इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Kismat Badalne Wale Sanket | किस्मत बदलने वाले संकेत | Some Signs That Shows Your Destiny Luck is Going to Change

किस्मत बदलने वाले संकेत ( Some Signs that Shows Your Luck is Going to Change )
हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी किस्मत बदले, उसके पास भी धन दौलत, बँगला व गाडी हो, किन्तु इस बात का कैसे पता चले कि कब देवी महालक्ष्मी हम पर कृपा बरसाने वाली है? ताकि हम उनकी कृपा का सही तरह लाभ उठा सके. इस सवाल का जवाब ज्योतिष शास्त्र के पास क्योकि उनके अनुसार कुछ ऐसे संकेत होते है जो इस बात की तरफ इशारा करते है कि आपकी परेशानियां दूर होने वाली है और आपके पास पैसे आने वाले है. आज हम आपको उन्ही संकेतों के बारे में बताने वाले है. CLICK HERE TO KNOW बालों के स्टाइल से भाग्य बदलें ... 
Kismat Badalne Wale Sanket
Kismat Badalne Wale Sanket
·         गन्ना ( Sugarcane ) : अगर आपको प्रातःकाल कभी गन्ना दिखाई देता है तो ये इस बात की तरफ इशारा होता है कि आज आपको पैसे मिलने वाले है और आप आज जो भी कार्य करोगे उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

·         गाय ( Cow ) : माना जाता है कि गाय में सभी देवी देवताओं का वास है, इसीलिए गाय को माता माना जाता है और उनकी पूजा भी की जाती है. जब प्रातःकाल गाय के दर्शन होते है तो ये बहुत अच्छा संकेत माना जाता है. ऐसा होने पर आप गाय को नमन करें और अपने काम के लिए आगे जाएँ, आप चाहें तो उनके चरण भी अवश्य स्पर्श करें.

·         नारियल शंख फुल और हंस ( Coconut Flowers Shell and Goose ) : वहीँ नारियल, हंस, फुल और शंख के दिखने का मतलब है कि आज आपके सभी रुके हुए कार्य पुरे होने वाले है.

·         दूध या दही ( Curd and Milk ) : आपने ये बात तो अवश्य सुनी होगी कि घर से निकलने से पहले दूध या दही पीना चाहियें. किन्तु अगर आपको नींद से उठते ही दूध या दही दिख जाती है तो वो दिन आपके सबसे बेहतरीन दिनों में से एक होता है. CLICK HERE TO KNOW मोबाइल नंबर से किस्मत जगाना ... 
किस्मत बदलने वाले संकेत
किस्मत बदलने वाले संकेत
·         शंख या मंदिर की घंटी की ध्वनी ( Sound of Shell and Temple Bell ) : वहीँ अगर आपको प्रातःकाल काम पर जाने से पहले मंदिर की घंटी या शंख नाद की ध्वनी सुनाई देती है तो ये भी आपके लिए शुभ संकेत है. इसीलिए हर घर में रोजाना प्रातःकाल पूजा होनी चाहिएं जिसमें शंख नाद भी अवश्य करें.

·         उल्लू, पानी, हरियाली ( Owl Water or Greenery ) : अक्सर हमे सपने आते है और अगर आपको सपने में हरियाली, पानी या फिर उल्लू दीखता है तो समझें कि आपकी सभी परेशानियों का अंत होने वाला है साथ ही आपके पास धन भी शीघ्र आने वाला है क्योकि उल्लू तो देवी लक्ष्मी जी का वाहन होता है और उनके आने का अर्थ है लक्ष्मी जी का आना.

·         सोलह श्रृंगार में स्त्री ( Married Women in Complete 16 Makeup ) : काम करते वक़्त, कहीं जाते वक़्त या किसी अन्य कारण से आपको कोई ऐसी सुहागन दिख जाएँ जिसने लाल साडी पहनी हो और 16 श्रृंगार किये हो तो महा लक्ष्मी आप पर अपनी कृपा दृष्टि दिखाने वाली है. इस दिन से आने वाले कई दिन सफलता से भरे होंगे.
Some Signs That Shows Your Destiny Luck is Going to Change
Some Signs That Shows Your Destiny Luck is Going to Change
·         सिक्का ( Coins ) : शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी जी का होता है अगर इस दिन आपको कोई छोटी बच्ची अर्थात कन्या पैसे या कोई सिक्का देती है तो आने वाले दिनों में आपको धन मिलने की संभावना होती है.

·         सफ़ेद सांप (  White Snake ) : वैसे तो सभी को साँपों से डर लगता है कुछ तो उन्हें देखते ही बेहोश हो जाते है, किन्तु आपको बता दें कि अगर आपको सफ़ेद या स्वर्ण रंग का सांप दीखता है तो ये भी महा लक्ष्मी जी की कृपा की तरफ इशारा करता है, जिससे आपको आपके भविष्य में कोई ख़ास उपलब्धि मिलती है.

·         बन्दर ( Monkey ) : बन्दर अपने चुलबुले और शरारती अंदाज के लिए काफी जाने जाते है किन्तु इनका यही शरारती अंदाज आपके लिए शुभ शकुन लेकर आ सकता है, अर्थात अगर आप घर से बाहर किसी यात्रा के लिए जा रहे हो और आपको कोई बन्दर दिख जाए तो समझ लें कि आपकी यात्रा सफल और मंगलमयी होने वाली है. बन्दर के अलावा कुत्ता या कोई पक्षी का दिखना भी शुभ माना जाता है.

किस्मत बदलने के अन्य संकेत या उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
जब ये होने लगे तो समझ जाएँ कि आपका भाग्य बदलने वाला है
जब ये होने लगे तो समझ जाएँ कि आपका भाग्य बदलने वाला है

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT