इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Love Spells ya Pyar Pane ke Liye Totke Ghar par Hee Karne Turant | लव स्पेल्ल्स या प्यार पाने के लिए टोटके घर पर ही करें तुरंत

लव स्पेल्ल्स
अक्सर ऐसा होता है कि दो प्यार करने वाले लाख कोशिशों के बाद भी एक दुसरे के नहीं हो पाते या फिर एक प्रेमी या प्रेमिका को अपना प्यार नहीं मिलता. उसे ऐसा लगने लगता है कि जैसे उसके साथी की उसमें रूचि ही कम हो गयी है और वो उसे नजरअंदाज करने लगा है. ऐसे में आपके बीच दुरी बढती जाती है और कई बार तो छोटी छोटी चीजों को लेकर ही आपके बीच में झगडे होने लगते है और बात आपके अलग होने तक आ जाती है. अगर इस स्थिति से बहार निकलना है तो जरूरी है कि आप अपने घर पर ही प्यार को कुछ ख़ास टोटकों को अपनाएँ और अपने प्यार को दुबारा से अपनी तरफ आकर्षित करें. आज जो उपाय टोटके हम आपको बताने वाले है वे आजमाए हुए और बहुत कारगर है तो आप इनका लाभ जरुर उठायें. CLICK HERE TO KNOW लव मैरिज के लिए वशीकरण टोटके ... 
लव स्पेल्ल्स या प्यार पाने के लिए टोटके घर पर ही करें तुरंत
लव स्पेल्ल्स या प्यार पाने के लिए टोटके घर पर ही करें तुरंत
घर पर आजमायें प्यार के टोटके :
·         पहला उपाय : अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आपका प्रेमी या आपका पति आपसे दूर दूर रहने लगा है तो आप उन्हें दोबारा से अपनी तरफ खींचने के लिए थोड़ी सी पीली हल्दी का पाउडर, गाय का घी, गाय का मूत्र, सरसों और पान का रस लें. अब आप इन सब को अच्छी तरह से मिला लें और फिर अपने शरीर पर लगाएं. कुछ देर बाद जब ये सुख जाएँ तो आप नहा लें और अपने प्रेमी या पति के सामने जाएँ. इससे वो आपकी तरफ आकर्षित होता है और आप दोनों के बीच पहले से भी अधिक प्यार बनता है.

·         दुसरा उपाय : लगभग हर पत्नी और प्रेमिका को ये डर बना रहा है कि उनका साथी उनके अलावा किसी दूसरी लड़की से भी प्यार करता है. ऐसे में आप नारियल और धतूरे के बीज लें और उन्हें पीसकर उनका पाउडर बना लें. फिर इस पाउडर में आप थोडा सा कपूर और शहद मिलाकर एक लेप तैयार करें और इस लेप को रोजाना अपने माथे पर लगाएं. इस तिलक के प्रभाव से आपका साथी हमेशा आपका ही बना रहता है और वो कभी भी आपको छोड़कर नहीं जाता.

·         तीसरा उपाय : वहीँ अगर आपको यकीन है कि आपका पति या प्रेमी सच में किसी दूसरी लड़की से प्यार करता है और इसीलिए आपसे दूर रहता है तो आप वीरवार की रात को ठीक 12 बजे अपने पति के कुछ बाल काट लें और फिर उन्हें जलाकर पैरों से मसल दें. इस उपाय के प्रभाव के कारण जल्द ही आपका पति या प्रेमी उस दूसरी लड़की के चंगुल से छुट जाता है और वो धीरे धीरे फिर से आपके करीब आ जाता है.

·         चौथा उपाय : अपने प्यार को पाने के लिए और उसे हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए आप शुक्ल पक्ष के पहले रविवार के दिन 5 लौंग लें और उन्हें अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता है. फिर आप इन्हें सुखाएं और पीसकर पाउडर बना लें. अब आप अपने पति या प्रेमी की पसंद की डिश बनाएं और उसमें इस पाउडर को मिलाकर उसे खिला दें. इस तरह आप दोनों के बीच सदा आकर्षण और प्यार बना रहेगा.

·         पांचवा उपाय : अगर आपको आपके प्यार को पाने में बार बार दिक्कतों को सामना पड़ रहा है तो आप एक वशीकरण मंत्र भी अपना सकते या सकती हो और ये मंत्र है “ ॐ क्लिं कृष्णाय नमः ”. इस मंत्र का आपको रोजना दिन में 551 बार जाप करना है लेकिन ध्यान रहे कि शुरुआत आप शुक्रवार वाले दिन से ही करें.
Love Spells ya Pyar Payen ke Liye Totke Ghar par Hee Karne Turant
Love Spells ya Pyar Payen ke Liye Totke Ghar par Hee Karne Turant
·         छठा उपाय : वशीकरण मंत्र की ही तरह आप एक वशीकरण उपाय को भी अपना सकते हो. जिसके लिए आपको तुलसी के पाउडर, सरसों के तेल, सरदेहि के रस और अपने प्रेमी या प्रेमिका की फोटो की आवश्यकता होगी. अब आप सभी सामग्रियों को मिला लें, सामग्रियों को मिक्स करने के बाद आप 251 बार “ ॐ क्लिं कुलुम मम (प्रेमी या प्रेमिका का नाम) वषयं कुरूम भवन्ति स्वाहा मंत्र का जाप करें और फिर पेस्ट को अपने अपने प्रेमी या प्रेमिका की तस्वीर पर लगाएं. अब आपको उस तस्वीर को अपने माथे पर 11 बार लगाना है. अगर इस उपाय को आप लगातार 11 शुक्रवार करते हो तो निश्चित रूप से आपको आपका प्यार मिलता है.

तो दोस्तों ये है कुछ उपाय और टोटकों जिनको अपनाकर आप अपने प्यार को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो, उसे किसी दूसरी लड़की के चक्कर से मुक्त करा सकते हो और उसे हमेशा के लिए अपना बना सकते हो. इसलिए अगर आपको भी लगता है कि आपका प्यार या आपका पति आपसे दूर दूर भाग रहा है तो आप आज ही इन उपायों को अपनाएँ और इनका फायदा उठायें.

अपने प्यार को वापस पाने के अन्य लव स्पेल्ल्स के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Inn Totkon ko Apnayen Apne Pyar ko Payen, Apne Pati ko Dusri Stri ke Changul se Chhudvayen, Ab Aapka Pyar Aapko Kabhi Chhodkar Nahi Jayega, Do Premiyon ke Beech Aakrashan ko Badhane ke Totke Upay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

ALL TIME HOT