इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Kathin Parishram Mehnat Karne par Bhi Fail Hone par Apnayen Ye Gupt Upay | कठिन परिश्रम मेहनत करने पर भी फ़ैल होने पर अपनाएं ये गुप्त उपाय

भाग्य का उदय कैसे करें
अगर आपके कठिन परिश्रम के बाद भी भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है, आपको हर जगह निराशा का सामना करना पड़ रहा है, योग्यता होने के बावजूद आपको नौकरी या अच्छा वेतन नहीं मिल रहा, आप वर्षों से एक ही पद पर काम कर रहे हो तो इसका मतलब है कि आपके भाग्योदय में बाधाएं आ रही है जो आपको आगे नहीं बढ़ने दे रही. इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे आसान उपायों के बारे में बताएँगे जिन्हें अपनाकर आप अपना भाग्योदय कर सकते हो. CLICK HERE TO KNOW किस्मत बदलने वाले संकेत ... 
कठिन परिश्रम मेहनत करने पर भी फ़ैल होने पर अपनाएं ये गुप्त उपाय
कठिन परिश्रम मेहनत करने पर भी फ़ैल होने पर अपनाएं ये गुप्त उपाय
भाग्योदय के आसान टोटके उपाय :
·         पहला उपाय : भाग्योदय का सबसे आसान और कारगर तरिका है कि जब आप सुबह उठते हो तो इस बात पर ध्यान दें कि आप नासिका के कौन से छिद्र से साँस ले और छोड़ पा रहे हो. अगर दाये छिद्र से सांस लें रहे हो तो आप अपने दाए हाथ को 3 बार चूमें, फिर दायें पैर को ही बिस्तर से धरती पर उतारें और अपना दाए पैर को आगे बढ़ाकर ही दिन का पहला कदम लें. अगर आप इस उपाय को रोजाना नियमित रूप से करें तो शत प्रतिशत आपका भाग्योदय होगा.

·         दूसरा उपाय : अपने सोये भाग्य को जगाने का दूसरा सबसे अच्छा तरिका है अपने इष्ट देवी देवताओं को जल्द अर्पित करना. जी हाँ रोज सुबह नहा धोकर ताम्बे के लोटे में पानी लें और अपने पास के किसी मंदिर में जाकर देवी देवताओं पर पानी अर्पित करें. अगर मंदिर घर से दूर है तो आप अपने घर में इष्ट देवों पर भी पानी चढ़ा सकते हो. इसके अलावा आपको अपनी राशि के पेड़ों को भी रोजाना एक लोटा पानी जरुर चढ़ाना चाहियें.

हर राशि और उनके पेड़ :
खैर : मेष व वृश्चिक
गुलर : तुला व वृषभ
अपामार्ग : कन्या व मिथुन
पलाश : कर्क
आकडे का पौधा : सिंह
पीपल : धनु व मीन
शमी : मकर व कुम्भ

·         तीसरा उपाय : अगर मंत्रों की बात करें तो भैरवी शाबर मंत्र आपके भाग्योदय में बहुत लाभदायी होता है. अगर आप इस मंत्र का नियमित रूप से रोजाना 11 बार जाप करें तो धीरे धीरे आपके सभी काम बनने लगेंगे, आपका धन यश सौभाग्य बढेगा, आप शत्रु मुक्त हो जाओगे और आपके कार्यों में आने वाली हर बढ़ा अपने आप दूर हो जायेगी.

भैरवी शाबर मंत्र 
 ॐ नमो आदि योगिनी परम माया महादेवी
शत्रु टालनी दैत्य मरिनी मन बांछित पुरणी
धन आन बुद्धि आन जस सौभाग्य आन
आनै तो आदि भैरवी तेरी आज्ञा न फुरै
गुरु की शक्ति मेरी भक्ति फुरो मंत्र ईश्वरों वाचा 
Kathin Parishram Mehnat Karne par Bhi Fail Hone par Apnayen Ye Gupt Upay
Kathin Parishram Mehnat Karne par Bhi Fail Hone par Apnayen Ye Gupt Upay
·         चौथा उपाय : अगर दुर्भाग्य आपका पीछा नहीं छोड़ रहा है तो आप पानी से भी एक आसान उपाय को अपना सकते हो. जिसके लिए आप घर के आंगन में एक छोटा सा कैक्टस का पौधा लगाएं और फिर रोजाना नहाने से पहले उसमें थोडा सा पानी डालें. पानी को डालते वक़्त आप इस बात को अपने मन में अवश्य सोचते रहे कि आपके शरीर की सही नकारात्मक ऊर्जा वो कैक्टस का पौधा सोख रहा है. अक्सर लोग मानते है कि कैक्टस को घर में रखना शुभ नहीं होता, दरअसल वास्तु के अनुसार बड़े और दूध वाले कैक्टस को घर में रखना अशुभ होता है, छोटे कैक्टस को आप घर में रख सकते हो.

दोस्तों अगर आपको भी ईमानदारी, मेहनत और योग्यता के अनुसार नौकरी, यश, धन नहीं मिल रहा, आपके विवाह, पढ़ायी, मकान, दूकान में बाधाएं आ रही है, आपको लगातार दरिद्रता, नुक्सान और रोग का सामना करना पड़ रहा है तो समझ जाएँ कि दुर्भाग्य आपके पीछे पड़ा हुआ है तो अपने दुर्भाग्य को दूर कर अपने सोये भाग्य को जगाने के लिए आप इन उपायों को अपनाएँ और इनका लाभ उठायें.

अपने सोये भाग्य को जगाने और अपनी मेहनत के फल को पाने के अन्य गुप्त उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Soye Bhagya ko Jagane ke Totke, Kya Aapki Kismat bhi Aapka Sath Nahi De Rahi, Jane Aapki Rashi ke Anusar Aapka Ped, Bhagyodya ka Sabse Aasan Kargat Tarika, Durbhagya se Peechha Chhudaye Shabar Mantra

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT