इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Napunsak ko Bhi Asli Mard Banaa Den Gajar ke Gajab ye Prayog | नपुंसक को भी असली मर्द बना दें गाजर के गज़ब ये प्रयोग | These Uses of Carrot makes you a Real Men

नपुंसक को भी असली मर्द बना दें ...! गाजर के गज़ब ये प्रयोग
दोस्तों अगर आप अपने विवाहित जीवन का भरपूर आनंद नहीं भोग पा रहे हो या आप अपनी साथी को अपनी कमी के कारण संतुष्ट नहीं कर पा रहे हो तो आपको बता दें कि गाजर आपके लिए वरदान है इसलिए आज हम आपको 3 ऐसे प्रयोगों के बारे में बताएँगे जो आपकी पौरुष शक्ति को बढाती है, वीर्यको गाढा करती है. 

पहले उपाय में हम बताएँगे कि किस तरह गाजर, लहसुन और लौंग का मिश्रण शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाकरयौन शक्ति को बढाता है.

जबकि दुसरे प्रयोग में हम धातु को मजबूत करने और शरीर की दुर्बलता को दूर करने के लिए गाजर, आंवले का रस और काला नमक का प्रयोग करेंगे.

वहीँ तीसरे नुस्खे में हमवीर्य को गाढा करने और सेक्स टाइम को बढाने के लिए गाजर, लहसुन और शहद का प्रयोग करेंगे.

#1
पहला प्रयोग : शुक्राणुओं की संख्या बढाये
शुक्राणुओं में कमी नपुंसकता औरयौन शक्ति की कमी का कारण बनती है और ये स्थित आपको अपनी साथी के सामने शर्मिन्दा कर सकती है जिससे आपमें खुद के लिए ही हीन भावना बढ़ जाती है. लेकिन गाजर आपको आसानी से इस स्थिति से बाहर निकालने में सक्षम है तो आप 150ग्राम गाजर लें और उनके छोटे छोटे टुकडें कर लें, अब इसमें 3 लहसुन की कलि और 5 लौंग को मिलाएं. अब सारी सामग्री को पीसकर चटनी बना लें और रोजाना सुबह व शाम खाने के साथ लें. ये उपाय शत प्रतिशत आपके शुक्राणुओं की संख्या को बढाता है और आपके जीवन में ख़ुशी की नयी रोशनी को जलाता है.

#2
दुसरा प्रयोग : धात गिरना रोके
अकसर पुरुषों में धात गिरने की समस्या देखती जाती है, जो ना सिर्फ शरीर मेंवीर्य की कमी करती है बल्कि शरीर को भी दुर्बल और बेजान बना देती है. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आपको ½ कप गाजर का रस लेना है और उसमें 4 चम्मच आंवले का रस व काला नमक मिलाकर पीना है. ये उपाय आप रोजाना अपनाएँ. इससे धात को मजबूती मिलती है और वे पेशाब के साथ गिरना बंद होती है. CLICK HERE TO KNOW घोड़े जैसा लंबा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे ... 
  नपुंसक को भी असली मर्द बना दें ...! गाजर के गज़ब ये प्रयोग
नपुंसक को भी असली मर्द बना दें ...! गाजर के गज़ब ये प्रयोग

#3
तीसरा प्रयोग : वीर्यको करे गाढा
गाजर पुरुषों के लिए विशेष आहार मानी जाती है क्योकि येवीर्य को गाढा भी बनाती है और इसी लिए कहा जाता है कि असली मर्द गाजर का साथ नहीं छोड़ता. तो आप ½ कप गाजर का रस ले लें और उसमें शहद और 1 चम्मच लहसुन का रस मिलाकर पियें. ये उपाय आपकीयौन शक्ति को तो बढ़ाती ही है साथ ही आपकेवीर्य को भी गाढा करती है. यही नहीं ये उपाय आपकेसेक्स टाइम को भी बढ़ाती है तो हर वैवाहित पुरुष गाजर खाना ना छोड़ें.

अन्य उपाय :
-    गाजर प्राकृतिक रूप से खून को बढाने और रक्तशुद्धि में भी मददगार होता है, तो आप रोजाना 1 गिलास गाजर का रस अवश्य पियें, स्वाद को बढाने के लिए आप इसमें शहद और सेंधा नमक भी मिला सकते हो.

-    गाजर का सबसे अच्छा फायदा है कि ये दिल को पूरी तरह स्वस्थ रखती है. अनेक शोधों में पाया गया है कि गाजर शरीर खून के थक्के नहीं बनने देती, रक्त प्रवाह को बढ़ाती है व रक्त संचार को सुधारती है. तो आप गाजर जरुर खाएं.

-    आज ना सिर्फ वृद्ध बल्कि युवा भी जोड़ों के दर्द से परेशान होते जा रहे है. ऐसे में आपको रोजाना 1 गाजर जरुर खानी चाहियें क्योकि गाजर विटामिन सी और कैल्शियम का भी अच्छा स्त्रोत होती है जिससे हड्डियाँ मजबूत होती है और जोड़ों में लचीलापन आता है.

दोस्तों, बाजार में कई सब्जियाँ मिलती है लेकिन उनकी तुलना में गाजर एकलौती सब्जी है जो हर पुरुष के लिए आवश्यक होती है क्योकि गाजर में असंख्य गुण और पौषक तत्व होते है जो पुरुष के शरीर की हर कमी को पूरा करते है तो हर व्यक्ति हर रोज 2 गाजर अवश्य खाएं. खासतौर से वैवाहित पुरुष, क्योकि गाजर यौनशक्ति को बढाने, वीर्यको गाढा करने और शुक्राणुओं को बढाने में काफी मददगार सिद्ध होती है. तो आप विडियो में बताये अनुसार गाजर का प्रयोग करें और अपने जीवन को खुशहाल बनायें.

नपुंसकता को दूर करने और गाजर के अन्य उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.





YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT