इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Rajnaitik Chunaav Jitane ke Jyotishi or Vastu Tips | राजनैतिक चुनाव जितने के ज्योतिषी और वास्तु टिप्स

चुनाव जितने के उपाय
दोस्तों चुनाव के प्रत्याशी बनने और फिर चुनाव को जितने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. इसमें कुछ लोग धन का सहारा लते है तो कुछ बल और कुछ अपनी मीठी मीठी बातों में लोगों को फंसाने की कोशिश करते है. लेकिन जब आप अपने अथक प्रयासों के बाद भी चुनाव नहीं जीतते तो आप खुद को कोसने लगते हो कि शायद आप ये करते तो चुनाव जीत जाते या वो करते तो अपने राइवल को हरा देते. दरअसल चुनाव जितना और राज करना दोनों ही एक दुसरे से भिन्न है और ये सब ग्रहों का खेल होता है. ऐसा इसलिए क्योकि कई बार एक अनपढ़ व्यक्ति नेता बन जाता है तो पढ़ा लिखा व्यक्ति उस नेता का चपरासी होता है. तो जरूरी है कि आप अपने ग्रहों और सितारों को हमेशा अपने पक्ष में रखें, जिसके लिए आज हम आपको कुछ उपाय और टोटके बताने वाले है. अगर आप इन उपायों को अपनाते हो तो आप निश्चित रूप से राजनैतिक चुनावों में विजय प्राप्त करते हो.  CLICK HERE TO KNOW राजनीति में सफलता के जोरदार असरदार टोटके उपाय ...
राजनैतिक चुनाव जितने के ज्योतिषी और वास्तु टिप्स
राजनैतिक चुनाव जितने के ज्योतिषी और वास्तु टिप्स
चुनाव में विजय प्राप्ति के ज्योतिषी और वास्तु टिप्स :
·         पहला उपाय : जंगल में एक वनस्पति पायी जाती है जिसे हत्थाजोड़ी के नाम से जाना जाता है. हालाँकि ये काफी दुर्लभ होती है लेकिन इसे ढूँढना असंभव भी नहीं. तो आप इस वनस्पति को ढूंढें और उसकी पूजा अर्चना करके अपने नाम से सिद्ध करें. फिर आप एक लाल कपड़ा लें और उसमें इस वनस्पति, पीला सिंदूर, कपूर और थोड़े से चावल रखकर बाँध दें. उसके बाद आपको 21 बार नवार्ण मंत्र का जाप करना है और दोबारा से सभी चीजों का पूजन करके इसे अपने पर्स में रखना है. ध्यान रहे कि ये उपाय आपको चुनाव प्रत्याशी बनने से पहले करना है और जब तक आप चुनाव जीत नहीं जाते तब तक आप इस वनस्पति को अपने साथ ही रखें. आपको चकित कर देने वाले वोटों से चुनाव में विजय प्राप्त होगी.

·         दुसरा उपाय : चुनाव में जहाँ आपकी पार्टी का प्रचार बहुत महत्वपूर्ण होता है वहीँ विरोधी पार्टियों का नर्वस होना भी बहुत जरूरी होता है और नर्वस होकर ही वो कोई गलत कदम उठाते है. इसके लिए आपको बगलामुखी और त्रिशक्ति कवच लाने है और उन्हें अपने गले में धारण करना है. इन कवच के प्रभाव से जनता में आपकी स्थिति मजबूत होती है, सभी ग्रह आपके कण्ट्रोल में आ जाते है और चुनाव में आपकी पार्टी की अच्छे बहुमत से जीत होती है.

·         तीसरा उपाय : घर में वास्तु दोष हमारे जीवन के हर कार्य में बाधा उत्पन्न करते है और जब बात चुनाव जितने की हो तो वास्तु पर ख़ास ध्यान देने की आवश्यकता होती है लेकिन चुनाव के समय में आपको बाकी कई कार्यों पर ध्यान देना होता है और आपके पास टाइम की कमी होती है. ऐसे में आपको एक छोटा सा काम करना है कि सम्पूर्ण वास्तु दोष नाशक यंत्र ले आयें और उसे अपने घर की पूर्व उत्तर दिशा में स्थापित कर दें. इस यंत्र के प्रभाव से आपके घर के सभी वास्तु दोष मिटते है और आपको सामाजिक सपोर्ट मिलता है जो आपकी चुनाव में भारी जीत को सुनिश्चित करता है.
Rajnaitik Chunaav Jitane ke Jyotishi or Vastu Tips
Rajnaitik Chunaav Jitane ke Jyotishi or Vastu Tips
इन बातों का भी रखें ध्यान :
-    वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आप चुनाव में विजय पाना चाहते हो तो आपको उत्तर पूर्व दिशा यानि के ईशान कोण का विशेष ध्यान रखना पड़ेगा. जैसेकि इस दिशा में भूमिगत पानी का स्त्रोत होना आपके लिए फायदेमंद है, अगर ईशान कोण वाली दीवार बाकी दीवारों से नीचे है तो आपको यश, ऐश्वर्या, ख्याति और जीत मिलेगी.

-    आप इस दिशा में मध्यम उंचाई पर अपनी तस्वीर लगाएं और तस्वीर के ऊपर लाल बल्ब को हमेशा जलाएं रखें.

-    साथ ही इस बात को भी सुनिश्चित करें कि जब भी आप भाषण दे रहे हो तो आपका मुहँ उत्तर या पूर्व दिशा की तरफ ही हो. वास्तु के अनुसार इससे लोगों पर आपका प्रभाव बढ़ता है और आपकी सफलता के आसार बढ़ जाते है.

दोस्तों ये है कुछ अचूक ज्योतिषी और वास्तु उपाय, तो अगर आप भी राजनीति में है और चुनाव लड़ रहे है तो आप इन उपायों को जरुर अपनाएँ. इनके सकारात्मक प्रभाव से आपकी मनोकामना जरुर पूरी होती है. साथ ही आप इस बात का जरुर ध्यान रखें कि इन उपायों में इस्तेमाल होने वाली सभी सामग्रियाँ सिद्ध की हुई और शुद्ध ही हो. इनमे से कुछ सामग्रियाँ दुर्लभ जरुर है लेकिन थोड़े से प्रयास से आप इन्हें प्राप्त कर सकते हो.

राजनैतिक चुनावों में विजय प्राप्ति के अन्य ज्योतिषी और वास्तु उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE



Ye Hai Chunaav Jitane ke Achuk Totke, Kisi Bhi Kshetra ke Chunav mein Vijay Prapti ke Upay, Chunaav mein Bhari Bahumat se Kaise Jiten, Chunavi Dangal mein Safalta ke Aasar Badhyen, Chunaav, Election Commission

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT