Badhane Wala Kamdev Mantra, सुन्दरता बढ़ाने वाला कामदेव मंत्र, Kamdev Spells to Bright Beauty, Kamdev Mantra, Mantra to Became Beautiful, कामदेव मंत्र, सुन्दरता का मंत्र.




YOU MAY ALSO LIKE  

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

5 comments:

  1. plz bataye phle kon sa mntra prayog kre

    ReplyDelete
  2. Kripya bataye ki om nam sam kamdevaye namah is tareh ka koi mantra h ager h to ise kaise kre

    ReplyDelete
  3. Om nam sam kamdevaye namah ki tarah ka mantra h iske bare me bataye

    ReplyDelete
  4. Is it ohm kleem kamdevaye namah or kling kamdevaye namah. Dono mein antar kya hai? Aur kaunsa sahi hai?

    ReplyDelete

ALL TIME HOT