इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Jhuthe Mukadmen Or Jel se Kaise Chhuten | झूठे मुकदमें तथा जेल से कैसे छूटें

झूठे मुकदमे तथा जेल से मुक्ति कैसे पायें (How to Get Release From The False Case And Jail)
यदि आपके घर के किसी निर्दोष व्यक्ति पर उसके किसी शत्रु ने झूठा मुकदमा कर दिया हो या उस पर झूठा आरोप लगाकर, उसे जेल में बंद करा दिया हो. तो आप उस व्यक्ति को जेल से छुड़ाने के लिए निम्नलिखित उपाय कर सकते हैं. जिसकी जानकारी नीचे दी गई हैं. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT मुकदमा जीतने का उपाय टोटका ...

Jhuthe Mukadmen Or Jel se Kaise Chhuten
Jhuthe Mukadmen Or Jel se Kaise Chhuten


शुभ दिन जेल से मुक्ति पाने के लिए निम्नलिखित उपाय को आरम्भ करने के लिए ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सर्वोत्तम दिन गणेश चतुर्थी का हैं. इसलिए आप इस उपाय को गणेश चतुर्थी के दिन से शुरू कर सकते हैं. यदि आप जल्द से जल्द इस उपाय को प्रारम्भ करना चाहते हैं. तो इसके अलावा आप प्रत्येक सप्ताह में आने वाले रविवार, मंगलवार, बुधवार तथा वीरवार, इन चारों दिनों में से किसी भी एक दिन का चुनाव कर सकते हैं.     
उपाय (Remedy)
1.    जेल में बंद व्यक्ति को जेल से निकलवाने के लिए किसी योग्य ब्राह्मण को आमंत्रित करें तथा उस ब्राह्मण से अपने परिवार के सदस्य को निकालने के लिए संकल्प करवाएं.

2.    इसके बाद पांच देवों की पूजा, नौ ग्रहों की पूजा तथा अपने कुल देव की पूजा करें.

3.    सभी देवों की पूजा करने के बाद एक श्वेतार्क गणपति जी की मूर्ति को या मूल को स्थापित करें. CLICK HERE TO READ MORE ABOUT समस्याओं का समाधान कैसे करें ...

 झूठे मुकदमें तथा जेल से कैसे छूटें
 झूठे मुकदमें तथा जेल से कैसे छूटें


4.    गणेश जी की प्रतिमा को स्थापित करने के बाद गणपति जी के कवच का रोजाना सुबह तथा शाम को 21 बार पाठ निम्नलिखित मन्त्र के जाप के साथ करें.  

मन्त्र – ॐ नमो गणेशाय, सर्व ऋण सर्व बंधन 
वीमोचनाये स्वाहा।

5.    लगातार 21 दिनों तक इस मन्त्र का जाप करते हुए सुबह – शाम गणेश भगवान के कवच का पाठ करने के साथ ही निम्नलिखित मन्त्र का 11 बार जाप रोजाना करें.

मन्त्र - ॐ गं गणपतये नमः। त्वमेव केवलं हर्तासि।

6.    21 दिनों तक इस प्रकार प्रतिदिन पूजा करने के बाद 22 वें दिन पूरे विधि – विधान से पूजा करने के बाद श्वेतार्क गणेश जी की प्रतिमा को पूरे सम्मान के साथ बहते हुए जल में विसर्जित कर दें.

7.    इसके बाद आपके परिवार का जो सदस्य जेल में बंद हैं. उसे यदि सम्भव हो तो श्वेतार्क का सिद्ध किया हुआ ताबीज पहना दें.
Jel mein Jaane se Kaise Bachen
Jel mein Jaane se Kaise Bachen


श्वेतार्क के ताबीज को पहनाने के बाद उस व्यक्ति को जेल से जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा. इस उपाय को आप जेल में बंद व्यक्ति को छुड़ाने के साथ – साथ यदि किसी व्यक्ति के द्वारा की गई किसी गलती की वजह से, किसी व्यक्ति के द्वारा षड्यंत्र रचने की वजह से  उसके जेल में जाने की सम्भावनाएं बन रही हैं या कोई व्यक्ति अधिक दिनों से जेल में बंद हैं. तो भी आप उपरोक्त विधि के द्वारा इस उपाय का प्रयोग कर उस व्यक्ति को जेल से तथा मुकदमें से निजात दिला सकते हैं.

मुकदमें में जीत हासिल करने के लिए, जेल से मुक्त होने के अन्य उपायों को जानने के लिए आप नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं.
Karagaar se Nikalne ka Totka
Karagaar se Nikalne ka Totka


Jhuthe Mukadmen Or Jel se Kaise Chhuten, झूठे मुकदमें तथा जेल से कैसे छूटेंझूठे केस और जेल से छुटकारा पाने का उपाय टोटका, Karagaar se Nikalne ka Totka, Jel mein Jaane se Kaise Bachen, Adhik Dinon se Jel mein Band Vyakti ko Baahar Nikalne ka Tarika.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT