इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Alien ki Dharti par Manav se Muthbhed | एलियन की धरती पर मानव से मुठभेड़ | Aliens Encounters On Our Planet Earth

धरती एलियन का दूसरा घर:
जी हाँचौकिये मतधरती एलियन का दूसरा घर हैपाँचवी शताब्दी से एलियन का धरती पर आना जाना लगा रहा है। हमें धरती पर बहुत ऐसे अवशेष मिले हैं जिन्हें देख कर साबित होता है कि एलियन सिर्फ़ पुराने समय में नही आएवो आज भी धरती पर मौजूद हैं और भविष्य में भी मौजूद रहेंगेवैज्ञानिक भी एलियन के इस रहस्य से अपना मुँह नही फेर रहे हैंउनका भी ये कहना है कि हमारी धरती एलीयन से अछूती नही रही है.  CLICK HERE TO KNOW धरती पर कब्जा करने आ रहे है एलियंस ... 
Alien ki Dharti par Manav se Muthbhed
Alien ki Dharti par Manav se Muthbhed

हिंदू देव एलियन हैं:
जी नही ऐसा मैं नही कह रही कि हिंदू देवता और देवियाँ एलियन हैं ऐसा अमेरिकी वैज्ञानिको का कहना है कि हिंदू धर्म से जुड़े देवी-देवता एलियन हैं और चौथी शताब्धि में वो देवता धरती पर एलियन के रूप में सबसे पहले आए थेउन वैज्ञानिको का कहना है कि हिंदू देवी-देवता उड़ने वाले विमानो का इस्तेमाल करते थेजिससे साबित होता है कि हिंदू देवी-देवता एलियन थेलेकिन यह सिर्फ़ एक मिथ्या है जो अभी तक सच साबित नही हुई हैसिर्फ़ एक उड़ने वाले विमान का इस्तेमाल करने से अगर कोई एलियन साबित होता है तो हम मानव जाति सबसे बड़े एलियन है जो तरह-तरह के उड़ने वाले विमनो का इस्तेमाल करते हैंहिंदू देवी-देवता भगवान हैंवो कोई एलियन नही हैं.

भारत में एलियन:
यूँ तो पूरी धरती के लोग एलीयन के होने से रूबरू हो चुके हैंमतलब सभी का एलियन के होने पर एक जैसा मत हैलेकिन एलियन के अवशेष सीमित जगह पर ही पाए जाते हैं और भारत भी उन सीमित जगहों में से एक हैभारत में कई स्थानो पर एलीयन के अवशेष पाए जाते हैंहिमालयउड़ीसानर्मदा घाटीछत्तीसगड में बस्तर की गुफ़ाअजंता और अलौरामहाबलीपुरमद्वारिकाउन स्थानो में से हैंइन स्थानो से मिले अवशेष स्वयं इस सच के होने का दावा करते हैं कि इन स्थानो पर एलियन आकर जा चुके हैं.
एलियन की धरती पर मानव से मुठभेड़
एलियन की धरती पर मानव से मुठभेड़

मानव जाति का एलीयन द्वारा अपहरण :
एलियन मानव जाति का कई बार अपहरन  कर चुके हैंलेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यह सिर्फ़ एक अफ़वाह हैलेकिन यह कोई अफ़वाह नही हैयह साबित हो चुका है कि एलियन धरती के लोगों का अपहरन कर चुके हैंइनमे से एक सच अमेरिका के एक युगल का है। यह घटना अमेरिका में 1961 में हुई थीयह युगल कनाडा से छुट्टी बिता कर आ रहा था कि अचानक उन्होंने देखा कि एक अजीब-सी आसमान से आने वाली रोशनी उनका पीछा कर रही है तो उन लोगों ने अपनी कार की रफ़्तार को तेज़ कर लिया और अपने घर पहुँच गएलेकिन उन लोगों को एक बात असामान्य लगी वो ये कि अपनी कार की रफ़्तार तेज़ कर के भी वो लोग सामान्य समय से दो घंटे देर से पहुँचेतब उन लोगों को विश्वास हो गया कि उनका एलीयन के द्वारा अप्रहण किया गया था लेकिन जब ये बात समाज में सबके सामने आयी तोसबने इस सच को मानने से इंकार कर दियाफिर एक डॉक्टर के द्वारा उनका हिप्नोतैज़ टेस्ट किया गया जिससे यह साबित हो गया कि वो लोग सच बोल रहे हैंये ही नही उन लोगों ने उस रास्ते का भी ज़िक्र किया जिस रास्ते से वो एलियन की दुनियाँ में गये थे.

मानव और एलियन के बीच बने शारीरिक सम्ब्न्ध:
यह बात भले ही चोंकाने वाली हो लेकिन यह सच है कि मानव जाति और एलियन के बीच शारीरिक सम्ब्न्ध बन चुके हैऐसी एक घटना अमेरिका की नीलसन नाम की औरत की हैउसने एक शिशु को जन्म दिया जिसके शारीरिक गुण एलीयन से मिलते थे तब उस औरत ने इस बात का ख़ुलासा किया कि उसने एलियन के साथ शारीरिक सम्ब्न्ध बनाये थे जिसकी वजह से उसने ऐसे शिशु को जन्म दिया हैहाइब्रिड बेबी कम्यूनिटी ने भी इस सच को स्वीकार किया है.
Aliens Encounters On Our Planet Earth
Aliens Encounters On Our Planet Earth

एलियन का धरती पर
 2017 में आगमन:
एक नासा का छुपाया हुआ सच हमारे सामने आया है वो यह कि सितम्बर 2017 में एलीयन फिर से हमारी धरती पर आएँगेएलीयन हमारे सोलर सिस्टम में घुस चुके हैं जिसे किसी भी आधुनिक दूरबीन से देखा जा सकता हैवैज्ञानिक इस सोच में पर गए है कि जब एलीयन धरती पर आएँगे तब इस धरती का क्या हश्र होगाअगर एलियन शांत रहे तो हमारी इस धरती को ताक़तवर बनने से कोई नही रोक सकता लेकिन एलीयन आक्रामक हुए तो धरती को नष्ट होने से खुदा भी नही बचा सकता. 2017 में एलियन क्या रहस्य ले कर आएँगे ये तो आने वाला समय ही बता सकता हैहम आशा करते हैं कि यह रहस्य मानव जाति के हक़ में होगा.

एलियंस की धरती पर मानव से मुठभेड़ के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 





YOU MAY ALSO LIKE


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT